قران كامل صوت وصورة محمد ايوب


1.0.3 द्वारा Listen and Read Holy Quran
Mar 11, 2024 पुराने संस्करणों

قران كامل صوت وصورة محمد ايوب के बारे में

नोबल कुरान, ऑडियो और वीडियो, नेट के बिना, मुहम्मद अयूब, मुस्लिम स्मरण, नोबल कुरान की व्याख्या।

इंटरनेट के बिना नोबल कुरान, आवाज और छवि का अनुप्रयोग, मुहम्मद अय्यूब:

आप मुहम्मद अय्यूब की आवाज के साथ नोबल कुरान, आवाज और छवि को लागू कर सकते हैं। अपने मोबाइल फोन या टैबलेट के माध्यम से पवित्र कुरान के सभी सुरों को सुनने और पढ़ने से एक कार्यक्रम के माध्यम से आसानी से जिसमें पवित्र कुरान के सभी सूरह शामिल हैं। कुरान पाठ आवेदन मुहम्मद अय्यूब की आवाज की विशेषता है एंड्रॉइड फोन के लिए स्टोर पर मुफ्त और उपलब्ध है।

नेट मुहम्मद अय्यूब के बिना नोबल कुरान, ऑडियो और वीडियो डाउनलोड करने के लिए उपयोगकर्ता को एप्लिकेशन इंस्टॉल करने की आवश्यकता क्यों है:

यदि आप कुरान का पाठ करने में शेख मुहम्मद अय्यूब को सुनने के प्रशंसक हैं, तो शेख मुहम्मद अय्यूब की आवाज़ के साथ आवाज़ और छवि में नोबल क़ुरान का आवेदन आपको नोबल क़ुरान के सुरों को सुनने की सुविधा प्रदान करता है। मुहम्मद अय्यूब mp3 की आवाज में मुफ्त में।

आपको एप्लिकेशन खरीदने के लिए पैसे का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं होगी, और कुरान ऑडियो और वीडियो एप्लिकेशन को पाठक मुहम्मद अय्यूब की आवाज़ के साथ स्थापित करने के लिए और स्टोर से आसानी से एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के बाद आपको अपने डिवाइस पर एक बड़ी जगह की आवश्यकता नहीं होगी , आप नोबल कुरआन को पढ़ सकेंगे और कुरआन के सभी सुरों को शेख मुहम्मद अय्यूब की आवाज के साथ सुन सकेंगे।

पवित्र कुरान कार्यक्रम का इंटरफ़ेस, मुहम्मद अय्यूब की आवाज़ और छवि, बहुत सरल है, जो आपको कार्यक्रम को सुचारू रूप से और तेज़ी से उपयोग करने में सक्षम बनाता है। स्टोर से कार्यक्रम को डाउनलोड करने से शुरू करने से लेकर मुहम्मद अय्यूब द्वारा आवाज और छवि के साथ पूर्ण पवित्र कुरान डाउनलोड कार्यक्रम के डाउनलोड तक, और इसका उपयोग कुरान के सूरह को पढ़ने और सुनने के लिए करने में आपको कोई कठिनाई नहीं होगी। पवित्र कुरान।

एप्लिकेशन डाउनलोड करने के बाद, आप शेख मुहम्मद अय्यूब की आवाज के साथ नोबल कुरआन के सुरों को सुन सकते हैं और सूरह को एक ही समय में, कभी भी और कहीं भी आसानी से पढ़ सकते हैं।

आप निम्न चरणों के माध्यम से इसे डाउनलोड करने के बाद, मुहम्मद अय्यूब की आवाज और छवि को नोबल कुरान डाउनलोड करने के लिए कार्यक्रम का उपयोग कर सकते हैं:

• स्टोर पर जाएं और कार्यक्रम खोजें (मुहम्मद अय्यूब का पूरा कुरान, ऑडियो और छवि)

• (इंस्टॉल) पर क्लिक करके एप्लिकेशन डाउनलोड करें।

फिर आप कुरान एमपी 3 का पाठ करने में शेख मुहम्मद अय्यूब के साथ एक अनोखे अनुभव का आनंद ले सकते हैं।

नोबल कुरआन, मुहम्मद अय्यूब की आवाज और छवि को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करें

जैसा कि हमने उल्लेख किया है, पवित्र कुरान एप्लिकेशन का इंटरफ़ेस, मुहम्मद अय्यूब की आवाज़ और छवि, एक सरल इंटरफ़ेस है जो उपयोगकर्ताओं, युवा या वृद्धों को पवित्र कुरान को सुनने और आसानी से एप्लिकेशन का उपयोग करने में सक्षम बनाता है। जटिलता से।

मुहम्मद अय्यूब की आवाज़ के साथ नोबल क़ुरान, आवाज़ और छवि का अनुप्रयोग, आपको पवित्र क़ुरान के सूरह को सुनने में सक्षम बनाता है और सूरह का नाम निर्दिष्ट करने के बाद उन सभी को पढ़ता है जिन्हें आप सुनना चाहते हैं आप इसे एक ही समय में पढ़ सकते हैं, जिसे शेख मुहम्मद अय्यूब ने प्रत्येक सूरा में सुनाया है।

(अगला सूरत) और (पिछला सूरत) बटन दबाकर, आप जिस सुरा को सुन रहे हैं, उससे पहले के सुरों को सुन सकते हैं, साथ ही निम्नलिखित सुरों को भी सुन सकते हैं, और कार्यक्रम आपको प्रत्येक सूरा की अवधि भी दिखाता है ताकि आप इस बारे में जागरूक।

