قصص الانبيا كامله بدون نت


1.0 द्वारा محمد Muhammad Al-Sheikh
Jul 17, 2022

قصص الانبيا كامله بدون نت के बारे में

नेट के बिना पूर्ण भविष्यवक्ताओं की कहानियों का कार्यक्रम एक अच्छी आवाज के साथ सही ढंग से पढ़ने और सुनने का सबसे अच्छा तरीका है

परमेश्वर के भविष्यवक्ताओं की प्रत्येक कहानी में एक उपदेश और ज्ञान है जो दूसरों से अलग है, इसलिए हमें इन दिलचस्प कहानियों को देखना चाहिए, भले ही एक कहानी एक दिन हो, और उन्हें अपने बच्चों को बताएं ताकि वे उनसे सीख सकें और उनका पालन-पोषण कर सकें। अच्छी नैतिकता पर... अभी किसका इंतज़ार कर रहे हो !! ऐप डाउनलोड करें!

भविष्यवक्ताओं की कहानियां इंटरनेट के बिना पूरी हैं और बहुत अच्छी ध्वनि सटीकता के साथ, उन्हें डाउनलोड करने और अपलोड करने के लिए पर्याप्त है, फिर आप इंटरनेट से कनेक्ट किए बिना कार्यक्रम तक पहुंच सकते हैं और इसका लाभ उठा सकते हैं।

नेट के बिना नबियों और दूतों की सभी कहानियों को पूरी अरबी आवाज में पढ़ने और उन्हें पढ़ने का सबसे अच्छा तरीका है, उन पर शांति, एक समन्वित और सुरुचिपूर्ण तरीके से, और पूर्ण भविष्यवक्ताओं के आवेदन कहानियां नोबल कुरान की सभी कहानियों को एक पेशेवर तरीके से प्रदर्शित करती हैं ताकि आप भविष्यवक्ताओं के जीवन और चमत्कारों और उनकी आज्ञाओं, कहानी और जीवनी की पूरी भविष्यवाणी की पहचान कर सकें।

इंटरनेट के बिना भविष्यवक्ताओं की पूरी कहानियों का उपयोग, उपयोग करने में आसान और प्रतिक्रिया देने में त्वरित, कहानियों का एक समूह शामिल है जिसे भगवान चाहते थे कि हम उनकी घटनाओं से सबक लें और उनके अर्थ को गहरा करें।

एप्लिकेशन को सभी Android उपकरणों के साथ संगत होने के लिए डिज़ाइन किया गया है, और इंटरनेट कनेक्शन के बिना काम करता है।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0

द्वारा डाली गई

Putra Sullung

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get قصص الانبيا كامله بدون نت old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get قصص الانبيا كامله بدون نت old version APK for Android

डाउनलोड

قصص الانبيا كامله بدون نت वैकल्पिक

محمد Muhammad Al-Sheikh से और प्राप्त करें

खोज करना