قرأن كامل رشاد الشريف بدون نت


3.0.0 द्वारा apps islamic 2017
Feb 13, 2024 पुराने संस्करणों

قرأن كامل رشاد الشريف بدون نت के बारे में

कुरान पूर्ण आवाज रशद शरीफ इंटरनेट के बिना

राशद अल-शरीफ की आवाज में नोबल कुरान के आवेदन का परिचय

रशद अल-शरीफ की आवाज में पवित्र कुरान आवेदन आपको पवित्र कुरान के सभी सुरों को अपने मोबाइल फोन या टैबलेट डिवाइस के माध्यम से आसानी से एक कार्यक्रम के माध्यम से सुनने की अनुमति देता है जिसमें पवित्र कुरान के सभी सूरह शामिल हैं। . पवित्र कुरान एप्लिकेशन को रशद अल शरीफ की आवाज के साथ आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है, ताकि आप जहां चाहें शेख रशद अल शरीफ की आवाज के साथ नोबल कुरान के पाठ का आनंद ले सकें।

उपयोगकर्ता को रशद अल-शरीफ की आवाज में पवित्र कुरान डाउनलोड एप्लिकेशन इंस्टॉल करने की आवश्यकता क्यों है?

यदि आप चाहते हैं कि आपका मोबाइल फोन या टैबलेट डिवाइस ईश्वर की याद से भरा हो, और यदि आप कुरान के पाठ में शेख रशद अल शरीफ को सुनना पसंद करते हैं, तो महान कुरान के आवेदन की आवाज के साथ राशद अल शरीफ़ आपको रशद अल शरीफ़ एमपी3 की आवाज़ में और मुफ्त में पवित्र क़ुरआन डाउनलोड करने की सुविधा प्रदान करता है।

आपको एप्लिकेशन खरीदने के लिए पैसे देने की आवश्यकता नहीं होगी, और स्टोर से एप्लिकेशन को आसानी से इंस्टॉल करने के बाद, आप शेख रशद अल शरीफ़ की आवाज़ में पवित्र कुरान को आसानी से सुन पाएंगे।

रशद अल शरीफ की आवाज के साथ नोबल कुरान कार्यक्रम का इंटरफ़ेस बहुत सरल है, जो आपको आसानी से कार्यक्रम का उपयोग करने में सक्षम बनाता है। स्टोर से प्रोग्राम को डाउनलोड करने से लेकर राशद अल-शरीफ की आवाज में नोबल कुरान को डाउनलोड करने के लिए प्रोग्राम को डाउनलोड करने और नोबल कुर के सुरों को सुनने के लिए इसका इस्तेमाल करने तक आपको कोई कठिनाई नहीं होगी। एक।

एप्लिकेशन डाउनलोड करने के बाद, आप शेख रशद अल-शरीफ की आवाज के साथ पवित्र कुरान के सूरह को कभी भी और कहीं भी आसानी से मुफ्त में सुन सकते हैं।

रशद शरीफ़ की आवाज़ mp3 के साथ पवित्र क़ुरान आवेदन कैसे डाउनलोड करें

आप निम्न चरणों के माध्यम से इसे डाउनलोड करने के बाद रशद अल-शरीफ की आवाज के साथ नोबल कुरान को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए प्रोग्राम का उपयोग कर सकते हैं:

✔ स्टोर पर जाएं और एक कार्यक्रम खोजें (राशद अल-शरीफ की आवाज के साथ सुनाई गई एक पूर्ण कुरान)

✔ (इंस्टॉल) पर क्लिक करके एप्लिकेशन डाउनलोड करें।

फिर आप कुरान एमपी 3 का पाठ करने में शेख रशद अल शरीफ के साथ एक अनोखे अनुभव का आनंद ले सकते हैं।

✅ पवित्र कुरान रशद अल शरीफ के आवेदन के लाभ

अब आप आसानी से एप्लिकेशन का उपयोग कर सकते हैं और शेख रशद अल शरीफ की आवाज में पवित्र कुरान के सुरों को सुन सकते हैं और विश्वास की एक अद्भुत स्थिति जी सकते हैं जिसमें आप शेख की आवाज का आनंद लेते हुए नोबल कुरान के अर्थों में तल्लीन हो जाते हैं। रशद अल शरीफ जो अपनी विशिष्ट आवाज से आपको दूसरी दुनिया में पहुंचाते हैं।

संकोच न करें और अब एप्लिकेशन डाउनलोड करें और रशद अल-शरीफ की आवाज में पवित्र कुरान के आवेदन के साथ एक अलग विश्वास अनुभव का आनंद लें।

आप विभिन्न सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ कार्यक्रम लिंक साझा कर सकते हैं ताकि वे रशद अल-शरीफ की आवाज में पवित्र कुरान कार्यक्रम से लाभ उठा सकें और इसकी विशेषताओं का आनंद ले सकें, जिनमें से सबसे महत्वपूर्ण यह है कि यह एक सरल मुफ्त एप्लिकेशन है। डिवाइस के एक साधारण क्षेत्र पर कब्जा कर सभी फोन के साथ फिट बैठता है।

और अगर आप शेखों के एक समूह से राशद अल-शरीफ, शेख खलील अल-होसारी और अन्य लोगों की आवाज में पवित्र कुरान सुनना पसंद करते हैं, या यदि आप इंटोनेशन के नियमों को सीखना चाहते हैं या सबसे मजबूत शरिया शरिया के बारे में सीखना चाहते हैं, तो करें स्टोर पर हमारे बाकी अनुप्रयोगों पर एक नज़र डालने में संकोच न करें जो उपयोगकर्ताओं के लिए मुफ्त और आसान उपलब्ध हैं।

✔ अंत में, यदि आपको रशद अल-शरीफ की आवाज के साथ पवित्र कुरान डाउनलोड करने के लिए आवेदन पसंद आया, तो कार्यक्रम और हमारे अन्य कार्यक्रमों का मूल्यांकन करने में संकोच न करें जो आपको पसंद आए और अपनी राय हमारे साथ साझा करें क्योंकि आपकी राय हमेशा हमारी है लक्ष्य

✔ आप आवेदन में ही (आवेदन मूल्यांकन) विकल्प के माध्यम से मुफ्त एमपी 3 के लिए रशद अल-शरीफ की आवाज के साथ नोबल कुरान डाउनलोड करने के लिए कार्यक्रम का मूल्यांकन कर सकते हैं, और हम इससे बहुत खुश होंगे। 😍

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

3.0.0

द्वारा डाली गई

Semih Mert

Android ज़रूरी है

Android 5.1+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get قرأن كامل رشاد الشريف بدون نت old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get قرأن كامل رشاد الشريف بدون نت old version APK for Android

डाउनलोड

قرأن كامل رشاد الشريف بدون نت वैकल्पिक

apps islamic 2017 से और प्राप्त करें

खोज करना