قلعة المعرفة - لعبة ثقافية


1.0.1 द्वारा yacinknn dev
Jan 26, 2019 पुराने संस्करणों

قلعة المعرفة - لعبة ثقافية के बारे में

अपनी बुद्धि और अपनी संस्कृति के स्तर का परीक्षण करने के लिए खेल प्रश्नोत्तरी, आप ज्ञान के महल में आ जाएगा?

कैसल ज्ञान सांस्कृतिक या सांस्कृतिक प्रतियोगिता का एक खेल इतना अद्भुत है, और इस खेल का परिदृश्य वहाँ राजाओं और शासकों कैसल वैज्ञानिक हैं और शोधकर्ताओं के एक बहुत बड़े सांस्कृतिक स्तर, Bhth सांस्कृतिक प्रतियोगिता को पता चल जाएगा कि आप को सफलतापूर्वक सांस्कृतिक सवाल और ज्ञान कैसल के कब्जे को दूर कर सकते हैं या आप आप को दोहरा सकते हैं नहीं है यह है कि ... ऐसा लगता है आप उच्च संस्कृति, दृढ़ संकल्प के मालिक हैं और सभी चरणों और महल HTH ज्ञान कैसल के कब्जे पारित करने में सक्षम हो जाएगा और तुम महल के राजा बन जाएगा।

सांस्कृतिक खेल पांच चरणों में प्रत्येक चरण में 500 प्रश्नों के लिए कुल 100 प्रश्न होते हैं, लेकिन पारित करने के लिए पहले चरण में 20 जवाब केवल दूसरे चरण 40 के संग्रह और तीसरे चरण के उत्तर उत्तर 60 और चौथे चरण 80 से 100 उत्तर उत्तर पांचवें चरण के लिए पर्याप्त होता है।

हर चरण में एक बटन मुझे पसंद आया और Juaben को नष्ट करने का मतलब है की पहली बार में कई सहायता कर रहे हैं, लेकिन आप एक बटन पर क्लिक कर सकते हैं समय की संख्या मैं शायद पर मदद मिलेगी सभी तीन बार बटन नहीं Aaajabi साधन (सवाल को छोड़ दिया) के साथ ही हर चरण में 3 बार, अपने दोस्तों के साथ पोस्ट सवाल का बोझ है पसंद आया Hdqk एक व्यवसाय के महल को प्राप्त करने और महल के निर्विवाद राजा बनने

तो क्या तुम्हारे लिए इंतज़ार कर रहे? अब शुरू कर दिया?

नवीनतम संस्करण 1.0.1 में नया क्या है

Last updated on Feb 4, 2019
تصحيح بعض الأخطاء

अतिरिक्त गेम जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0.1

द्वारा डाली गई

Alejandro Granda Beltran

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get قلعة المعرفة - لعبة ثقافية old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get قلعة المعرفة - لعبة ثقافية old version APK for Android

डाउनलोड

खेल जैसे قلعة المعرفة - لعبة ثقافية

yacinknn dev से और प्राप्त करें

खोज करना