قصص الانبياء مكتوبة كاملة

قصص الانبياء مكتوبة كاملة

Nauma
Jun 6, 2024
  • 3.1 MB

    फाइल का आकार

  • Android 4.4+

    Android OS

قصص الانبياء مكتوبة كاملة के बारे में

पैगम्बरों और दूतों की पूरी कहानियाँ और प्रत्येक पैगम्बर ने ईश्वर के वचन को बढ़ाने के लिए अपने लोगों के साथ क्या-क्या सहा

लिखित पैगंबरों की कहानियां एक व्यापक धार्मिक संदर्भ है जिसमें उन सभी पैगंबरों और दूतों की कहानियां शामिल हैं जिन्हें सर्वशक्तिमान ईश्वर ने मार्गदर्शन और मार्गदर्शन के लिए मानवता के लिए भेजा था। एप्लिकेशन में आदम, शांति उस पर, मानवता के पिता और पैगंबरों में से पहले, सृष्टि के स्वामी और पैगंबरों और दूतों की मुहर, हमारे पैगंबर मुहम्मद, शांति और आशीर्वाद उन पर हो, से लेकर पैगंबरों की कहानियां शामिल हैं। .

पैगंबरों और दूतों की कहानियों में मानवता के लिए महत्वपूर्ण सबक और सीख शामिल हैं, और मुसलमानों के लिए ईश्वरीय संदेशों और निर्देशों को समझने के लिए एक महत्वपूर्ण संदर्भ का प्रतिनिधित्व करते हैं। यह धर्मियों और मिशनरियों की यात्रा पर प्रकाश डालता है और पाठकों को उनके अनुभवों और चुनौतियों की गहरी समझ देता है, और कैसे उन्होंने भगवान की मदद से कठिनाइयों पर काबू पाया।

ऐप धार्मिक ज्ञान का एक मूल्यवान स्रोत है, जो आदम, नूह, अब्राहम, मूसा, यीशु और कई अन्य लोगों सहित हर पैगंबर और दूत के जीवन के बारे में विस्तृत और विश्वसनीय कहानियां प्रदान करता है। इसके अलावा, एप्लिकेशन में इदरीस, हारून, जोसेफ, जैकब, अब्राहम और उसके भाइयों जैसे भविष्यवक्ताओं के बारे में कहानियां भी शामिल हैं, जो भविष्यवक्ताओं और दूतों के इतिहास की व्यापक कवरेज सुनिश्चित करती हैं।

इस एप्लिकेशन का एक महत्वपूर्ण लाभ इसकी सादगी और उपयोग में आसानी है, क्योंकि उपयोगकर्ता कहानियों तक जल्दी और आसानी से पहुंच सकते हैं, चाहे वे एक विशिष्ट कहानी खोज रहे हों या कई कहानियां पढ़ रहे हों। एप्लिकेशन आपको किसी विशिष्ट कहानी को खोजने या अनुक्रमिक और व्यवस्थित तरीके से कहानियों को ब्राउज़ करने की भी अनुमति देता है।

