قران كامل الشيخ سيد سعيد بدون

قران كامل الشيخ سيد سعيد بدون

Usefulapps. m
Sep 7, 2024
  • 34.4 MB

    फाइल का आकार

  • Android 5.0+

    Android OS

قران كامل الشيخ سيد سعيد بدون के बारे में

शेख सैयद सईद ने हमारे लिए गौरवशाली कुरान की एक महत्वहीन विरासत नहीं छोड़ी, जो इसके प्रदर्शन के वैभव से अलग है।

शेख सईद सईद द्वारा पवित्र कुरान के स्वर का अनुप्रयोग, संपूर्ण कुरान, आपको इंटरनेट के बिना शेख सईद सईद की आवाज में संपूर्ण पवित्र कुरान प्राप्त करने की अनुमति देता है, और आप पवित्र कुरान डाउनलोड कर सकते हैं एक एप्लिकेशन के माध्यम से आसानी से और आसानी से आपके मोबाइल फोन पर, जिसमें शेख सईद सईद की आवाज में कुरान की महिमा, ऑडियो और संपूर्ण कुरान का विनम्र पाठ शामिल है।

𝙎𝙝𝙚𝙞𝙠𝙝𝙎𝙖𝙮𝙚𝙙

🔻🔺 पवित्र कुरान ऑडियो का अनुप्रयोग - शेख सईद सईद की आवाज में पवित्र कुरान सरल और सुरुचिपूर्ण होने से प्रतिष्ठित है।

🔻🔺 इतना ही नहीं, संपूर्ण पवित्र कुरान के एप्लिकेशन में और भी विशिष्ट विशेषताएं हैं - शेख सईद सईद द्वारा सुनाई गई संपूर्ण पवित्र कुरान। आप एप्लिकेशन का उपयोग करके स्वयं इसका पूर्वावलोकन कर सकते हैं, या आप इसके बारे में अधिक जानने के लिए पढ़ना जारी रख सकते हैं वाचक शेख सईद सईद और पवित्र कुरान डाउनलोड करने के कार्यक्रम के बारे में भी जानें। शेख सईद सईद की आवाज में - संपूर्ण कुरान

🔶 🔷 शेख सईद सईद कौन है?

शेख सईद सईद मिस्र के कुरान पाठक हैं और उन्हें इस क्षेत्र की प्रमुख हस्तियों में से एक माना जाता है

⬅️ वाचक शेख सईद सईद का जन्म 3/7/1943, 7 मार्च 1943 ई. को मिट मरजा साल्सिल, अल-मंजला सेंटर, डकाहलिया गवर्नरेट गांव में हुआ था।

शेख सईद सईद ने नौ साल की उम्र में संपूर्ण पवित्र कुरान को याद करना पूरा कर लिया

⬅️ पाठक, सैय्यद सईद ने पवित्र कुरान का पाठ करने के लिए दुनिया के कई देशों की यात्रा की, और इन देशों में से हैं: संयुक्त अरब अमीरात, लेबनान, दक्षिण अफ्रीका, ईरान, स्विट्जरलैंड और अन्य वैश्विक राजधानियाँ।

🔶 🔷 संपूर्ण पवित्र कुरान को लागू करने के बारे में क्या, माजौद _ शेख सईद सईद की आवाज में पवित्र कुरान डाउनलोड करना

यह समृद्ध और अनोखा एप्लिकेशन कई अद्भुत और विशिष्ट सुविधाओं से भरा है, जिनमें ये शामिल हैं, लेकिन इन्हीं तक सीमित नहीं हैं:

ताजवीद में कुरान पढ़ा जाता है

शेख सईद सईद की आवाज में पवित्र कुरान संपूर्ण है

शेख सईद सईद द्वारा दुर्लभ पाठ

शेख सईद सईद का सस्वर पाठ

सूरह यूसुफ पूरा है, शेख सईद सईद द्वारा सुनाया गया

सूरह मरियम शेख सईद सईद द्वारा सुनाई गई

सूरह अल-बकराह शेख सईद सईद द्वारा पढ़ा गया

शेख सईद सईद क़सर अल-सूर

🔶 🔷 हम जानते हैं कि आप एक ऐसे एप्लिकेशन की तलाश में हैं जो शेख सईद सईद की आवाज में संपूर्ण पवित्र कुरान प्रदान करता है। इसलिए, इस एप्लिकेशन को उचित अनुभव प्रदान करने के लिए शेख सईद सईद के पाठ के साथ डिजाइन किया गया था। यदि आप ढूंढ रहे हैं एप्लिकेशन जिसमें शेख सईद सईद की आवाज में संपूर्ण पवित्र कुरान शामिल है, तो यह एप्लिकेशन आपके हाथों में है जो आप चाहते हैं और आपकी इच्छा पूरी करेगा। आपके निरंतर और मेहनती खोज के प्रयासों के लिए हमारी ओर से सबसे उपयुक्त और सर्वोत्तम सराहना शेख सईद सईद की आवाज में पवित्र कुरान डाउनलोड करने के लिए

