قصص نجاح بعد فشل


2.1 द्वारा Achkidawa
Sep 29, 2019

قصص نجاح بعد فشل के बारे में

प्रिय पाठक, ऐसा कोई कारण नहीं है कि आप अपने लक्ष्य को प्राप्त न कर पाएं

… .. बहुत से लोग अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में असफल हो जाते हैं और निराश हो जाते हैं और अपने सपनों को छोड़ना पहली असफलता है, इसलिए प्रिय पाठक हमारे साथ इस लेख को जारी रखें, जो यह साबित करता है कि सफलता और असफलता उसके काम के दो पहलू हैं और एक असफलता के बाद एक से अधिक सफलता की कहानी याद करेंगे।

इस लेख और इसकी सफलता की कहानियों को पढ़ने के बाद, आप अपने खातों को वापस करेंगे और चीजों को एक अलग दृष्टिकोण से देखेंगे, और आप निराशा और निराशा की भावना को दूर कर सकते हैं जो आप पर हावी है, और प्रिय पाठक उन लोगों के बीच अंतर को महसूस करेंगे जिन्होंने सफलता प्राप्त की है और जो लोग सफल नहीं हुए वे सफल होने और दूर होने का दृढ़ संकल्प है सभी कठिनाइयाँ, भले ही वे एक से अधिक बार विफल हों

जिस व्यक्ति को सफलता का एहसास नहीं था, वह केवल एक व्यक्ति है जिसने सड़क को पूरा करने के लिए जोर नहीं दिया और अपने लक्ष्यों और सपने को आसानी से त्याग दिया और जल्दबाजी में फैसला किया कि यह सही तरीका नहीं है, उसने अपने सपने को सिर्फ इसलिए छोड़ दिया क्योंकि वह एक या दो बार ठोकर खाई।

प्रिय पाठक, आपको महसूस होना चाहिए कि हम सभी आपके और मेरे जैसे सामान्य इंसान हैं। हमारे पास तीन पैर या उड़ने वाले पंख नहीं हैं। हर किसी के पास शोषण करने के लिए दिन में 24 घंटे हैं, लेकिन विभिन्न लोगों के बीच का अंतर

• सोचने का तरीका (चाहे सकारात्मक सोच एक सकारात्मक आशावादी दृष्टिकोण के साथ जीवन को देखता है या नकारात्मक सोच हमेशा नकारात्मक और निराशावादी विचारों पर केंद्रित होती है)

• आत्मविश्वास और सफल व्यक्ति हमेशा अपनी क्षमताओं और कौशल को विकसित करने के लिए काम कर रहा है।

• अपने लक्ष्यों और सपनों को प्राप्त करने के लिए समय को कैसे व्यवस्थित करें और इसका उपयोग कैसे करें

• सफल होने के लिए दृढ़ संकल्प और दृढ़ संकल्प की ताकत

प्रत्येक व्यक्ति जिसने अपने जीवन में असफलता, निराशा और निराशा का अनुभव नहीं किया है, वह कोई है जो कभी भी दुनिया में नहीं आया या उसने अपने पूरे जीवन में सफल या कुछ पूरा करने की कोशिश नहीं की। दुनिया में कई लोग अपने जीवन की शुरुआत में एक से अधिक बार असफल हुए हैं, लेकिन वे बड़ी सफलता हासिल करने में सफल रहे। बाद में, वे अपने सपनों और लक्ष्यों को प्राप्त करने में सक्षम हो गए और एक लंबी असफलता के बाद सफलता की कहानियों में से एक सफलता का प्रतीक बन गए

जीवन के साथ कोई निराशा नहीं है और निराशा के साथ जीवन नहीं है।

स्क्रैच से उद्यमियों की सफलता की कहानियाँ… .. क्या आपने कभी सोचा है कि आपके और मेरे प्रिय पाठक जैसे व्यक्तियों के पास ज्यादा पैसा नहीं है और उनमें से कुछ गरीब थे जो उद्यमी नहीं बन पाए और पैसा और उनकी दौलत लाखों डॉलर हो गई।

हाँ प्रिय पाठक कि खरोंच से शुरू होने वाले श्रमिकों को अपने सपनों को प्राप्त करने के लिए केवल दृढ़ संकल्प और दृढ़ संकल्प था, कठिनाइयों और बाधाओं और उनमें से कई विफलताओं और दिवालियापन थे और फिर शानदार सफलता हासिल की और खरोंच से व्यवसायियों की सफलता की कहानियों का हिस्सा थे।

प्रिय पाठक, ऐसे कोई कारण नहीं हैं जो आपको आपके सिवाय आपके लक्ष्य को प्राप्त करने से रोकते हैं ... एकमात्र व्यक्ति जो सफल होने या न होने का निर्णय ले सकता है, बहुत सारी परिस्थितियाँ अत्यधिक गरीबी, अशिक्षा के बीच अलग-अलग होती हैं, और कठिन वित्तीय परिस्थितियाँ दिवालियापन और भारी मात्रा में लाभ उठाती हैं, लेकिन उन्होंने सभी को लिखा है उन व्यक्तियों के लिए सफलता, जिन्होंने अपने सपनों को नहीं छोड़ने और नहीं देने पर जोर दिया, लेकिन तब तक लड़ते रहे जब तक कि वे जो हासिल नहीं करते, वे सभी के लिए खरोंच प्रेरक से उद्यमियों की सफलता की कहानियों में से एक बन गए।

नवीनतम संस्करण 2.1 में नया क्या है

Last updated on Dec 2, 2019
ادا اعجبك التطبيق لا تنسى دعمنا باعجاب للتطبيق وترك تعليق شكرا

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

2.1

द्वारा डाली गई

نور الهدى عمار

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get قصص نجاح بعد فشل old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get قصص نجاح بعد فشل old version APK for Android

डाउनलोड

قصص نجاح بعد فشل वैकल्पिक

Achkidawa से और प्राप्त करें

खोज करना