नोबल कुरान मुहम्मद अय्यूब के आवेदन की विशेषताएं:

अब आप आसानी से एप्लिकेशन का उपयोग कर सकते हैं, साथ ही साथ शेख मुहम्मद अय्यूब की आवाज़ के साथ नोबल क़ुरान के सुरों को पढ़ और सुन सकते हैं, और विश्वास की एक अद्भुत स्थिति जी सकते हैं जिसमें आप नोबल के अर्थों में गहराई से तल्लीन हैं। कुरान, शेख मुहम्मद अय्यूब की आवाज़ का आनंद ले रहा है, जो आपको अपनी विशिष्ट आवाज़ के साथ दूसरी दुनिया में पहुँचाता है।

आप कार्यक्रम का लिंक अपने दोस्तों के साथ साझा कर सकते हैं ताकि वे पवित्र कुरान कार्यक्रम, मुहम्मद अय्यूब की आवाज और छवि से लाभान्वित हो सकें और इसकी विशेषताओं का आनंद उठा सकें, जिनमें से सबसे महत्वपूर्ण यह है कि यह एक सरल मुफ्त एप्लिकेशन है जो फिट बैठता है सभी फोन के साथ, डिवाइस पर थोड़ी सी जगह लेता है।

और अगर आप शेख मुहम्मद अय्यूब ... और शेखों के अन्य नक्षत्रों की आवाज के साथ नोबल कुरान को सुनने के प्रशंसक हैं, या यदि आप इंटोनेशन के प्रावधानों को सीखना चाहते हैं या सबसे शक्तिशाली कानूनी कानूनी कागज से परिचित होना चाहते हैं , स्टोर पर हमारे बाकी एप्लिकेशनों पर एक नज़र डालने में संकोच न करें जो उपयोगकर्ताओं के लिए मुफ्त में उपलब्ध हैं।

नेट के बिना पूरी तरह से पवित्र कुरान की व्याख्या:

आवेदन के माध्यम से, आप नोबल कुरान के सुरों की व्याख्या पूरी तरह से और मुफ्त में पढ़ सकते हैं, और आप कविता की व्याख्या की प्रतिलिपि बना सकते हैं और इसे किसी को भी भेज सकते हैं, साथ ही आप किसी भी की व्याख्या के लिए जल्दी से खोज सकते हैं कविता।

नेट के बिना दैनिक ढिकर:

आवेदन में एक मुसलमान के लिए दैनिक प्रार्थनाएँ शामिल हैं, जिनमें शामिल हैं:

बिना नेट के सुबह, शाम और रुक्याह की याद

नींद की याद

प्रार्थना का स्मरण

प्रार्थना के बाद स्मरण

स्तुति

नींद से जागने की याद

प्रार्थना के आह्वान का स्मरण

घर की याद

पवित्र कुरान की दुआ

रोक्विया

...

और एक मुसलमान के लिए बहुत सारे दैनिक ज़िक्र।

नेट के बिना इलेक्ट्रॉनिक माला:

एप्लिकेशन आपको ढिकर के साथ नेट के बिना इलेक्ट्रॉनिक माला काउंटर के माध्यम से आसानी से भगवान की स्तुति और उल्लेख करने में सक्षम बनाता है, जहां विकसित इलेक्ट्रॉनिक माला स्तुति की संख्या को तब तक सहेजती है जब तक आप इसकी संख्या को रीसेट नहीं करते।

अंत में, यदि आपको मुहम्मद अय्यूब की आवाज़ और छवि नोबल क़ुरान डाउनलोड करने के लिए आवेदन पसंद आया, तो कार्यक्रम और हमारे अन्य कार्यक्रमों का मूल्यांकन करने में संकोच न करें जो आपको पसंद आए और अपनी राय हमारे साथ साझा करें क्योंकि आपकी राय हमेशा हमारा लक्ष्य।

और आप एप्लिकेशन में स्थित (ऐप मूल्यांकन) विकल्प के माध्यम से नोबल कुरान, आवाज और मुहम्मद अय्यूब की छवि को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए कार्यक्रम का मूल्यांकन कर सकते हैं, और हम इससे बहुत खुश होंगे।

नवीनतम संस्करण 1.0.3 में नया क्या है

Last updated on Mar 14, 2024
القرآن الكريم كاملا صوت وصورة بصوت القارئ الشيخ محمد ايوب مع ميزة تحميل السور وتشغيلها بدون نت.
وضع القراءة الليلية لإراحة العينين اثناء قراءة القرآن الكريم.
ميزة تكبير الخط لتسهيل قراءة سور القرآن الكريم.
أدعية وأذكار حصن المسلم يمكنك قراءة الأدعية والأذكار بكل سهولة مع عداد القراءة ( أذكار الصباح - أذكار المساء - جوامع الدعاء - دعاء ختم القرآن).
تفسير القران الكريم كاملا بدون نت.
السبحة الالكترونية.

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0.3

द्वारा डाली गई

Wang Yinyin

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get قران كامل صوت وصورة محمد ايوب old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get قران كامل صوت وصورة محمد ايوب old version APK for Android

डाउनलोड

قران كامل صوت وصورة محمد ايوب वैकल्पिक

Listen and Read Holy Quran से और प्राप्त करें

खोज करना