قران كامل ياسر الدوسري بدون نت


10.0
1.3 द्वारा Listen To Quran
Jun 1, 2024 पुराने संस्करणों

قران كامل ياسر الدوسري بدون نت के बारे में

नेट के बिना शेख यासर अल-दोसारी की आवाज के साथ नोबल कुरान - एक पूर्ण कुरान, उच्च गुणवत्ता

नोबल कुरान, यासिर अल-दोसारी, बिना नेट के

इस एप्लिकेशन के माध्यम से, आप नेट के बिना यासर अल-दोसारी की आवाज के साथ नोबल कुरान सुन सकते हैं, और कुरान पाठ आवेदन मुक्त होने से यासर अल-डोसरी की आवाज की विशेषता है, और आप नोबल डाउनलोड कर सकते हैं आसानी से यासर अल-दोसारी की आवाज के साथ कुरान आवेदन ताकि आप शेख यासिर अल-दोसारी की आवाज के साथ नोबल कुरान को पढ़ने का आनंद ले सकें, जहां भी आप चाहें और किसी भी समय आप चाहते हैं कि हमने पवित्र कुरान कार्यक्रम भी डिजाइन किया है , यासिर अल-दोसारी नेट के बिना, एक सरल इंटरफ़ेस के साथ उपयोग में आसान होने के लिए और एप्लिकेशन का उपयोग करने में आपकी सहायता करने के लिए आवश्यक सभी क्षमताओं के साथ एक श्रृंखला, और बाड़ भी उच्च गुणवत्ता वाली आवाज में उपलब्ध हैं।

यदि आप ईश्वर की याद से प्यार करते हैं और शेख यासर अल-दोसरी की आवाज़ में नेक क़ुरान को सुनना पसंद करते हैं, तो नेट के बिना नोबल क़ुरान यासर अल-दोसारी का आवेदन आपको नोबल के सूरह को डाउनलोड करने की सुविधा प्रदान करता है। यासर अल-दोसारी एमपी3 की आवाज में कुरान मुफ्त में।

एप्लिकेशन पूरी तरह से नि: शुल्क है, क्योंकि स्टोर से एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के बाद, आप शेख यासिर अल-दोसारी की आवाज के साथ नोबल कुरान को आसिम से हाफ्स के कथन के साथ आसानी से सुन पाएंगे।

यासर अल-दोसारी की आवाज के साथ नोबल कुरान एप्लिकेशन का इंटरफ़ेस बहुत सरल है, इसलिए जब तक आप नोबल कुरान को डाउनलोड करने के लिए प्रोग्राम का उपयोग शुरू नहीं करते हैं, तब तक आपको स्टोर से प्रोग्राम डाउनलोड करने में कोई कठिनाई नहीं होगी। इंटरनेट के बिना नोबल कुरान के सूरह सुनने के लिए यासर अल-दोसारी की आवाज के साथ।

आप निम्न चरणों के माध्यम से यासर अल-दोसारी एमपी 3 की आवाज के साथ नोबल कुरान आवेदन डाउनलोड कर सकते हैं:

ऐप स्टोर एप्लिकेशन खोलें और प्रोग्राम की खोज करें (बिना नेट के कुरान यासर अल-डोसरी को पूरा करें)

फिर शब्द (इंस्टॉल) पर क्लिक करें।

एप्लिकेशन की स्थापना को पूरा करने के बाद, इसे खोलें और एमपी 3 प्रारूप में उच्च गुणवत्ता वाले पाठ में शेख यासर अल-दोसारी के साथ नोबल कुरान के सुरों को सुनें।

इंटरनेट के बिना नोबल कुरान, यासिर अल-दोसारी के आवेदन की विशेषताएं

सरल और सुरुचिपूर्ण इंटरफेस, जहां आप अपनी पसंद के सुरों को चुन सकते हैं, उन्हें अपनी पसंदीदा सूची में जोड़ सकते हैं, और उन्हें इंटरनेट के बिना सुन सकते हैं, पाठक शेख यासर अल-दोसारी की आवाज के साथ, जिनके पास एक अद्भुत आवाज है जो आपको बनाती है भगवान के श्लोकों को सुनने के लिए विनम्र।

अब एप्लिकेशन डाउनलोड करें और नेट - उच्च गुणवत्ता के बिना नोबल कुरान, यासर अल-दोसारी के आवेदन के साथ एक अलग अनुभव का आनंद लें।

अब आप नेट के बिना नोबल कुरान, यासर अल-दोसारी के आवेदन के भीतर स्थित शेयर बटन के माध्यम से अपने परिवार, दोस्तों और प्रियजनों के साथ आवेदन साझा कर सकते हैं।

और अंत में, भगवान में मेरे प्यारे, अगर आपको नेट के बिना नोबल कुरान, यासर अल-दोसारी डाउनलोड करने के लिए आवेदन पसंद आया, तो आवेदन और हमारे अन्य अनुप्रयोगों का मूल्यांकन करने में संकोच न करें जिन्हें आप पसंद करते हैं और अपनी राय साझा करते हैं हमें क्योंकि आपकी राय सुधारने में हमारे लिए मायने रखती है। और आप सराहना करते हैं कि आप आवेदन के भीतर स्थित एप्लिकेशन का मूल्यांकन करने के विकल्प के माध्यम से मुफ्त एमपी 3 के लिए इंटरनेट के बिना नोबल कुरान, यासर अल-दोसारी डाउनलोड करने के लिए कार्यक्रम का मूल्यांकन करते हैं और हमसे संपर्क करने के विकल्प के माध्यम से हमें भी लिखते हैं।

नवीनतम संस्करण 1.3 में नया क्या है

Last updated on Jun 5, 2024
القرآن الكريم كاملاً بصوت ياسر الدوسري بدون انترنت

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.3

द्वारा डाली गई

Musoke Ronnie

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get قران كامل ياسر الدوسري بدون نت old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get قران كامل ياسر الدوسري بدون نت old version APK for Android

डाउनलोड

قران كامل ياسر الدوسري بدون نت वैकल्पिक

Listen To Quran से और प्राप्त करें

खोज करना