قوة الإيمان بالله

علاج ضعف ا

1.0.6 द्वारा Hix Coder
Oct 21, 2020 पुराने संस्करणों

قوة الإيمان بالله के बारे में

ईश्वर में मुसलमानों के विश्वास का मार्ग- ईश्वर में विश्वास की शक्ति

श्रीमान

सबसे अच्छा उपयोगी इस्लामी अनुप्रयोगों में से एक में आपका स्वागत है और इंटरनेट के बिना "ईश्वर में विश्वास की शक्ति का अनुप्रयोग" एक इस्लामी अनुप्रयोग है जिसमें ईश्वर सर्वशक्तिमान के करीब ड्राइंग में हर मुस्लिम और मुस्लिम को लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से जानकारी और धार्मिक सेवाएं शामिल हैं, और नीचे दिए गए विवरण में हम ऐसा करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे। भगवान, आपको एप्लिकेशन और उसकी सामग्री की सभी सेवाओं की व्याख्या करने के लिए ताकि आप अपने फोन पर एप्लिकेशन डाउनलोड करने का निर्णय लें और आप आराम से रहें।

एकीकृत इस्लामी आवेदन "भगवान में विश्वास की शक्ति" के आवेदन की सामग्री

1- कमजोर आस्था का इलाज

ईश्वर में विश्वास की शक्ति के अनुप्रयोग में एक पूरा खंड शामिल है जो मुस्लिमों को विश्वास की अवधारणा को बताता है, फिर कमजोर विश्वास की अभिव्यक्तियाँ और कारण और अंत में ईश्वर में विश्वास को मजबूत करने के सही तरीके और साधन जो आप बिना किसी शर्त या इंटरनेट के हर दिन अपने फोन पर पढ़ सकते हैं।

2- किसी मुसलमान का धिक्कार और दमन

आवेदन में सभी dhikr का एक बहुत ही महत्वपूर्ण समूह होता है, जिसे एक मुसलमान को अपने दिन की आवश्यकता होती है जैसे, सुबह की dikrr, शाम की dhikr, बिस्तर से पहले dhikr, मस्जिद dhikr, रमजान dhrr, के अलावा, जैसे कि दलीलें, प्रार्थना प्रार्थना istikhaarah, और अन्य प्रार्थनाओं के रूप में और इसे इंटरनेट के बिना दैनिक ब्राउज़ करें।

3- इलेक्ट्रॉनिक रोज़री

यदि आप हमेशा सुबह और शाम भगवान की स्तुति करने के इच्छुक हैं, तो भगवान में विश्वास की शक्ति का अनुप्रयोग आपको एक परिष्कृत और स्मार्ट इलेक्ट्रॉनिक माला प्रदान करता है जिसके माध्यम से आप इंटरनेट से कनेक्ट किए बिना माफी मांग सकते हैं और प्रशंसा भी प्राप्त कर सकते हैं और शून्य की ओर लौटने की क्षमता के साथ की गई प्रशंसा की संख्या को देखने के लिए एक काउंटर भी है, क्योंकि यह माला के साथ भी एकीकृत है। विभिन्न प्रकार की प्रशंसा और प्रत्येक प्रशंसा का गुण, अब इलेक्ट्रॉनिक प्रार्थना डाउनलोड करें और आज की प्रशंसा करना शुरू करें।

4- इस्लामिक कहानियां

एप्लिकेशन सुंदर और प्रभावशाली इस्लामिक कहानियों में समृद्ध है जो सभी उम्र के अनुरूप है और इसे पढ़ने वाले सभी लोगों के लिए मूल्य जोड़ते हैं, और इन कहानियों में साथियों की स्थिति, साथियों और उनके अनुयायियों के बारे में प्रभावशाली कहानियां, उनकी पत्नियों के लिए साथी के प्यार की कहानियां, भगवान के अवलोकन के बारे में साथियों की कहानियां, इंटरनेट के बिना साथी की कहानियां और अन्य उद्देश्यपूर्ण कहानियां शामिल हैं। अब इसे डाउनलोड करें।

"भगवान में विश्वास की शक्ति" के आवेदन के फायदे इंटरनेट के बिना एक इस्लामी अनुप्रयोग है

1- एप्लिकेशन में फ़ॉन्ट को बड़ा करने और इसे कम करने की सुविधा है ताकि यह प्रत्येक पाठक को सूट करे

2- ऐप 100% फ्री है

3- एप्लिकेशन इंटरनेट के बिना किसी भी समय काम करता है

4- एप्लिकेशन का आकार बहुत छोटा है और फोन पर ज्यादा जगह की आवश्यकता नहीं है

5- एप्लिकेशन को सभी प्रकार के एंड्रॉइड मोबाइल फोनों के लिए प्रोग्राम किया गया है।

6- इस एप्लिकेशन के पास किसी लिंक के बिना भी नकल को प्रकाशित करने और प्रकाशित करने की सुविधा है।

7- एप्लिकेशन में वीडियो विज्ञापन या बैनर नहीं हैं जो उपयोगकर्ता को परेशान करते हैं।

8- एप्लिकेशन को लगातार अपडेट किया जाता है।

अंत में

परमेश्वर की स्तुति करो, जिसने मेरी इस मदद की, और इस विनम्र आवेदन को पूरा करने में मेरी मदद की। मुझे आशा है कि आप इसे पसंद करेंगे।

हमें उपहास के पक्ष में मत भूलना। जब तक आप भगवान की देखभाल में हैं और भगवान उनकी रक्षा कर सकते हैं, भगवान में मेरे भाइयों और लाभ के लिए अपने दोस्तों के साथ आवेदन साझा करना मत भूलना।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0.6

द्वारा डाली गई

Jk'ker Tamayo

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get قوة الإيمان بالله old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get قوة الإيمان بالله old version APK for Android

डाउनलोड

قوة الإيمان بالله वैकल्पिक

Hix Coder से और प्राप्त करें

खोज करना