इसके अलावा, पैगम्बरों की संपूर्ण लिखित कहानियों का अनुप्रयोग धार्मिक अवसरों और छुट्टियों पर एक आदर्श साथी है, जैसे कि रमज़ान का पवित्र महीना, ईद अल-अधा, ईद अल-फितर, आशूरा, अराफा का दिन, लैलात अल -क़द्र, और रमज़ान के आखिरी दस दिन, जहां उपयोगकर्ता इन समयों में चिंतन और भगवान के करीब आने के स्रोत के रूप में पैगंबरों और दूतों की कहानियों से लाभ उठा सकते हैं। विशिष्ट आध्यात्मिक अवधि। पैगंबरों की कहानियां मुसलमानों के लिए उनके दैनिक जीवन में प्रेरणा और प्रोत्साहन का स्रोत हैं, और उन्हें इस्लाम के संदेश को बेहतर ढंग से समझने और इसे अपने जीवन में लागू करने में मदद करती हैं। क्योंकि मुसलमानों को पूजा बढ़ाने और क्षमा मांगने के लिए विशेष धन्य धार्मिक दिनों का लाभ उठाना चाहिए, इन धन्य दिनों पर पारिवारिक समारोहों में इन कहानियों को पढ़ना और बताना इन समारोहों को और अधिक विशेष और अविस्मरणीय बनाता है, जैसे कि लैलात अल-क़द्र पर पारिवारिक सम्मेलन, रमज़ान के आधे महीने की रात, और रमज़ान के पवित्र महीने की आखिरी दस रातें। शाबान, शव्वाल, ज़ुल-हिज्जा के महीने के पहले दस दिन, पैगंबर के जन्मदिन की सालगिरह, और कई अन्य। आप इन कहानियों को बच्चों को घरेलू धार्मिक शिक्षा के हिस्से के रूप में भी पढ़ सकते हैं ताकि वे उनसे लाभ उठा सकें और उनका अनुकरण कर सकें, क्योंकि वे पाठों, उपदेशों और अच्छे नैतिकता और इस्लाम की सुंदर शिक्षाओं के बारे में मूल्यवान संदेशों से भरे हुए हैं, और वे मदद करते हैं बच्चों को कम उम्र से ही धर्म से प्यार करना और दूतों का अनुकरण करना सिखाना।

आदम से लेकर भविष्यवक्ताओं और दूतों की कहानियों के बारे में बहुमूल्य जानकारी के साथ इसकी समृद्धि के अलावा, शांति उस पर हो, जब तक कि पैगंबरों के गुरु, मुहम्मद, भगवान उसे आशीर्वाद न दें और उसे शांति प्रदान करें, पैगंबरों की संपूर्ण लिखित कहानियां आवेदन पूरी तरह से मुफ़्त है और इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता के बिना काम करता है। उपयोगकर्ता इंटरनेट कनेक्शन की चिंता किए बिना किसी भी समय और कहीं भी पैगंबर की कहानियों और जीवनी को ब्राउज़ करने का आनंद ले सकते हैं। इस सुविधा के लिए धन्यवाद, उपयोगकर्ता चलते-फिरते और सभी स्थितियों में आसानी से सामग्री तक पहुंच सकते हैं, जिससे एप्लिकेशन उन सभी के लिए एक आदर्श साथी बन जाता है जो पैगंबरों और दूतों की कहानियों से आराम से और निर्बाध रूप से लाभ उठाना चाहते हैं।

एप्लिकेशन को इस्लामी समुदाय के लिए एक मूल्यवान अतिरिक्त माना जाता है, क्योंकि यह उपयोगकर्ताओं को अपने दैनिक जीवन में धार्मिक कहानियों और आध्यात्मिक धार्मिक शिक्षाओं से लाभ उठाने में सक्षम बनाता है। यदि आपको इस एप्लिकेशन की सामग्री पसंद है, तो आप इसे पांच सितारा रेटिंग देकर और सकारात्मक टिप्पणियां जोड़कर हमारा समर्थन कर सकते हैं। धन्यवाद!

अधिक दिखाएं

What's new in the latest 7

Last updated on Jun 6, 2024
Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!
अधिक दिखाएं

वीडियो और स्क्रीनशॉट

  • قصص الانبياء مكتوبة كاملة पोस्टर
  • قصص الانبياء مكتوبة كاملة स्क्रीनशॉट 1
  • قصص الانبياء مكتوبة كاملة स्क्रीनशॉट 2
  • قصص الانبياء مكتوبة كاملة स्क्रीनशॉट 3
  • قصص الانبياء مكتوبة كاملة स्क्रीनशॉट 4
  • قصص الانبياء مكتوبة كاملة स्क्रीनशॉट 5
  • قصص الانبياء مكتوبة كاملة स्क्रीनशॉट 6
  • قصص الانبياء مكتوبة كاملة स्क्रीनशॉट 7

قصص الانبياء مكتوبة كاملة के पुराने संस्करण

APKPure आइकन

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure
thank icon
We use cookies and other technologies on this website to enhance your user experience.
By clicking any link on this page you are giving your consent to our Privacy Policy and Cookies Policy.
Learn More about Policies