قرأن كامل يحيى حوا بدون نت


3.0.0 द्वारा apps islamic 2017
Aug 30, 2024 पुराने संस्करणों

قرأن كامل يحيى حوا بدون نت के बारे में

कुरान पूर्ण आवाज याह्या हवा इंटरनेट के बिना

Rod याहया हवा की आवाज के साथ पवित्र कुरान के आवेदन का परिचय

याह्या हवा की आवाज के साथ पवित्र कुरान आवेदन आपको अपने मोबाइल फोन या टैबलेट डिवाइस के माध्यम से पवित्र कुरआन के सभी सुरों को एक कार्यक्रम के माध्यम से आसानी से सुनने की अनुमति देता है जिसमें पवित्र कुरआन के सभी सुर शामिल हैं। एंड्रॉयड। पवित्र कुरान एप्लिकेशन को याह्या हवा की आवाज के साथ आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है, ताकि आप शेख याह्या हवा की आवाज में पवित्र कुरान के पाठ का आनंद ले सकें।

✅ उपयोगकर्ता को याह्या हवा की आवाज के साथ पवित्र कुरान डाउनलोड एप्लिकेशन इंस्टॉल करने की आवश्यकता क्यों है?

यदि आप चाहते हैं कि आपका मोबाइल फोन या टैबलेट ईश्वर की याद से भरा हो, और यदि आप कुरान के पाठ में शेख याहया हवा को सुनना पसंद करते हैं, याहया हवा की आवाज के साथ पवित्र कुरान आवेदन आपको याहया ह्वा एमपी 3 की आवाज में पवित्र कुरआन डाउनलोड करने और मुफ्त में प्रदान करता है।

आपको एप्लिकेशन खरीदने के लिए पैसे देने की आवश्यकता नहीं होगी, और स्टोर से एप्लिकेशन को आसानी से इंस्टॉल करने के बाद, आप शेख याह्या हवा की आवाज के साथ पवित्र कुरान को सुन पाएंगे।

याहया हवा की आवाज़ के साथ पवित्र कुरान कार्यक्रम का इंटरफ़ेस बहुत सरल है, जो आपको आसानी से और आसानी से कार्यक्रम का उपयोग करने में सक्षम बनाता है। याहया हवा की आवाज़ में पवित्र क़ुरआन कार्यक्रम के डाउनलोड होने तक और पवित्र क़ुरआन के सूरह सुनने के लिए इसका उपयोग करने तक आपको स्टोर से प्रोग्राम डाउनलोड करने से शुरू होने में कोई कठिनाई नहीं होगी।

आवेदन डाउनलोड करने के बाद, आप शेख याह्या हवा की आवाज के साथ पवित्र कुरान के सुरों को कभी भी और कहीं भी आसानी से सुन सकते हैं।

✅ याह्या हवा की आवाज एमपी 3 के साथ पवित्र कुरान आवेदन कैसे डाउनलोड करें

आप निम्न चरणों के माध्यम से इसे डाउनलोड करने के बाद याह्या हवा की आवाज के साथ पवित्र कुरान को डाउनलोड करने के लिए कार्यक्रम का उपयोग कर सकते हैं:

✔ स्टोर पर जाएँ और एक कार्यक्रम खोजें (याया ह्वा की आवाज़ के साथ पूर्ण कुरान का पाठ)

✔ (इंस्टॉल) पर क्लिक करके एप्लिकेशन डाउनलोड करें।

फिर आप कुरान एमपी 3 का पाठ करने में शेख याहया ह्वा के साथ एक अनोखे अनुभव का आनंद ले सकते हैं।

Of पवित्र कुरान याह्या हवा के आवेदन के लाभ

अब आप आसानी से आवेदन का उपयोग कर सकते हैं और शेख याहया हवा की आवाज़ में पवित्र कुरान के सुरों को सुन सकते हैं और विश्वास की एक अद्भुत स्थिति को जी सकते हैं जिसमें आप नोबल कुरआन के अर्थों में तल्लीन होंगे, जो शेख याहया हवा की आवाज का आनंद ले रहे हैं, जो आपको अपनी विशिष्ट आवाज के साथ दूसरी दुनिया में पहुंचाता है।

अब संकोच न करें और एप्लिकेशन डाउनलोड करें और याहया हवा की आवाज में पवित्र कुरान के आवेदन के साथ एक अलग विश्वास अनुभव का आनंद लें।

आप विभिन्न सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ कार्यक्रम की लिंक साझा कर सकते हैं ताकि वे याह्या हवा की आवाज में पवित्र कुरान कार्यक्रम से लाभ उठा सकें और इसकी विशेषताओं का आनंद ले सकें, जिनमें से सबसे महत्वपूर्ण यह है कि यह एक सरल मुफ्त एप्लिकेशन है जो सभी फोन के साथ फिट बैठता है, डिवाइस के एक साधारण क्षेत्र पर कब्जा कर लेता है।

, अंत में, यदि आप याह्या हवा की आवाज के साथ पवित्र कुरान को डाउनलोड करने के लिए आवेदन पसंद करते हैं, तो कार्यक्रम और हमारे अन्य कार्यक्रमों का मूल्यांकन करने में संकोच न करें जो आपको पसंद आया और अपनी राय हमारे साथ साझा करें क्योंकि आपकी राय हमेशा हमारा लक्ष्य है।

✔ आप एप्लिकेशन में ही विकल्प (एप्लिकेशन मूल्यांकन) के माध्यम से मुफ्त एमपी 3 के लिए याह्या हवा की आवाज के साथ नोबल कुरान डाउनलोड करने के लिए कार्यक्रम का मूल्यांकन कर सकते हैं, और हम इससे बहुत खुश होंगे। 😍

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

3.0.0

द्वारा डाली गई

Just Andy

Android ज़रूरी है

Android 5.1+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get قرأن كامل يحيى حوا بدون نت old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get قرأن كامل يحيى حوا بدون نت old version APK for Android

डाउनलोड

قرأن كامل يحيى حوا بدون نت वैकल्पिक

apps islamic 2017 से और प्राप्त करें

खोज करना