एप्लिकेशन आपको शेख सईद सईद द्वारा कुछ दुर्लभ पाठ भी प्रदान करता है

शेख सैय्यद सईद द्वारा सूरह अल-बकराह

शेख सईद सईद द्वारा सूरह मरयम

शेख सईद सईद सूरह यूसुफ द्वारा कुरान

शेख सईद सईद क़सर अल-सूर

शेख सईद सईद का सस्वर पाठ

और शेख सईद सईद द्वारा और भी दुर्लभ पाठ

⬅️ शेख सईद सईद के पास आश्वासन और शांति से भरी एक सुंदर और अद्भुत आवाज है। उनके पास एक शैली और प्रदर्शन भी है जो उनके श्रोताओं के दिलों को आकर्षित करता है और आपके दिल को शांति और मनोवैज्ञानिक आराम की दूसरी दुनिया में ले जाता है। की आवाज में एक कुरान कार्यक्रम शेख सईद सईद को आप पर एक सुंदर प्रभाव छोड़ना चाहिए। हमें उम्मीद है कि एप्लिकेशन आपको एक विनम्र अनुभव प्रदान करेगा। यह शेख सईद सईद की आवाज में संपूर्ण पवित्र कुरान प्राप्त करने की आपकी कुछ इच्छा को पूरा करता है, और एप्लिकेशन आपको एक विनम्र अनुभव प्रदान करेगा। अन्य सभी शब्दों पर पवित्र कुरान के गुण को जानने में आपकी सहायता करें, और पवित्र कुरान को पढ़ना जारी रखने और पवित्र कुरान को सुनने के गुण को भी जानें। हमें उम्मीद है कि शेख सईद सईद का कुरान कार्यक्रम होगा इसमें आपकी सहायता करें और आवाज के साथ संपूर्ण कुरान को डाउनलोड करने और सहेजने में आपकी सहायता करेंगे। शेख सईद सईद

⬅️ यदि आपको शेख सईद सईद के कार्यक्रम की सामग्री पसंद है, तो हम आपसे ईश्वर की पुस्तक के प्रसार में आपके समर्थन में, पांच सितारों के साथ शेख सईद सईद की आवाज में पवित्र कुरान डाउनलोड करने के लिए एप्लिकेशन को रेट करने के लिए कहते हैं।

⬅️ इसमें कोई संदेह नहीं है कि हमें शेख सैय्यद सईद की आवाज में संपूर्ण पवित्र कुरान प्रदान करना और शेख सैय्यद सईद द्वारा कुछ सूरह और दुर्लभ पाठ ढूंढना मुश्किल लगा। इसलिए, हमने इसके मालिक द्वारा विनम्र पाठ जोड़े सुनहरा गला, और शेख सैय्यद मेटवाल्ली अब्देल-अल का अनोखा और आसानी से पालन किया जाने वाला प्रदर्शन, जो महामहिम शेख से कम प्रतिष्ठित नहीं है। सईद सईद - शेख सईद मेटवाल्ली अनोखी आवाज और मधुरता वाले लोगों में से एक हैं, आनंददायक प्रदर्शन जिसे सुनने वाले कभी नहीं थकते। हम उम्मीद करते हैं कि आपको शेख सईद सईद के कार्यक्रम के साथ एक अनोखा और अद्भुत अनुभव होगा।

⬅️ यदि आपको शेख सईद सईद द्वारा सुनाई गई पवित्र कुरान पसंद है

शेख सईद सईद की आवाज में पवित्र कुरान कार्यक्रम इसमें आपकी मदद करेगा, और एप्लिकेशन आपको शेख सईद सईद की आवाज में पवित्र कुरान को अपने फोन पर आसानी से डाउनलोड करने में मदद करेगा।

⬅️ शेख सईद सईद की आवाज के साथ पवित्र कुरान कार्यक्रम का इंटरफ़ेस बहुत सरल है, जो आपको आसानी और सुविधा के साथ कार्यक्रम का उपयोग करने में सक्षम बनाता है, और शेख सईद सईद कुरान कार्यक्रम के पृष्ठों के बीच आसानी से नेविगेट करने में भी सक्षम बनाता है।

हमें उम्मीद है कि यह आपकी मदद करेगा और शेख सईद सईद की आवाज़ में संपूर्ण पवित्र कुरान के अनुप्रयोग से आपको लाभ होगा

अधिक दिखाएं

What's new in the latest 4

Last updated on Sep 7, 2024
Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!
अधिक दिखाएं

वीडियो और स्क्रीनशॉट

  • قران كامل الشيخ سيد سعيد بدون पोस्टर
  • قران كامل الشيخ سيد سعيد بدون स्क्रीनशॉट 1
  • قران كامل الشيخ سيد سعيد بدون स्क्रीनशॉट 2
  • قران كامل الشيخ سيد سعيد بدون स्क्रीनशॉट 3
  • قران كامل الشيخ سيد سعيد بدون स्क्रीनशॉट 4
  • قران كامل الشيخ سيد سعيد بدون स्क्रीनशॉट 5
  • قران كامل الشيخ سيد سعيد بدون स्क्रीनशॉट 6
  • قران كامل الشيخ سيد سعيد بدون स्क्रीनशॉट 7
APKPure आइकन

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure
thank icon
We use cookies and other technologies on this website to enhance your user experience.
By clicking any link on this page you are giving your consent to our Privacy Policy and Cookies Policy.
Learn More about Policies