قران كامل سعود الشريم بدون نت


1.3 द्वारा Listen To Quran
Jun 1, 2024 पुराने संस्करणों

قران كامل سعود الشريم بدون نت के बारे में

नेट के बिना शेख सऊद अल-शुरीम की आवाज के साथ नोबल कुरान - एक पूर्ण कुरान, उच्च गुणवत्ता

नेति के बिना पवित्र कुरान सऊद अल-शुरीम

इस एप्लिकेशन के माध्यम से, आप नेट के बिना सऊद अल-शुरीम की आवाज के साथ नोबल कुरान सुन सकते हैं, और कुरान पाठ आवेदन को सऊद अल-शुरीम की आवाज मुक्त होने की विशेषता है, और आप पवित्र कुरान डाउनलोड कर सकते हैं 'सऊद अल-शुरीम की आवाज के साथ एक आवेदन आसानी से ताकि आप शेख सऊद अल-शुरीम की आवाज के साथ नोबल कुरान को पढ़ने का आनंद ले सकें, जहां भी आप चाहें और किसी भी समय आप चाहते हैं कि हमने पवित्र कुरान कार्यक्रम सऊद को भी डिजाइन किया है नेट के बिना अल-शूरैम एक सरल इंटरफ़ेस के साथ उपयोग करना आसान है और आपको एप्लिकेशन का उपयोग करने में मदद करने के लिए आवश्यक सभी क्षमताओं के साथ एक श्रृंखला है, और बाड़ भी उच्च गुणवत्ता वाली आवाज में उपलब्ध है।

यदि आप ईश्वर की याद से प्यार करते हैं और पाठक शेख सऊद अल-शूरैम की आवाज़ में नोबल क़ुरान सुनते हैं, तो नेट के बिना नोबल क़ुरान सऊद अल-शुरीम का आवेदन आपको नोबल के सूरह को डाउनलोड करने की सुविधा प्रदान करता है। सऊद अल-शुरीम एमपी 3 की आवाज में कुरान मुफ्त में।

एप्लिकेशन पूरी तरह से नि: शुल्क है, क्योंकि स्टोर से एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के बाद, आप शेख सऊद अल-शुरीम की आवाज के साथ नोबल कुरान को आसिम से हाफ्स के कथन के साथ आसानी से सुन पाएंगे।

सऊद अल-शुरीम की आवाज के साथ पवित्र कुरान आवेदन का इंटरफ़ेस बहुत सरल है, इसलिए जब तक आप नोबल कुरान को डाउनलोड करने के लिए प्रोग्राम का उपयोग शुरू नहीं करते हैं, तब तक आपको स्टोर से प्रोग्राम डाउनलोड करने में कोई कठिनाई नहीं होगी। सऊद अल-शुरीम की आवाज इंटरनेट के बिना नोबल कुरान के सूरह को सुनने के लिए।

आप निम्न चरणों के माध्यम से सऊद अल-शुरीम एमपी 3 की आवाज के साथ पवित्र कुरान आवेदन डाउनलोड कर सकते हैं:

ऐप स्टोर एप्लिकेशन खोलें और प्रोग्राम खोजें (नेट के बिना सऊद अल-शुरीम का पूरा कुरान)

फिर शब्द (इंस्टॉल) पर क्लिक करें।

एप्लिकेशन की स्थापना को पूरा करने के बाद, इसे खोलें और एमपी 3 प्रारूप में उच्च गुणवत्ता वाले पाठ में शेख सऊद अल-शुरीम के साथ नोबल कुरान के सुरों को सुनें।

इंटरनेट के बिना नोबल कुरान सऊद अल-शुरीम के आवेदन की विशेषताएं

सरल और सुरुचिपूर्ण इंटरफेस, जहां आप अपनी पसंद के सुरों को चुन सकते हैं, उन्हें पसंदीदा सूची में जोड़ सकते हैं, और इंटरनेट के बिना उन्हें सुन सकते हैं, पाठक शेख सऊद अल-शुरीम की आवाज के साथ, जिनके पास एक अद्भुत आवाज है जो आपको बनाती है भगवान के श्लोकों को सुनने के लिए विनम्र।

अब एप्लिकेशन डाउनलोड करें और नेट - उच्च गुणवत्ता के बिना नोबल कुरान सऊद अल-शुरीम के आवेदन के साथ एक अलग अनुभव का आनंद लें।

अब आप नेट के बिना नोबल कुरान सऊद अल-शुरीम के आवेदन के भीतर स्थित शेयर बटन के माध्यम से अपने परिवार, दोस्तों और प्रियजनों के साथ आवेदन साझा कर सकते हैं।

और अंत में, भगवान में मेरे प्यारे, अगर आपको नेट के बिना नोबल कुरान सऊद अल-शुरीम डाउनलोड करने के लिए आवेदन पसंद आया, तो आवेदन और हमारे अन्य अनुप्रयोगों का मूल्यांकन करने में संकोच न करें जो आपको पसंद आए और अपनी राय साझा करें क्योंकि आपकी सुधार में हमारे लिए राय मायने रखती है। और आप सराहना करते हैं कि आप आवेदन के भीतर स्थित आवेदन का मूल्यांकन करने के विकल्प के माध्यम से मुफ्त एमपी 3 के लिए नोबल कुरान सऊद अल-शूरैम को इंटरनेट के बिना डाउनलोड करने के कार्यक्रम का मूल्यांकन करते हैं और हमसे संपर्क करने के विकल्प के माध्यम से हमें भी लिखते हैं।

नवीनतम संस्करण 1.3 में नया क्या है

Last updated on Jun 12, 2024
القرآن الكريم كاملاً بصوت سعود الشريم بدون انترنت

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.3

द्वारा डाली गई

Sîmò El Hoûasli

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get قران كامل سعود الشريم بدون نت old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get قران كامل سعود الشريم بدون نت old version APK for Android

डाउनलोड

قران كامل سعود الشريم بدون نت वैकल्पिक

Listen To Quran से और प्राप्त करें

खोज करना