قصص حب مؤثرة وحزينة


1.0 द्वारा ArabiCreative
Apr 20, 2023 पुराने संस्करणों

قصص حب مؤثرة وحزينة के बारे में

उसकी आँखों में यथार्थवादी कहानियों अर्थपूर्ण और दर्दनाक प्रेम और बलिदान आँसू और उसके दिल नेट के बिना प्रतिपादन

मार्मिक और दुखद प्रेम कहानियां एक नया और मुफ्त एप्लिकेशन जो इंटरनेट के बिना काम करता है और अपने सरल डिजाइन और छोटे आकार के साथ उपयोग करना आसान है। यह आपको पीढ़ियों से विरासत में मिली सबसे सुंदर नई और पुरानी प्रेम, प्रेम और रोमांटिक कहानियां प्रदान करता है, जिसे आप कर सकते हैं अब कहीं भी और कभी भी आनंद लें। आप सबसे अद्भुत, मर्मस्पर्शी और दर्दनाक कहानियाँ पढ़ सकते हैं, और ज्ञान और सबक से लाभ उठा सकते हैं जिसे आप प्रत्येक कहानी की पंक्तियों के बीच भी पढ़ते हैं। हमारे आवेदन में, आपको प्रेम और विवाह, त्याग, ईमानदारी और निष्ठा, विश्वासघात और विश्वासघात, लोककथाओं, मिथकों और अंधविश्वासों से खींची गई रोने की कहानियों और हमारे पूर्वजों द्वारा पारित अन्य वास्तविक और यथार्थवादी कहानियों के बारे में सबसे सुंदर कहानियाँ और अविस्मरणीय कहानियाँ मिलेंगी। ताकि हम पीढ़ी दर पीढ़ी पूर्वजों के अनुभवों, कथनों और ज्ञान का लाभ उठा सकें।

हमारे आवेदन द्वारा दी गई कई कहानियों में दो लोगों के बारे में प्यार और बलिदान की कहानी है, जिन्होंने अपने प्यार के लिए विरोध किया, संघर्ष किया और बलिदान दिया, और एक ऐसी कहानी जो इसे पढ़ने वाले सभी को एक प्रेमी के बारे में रोने के लिए मजबूर करती है, जिसने अपने प्रेमी के लिए अपना सब कुछ बलिदान कर दिया, और एक जोड़े के बीच सच्चे प्यार की सबसे खूबसूरत कहानी और वह सब जो एक पत्नी अपने पति का दिल जीतने के लिए करती है, जिसमें सबसे अद्भुत कल्पना और बहुत ही मार्मिक रोने वाली चट्टान के माध्यम से। और बिना शर्त प्यार की अन्य अद्भुत नाटकीय कहानियाँ जिनमें उन्माद और पागलपन की हद तक प्यार और मोह के लिए बलिदान के अलावा त्रासदी, नाटक, उदासी, दर्द और पीड़ा शामिल हैं।

अरब कहानियां, जिनमें सोने से पहले की छोटी कहानियां, साथ ही वन थाउज़ेंड एंड वन नाइट्स के लंबे उपन्यास और बाइक पर मोरक्को की कहानियां शामिल हैं। अरब प्रायद्वीप की सऊदी प्रेम कहानियां भी हैं जिनमें प्राचीन और प्रामाणिक पूर्व-इस्लामिक कविता, दृष्टिकोण और अभिव्यक्ति शामिल हैं धैर्य, राहत की कुंजी, वैवाहिक जीवन, धर्म, लेन-देन, और धार्मिक शिक्षाओं के अभ्यास और आवेदन के बारे में।माननीय। हम प्यार के बारे में भी बताते हैं कि क्या मारा गया और जिन्न के बारे में क्या कहा गया, आत्मा की सुंदरता, गरीबी और धन और समय के साथ प्यार पर उनका प्रभाव। दुखद और मर्मस्पर्शी प्रेम कहानियों के अनुप्रयोग में, आपको प्रेम के बारे में ऐसे शब्द मिलेंगे, वर्जित प्रेम और असंभव प्रेम की कहानियाँ, जिनका इतिहास गवाह रहा है और पृथ्वी के सभी हिस्सों के लोगों द्वारा सुनाया गया है।

क्या आप प्यार और रोमांस की कहानियों के प्रशंसक हैं और क्या आप सबसे खूबसूरत कहानियों का आनंद लेना चाहते हैं जो प्यार, प्यार और प्यार की सबसे अद्भुत कहानियां बताती हैं जो प्राचीन काल से लेकर हमारे आधुनिक युग तक जीवन भर पेश करती हैं?

यह दुखद, लंबी और छोटी रोमांटिक कहानियों का एक अनुप्रयोग है जो इंटरनेट के बिना आँसू बहाते हैं। यह आपको प्यार से भरी दुनिया में, प्यार से भरी दुनिया में, प्यार से भरी दुनिया में रहने के लिए सबसे खूबसूरत रोमांटिक प्रेम कहानियाँ प्रदान करता है। प्यार, जहां आप पाएंगे, भगवान की इच्छा, लोगों की कहानियां जो प्यार, जुनून और बलिदान की भावना को जीते हैं, जिससे वे प्यार करते हैं और किसी के प्रति आकर्षण और प्रशंसा की भावना और वे उसे नहीं छोड़ सकते, उन्होंने बलिदान दिया कीमती और अनमोल जिससे वे प्यार करते हैं, उसके करीब रहने के लिए, भले ही जीवन उन्हें अलग करना चाहता था, लेकिन उन्होंने पूरी ताकत के साथ सभी बाधाओं का सामना किया।

सच्ची, यथार्थवादी, अभिव्यंजक और दर्दनाक कहानियाँ जो आँखों में आँसू लाती हैं। प्रार्थना, क्षमा और पश्चाताप के बारे में सामाजिक और धार्मिक कहानियाँ भी हैं। आपको सुंदर बच्चों की कहानियाँ और वयस्कों के लिए अन्य कहानियाँ भी मिलेंगी जो जिन्न और के बारे में भयानक और रोमांचक हैं। जादू, और विश्व स्तर पर और अरब दुनिया में लड़कियों के प्यार और प्यार की सबसे प्रसिद्ध कहानियां। हमें और अधिक उपयोगी और दिलचस्प एप्लिकेशन विकसित करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए यदि आप एप्लिकेशन को पसंद करते हैं तो पांच सितारों और सकारात्मक टिप्पणी के साथ हमारा समर्थन करना न भूलें। धन्यवाद!

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0

द्वारा डाली गई

李昊翰

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get قصص حب مؤثرة وحزينة old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get قصص حب مؤثرة وحزينة old version APK for Android

डाउनलोड

قصص حب مؤثرة وحزينة वैकल्पिक

ArabiCreative से और प्राप्त करें

खोज करना