كتاب أنوثة طاغية_انوثة طاغية

كتاب أنوثة طاغية_انوثة طاغية

yasser apkl
May 4, 2024
  • 32.4 MB

    फाइल का आकार

  • Android 5.0+

    Android OS

كتاب أنوثة طاغية_انوثة طاغية के बारे में

हम आपके लिए "तानाशाह नारीत्व_तानाशाह नारीत्व" पुस्तक का अनुप्रयोग प्रस्तुत करते हैं।

नारीत्व जबरदस्त है

परिचय:

पुस्तक "फेमिनिटी इज ए टायरेंट" मिस्र की लेखिका अरवा सालेह द्वारा लिखित एक विवादास्पद साहित्यिक कृति है। 2016 में प्रकाशित, यह अरब दुनिया में स्त्रीत्व से जुड़ी सामाजिक, राजनीतिक और नैतिक जटिलताओं की पड़ताल करता है।

स्त्री करिश्मा और तानाशाह स्त्रीत्व पुस्तक पीडीएफ

पुस्तक के बारे में दस बातें: 1. शक्ति के स्रोत के रूप में स्त्रीत्व:

पुस्तक पारंपरिक विचार का खंडन करती है कि स्त्रीत्व कमजोरी का एक स्रोत है, इसके बजाय इसे एक ताकत के रूप में चित्रित किया गया है जिसका उपयोग महिलाएं बदलाव लाने के लिए कर सकती हैं। तानाशाह स्त्रीत्व की पुस्तक। तानाशाह स्त्रीत्व पुस्तक से पढ़ना और उद्धरण।

पुस्तक तानाशाह स्त्रीत्व ऑनलाइन पढ़ें, उपन्यास तानाशाह स्त्रीत्व, अध्याय एक, और पुस्तक वेलवेट स्त्रीत्व पीडीएफ डाउनलोड करें पुस्तक आकर्षक स्त्रीत्व पीडीएफ डाउनलोड करें

2. सामाजिक चुनौती: यह पुस्तक उन सामाजिक मानदंडों को चुनौती देती है जो महिलाओं को प्रतिबंधित करते हैं, जिनमें शिक्षा, करियर के अवसर और यौन स्वतंत्रता पर प्रतिबंध शामिल हैं। और 3. नारीवादी आवाज: यह पुस्तक उन महिलाओं को आवाज देती है जिन्हें अक्सर सांस्कृतिक कथाओं में नजरअंदाज कर दिया जाता है, उनके अनुभवों और आकांक्षाओं पर प्रकाश डाला जाता है। और 4. यौन उत्पीड़न: पुस्तक यौन उत्पीड़न के मुद्दे पर खुलकर बात करती है, यौन हिंसा की निंदा करती है और जवाबदेही और न्याय का आह्वान करती है। और 5. स्त्री विद्रोह: यह किताब सलमा नाम की एक युवा महिला की यात्रा का वर्णन करती है क्योंकि वह सामाजिक अपेक्षाओं को खारिज करती है और अपने जीवन में साहसिक विकल्प चुनती है।6. पुरुष श्रेष्ठता: पुस्तक समाज में व्यवस्थित पुरुष श्रेष्ठता की आलोचना करती है, और दिखाती है कि यह सभी स्तरों पर महिलाओं के जीवन को कैसे प्रभावित करती है। और 7. व्यापकता: यह पुस्तक एक मुद्दे तक सीमित नहीं है, बल्कि अरब दुनिया में महिलाओं को प्रभावित करने वाले मुद्दों की एक विस्तृत श्रृंखला की पड़ताल करती है, जैसे शिक्षा, विवाह, काम और राजनीति। और 8. साहित्यिक शैली: पुस्तक एक मजबूत, प्रत्यक्ष साहित्यिक शैली का उपयोग करती है, और जटिल विषयों का पता लगाने के लिए कथा और व्यक्तिगत कहानियों का उपयोग करती है। और 9. प्रभाव: सामाजिक मुद्दों के साहसिक उपचार और क्षेत्र में नारीवादी विमर्श में इसके योगदान के कारण इस पुस्तक को आलोचकों और पाठकों द्वारा समान रूप से काफी सराहा गया। दमनकारी स्त्रीत्व की एक पुस्तक। पढ़ें

पुस्तक "टायरेंट फेमिनिनिटी" से उद्धरण, "टायरेंट फेमिनिनिटी" पुस्तक को ऑनलाइन पढ़ना, और उपन्यास "टायरेंट फेमिनिनिटी", पहला अध्याय।

वेलवेट फेमिनिटी पीडीएफ पुस्तक डाउनलोड करें और चार्मिंग फेमिनिटी पीडीएफ और 10 पुस्तक डाउनलोड करें। मिश्रित स्वागत: हालांकि व्यापक रूप से प्रशंसा की गई, पुस्तक ने अपनी स्पष्ट सामग्री के कारण विवाद को भी जन्म दिया है और अरब दुनिया में कुछ रूढ़िवादी समूहों द्वारा इसे चुनौती दी गई है। अस्वीकरण:

इस एप्लिकेशन में जो उपयोग किया जाता है वह एप्लिकेशन को सुंदर बनाने और सजाने के उद्देश्य से है और इससे अधिक कुछ नहीं, और इसका कॉपीराइट का उल्लंघन करने का इरादा नहीं है। यदि एप्लिकेशन में कोई समस्या है या कुछ भी अवांछित है, तो कृपया इस ईमेल के माध्यम से हमसे संपर्क करें।

[email protected]

हम संचारक के अनुरोध के आधार पर उसी समय समस्या का समाधान करेंगे

एप्लिकेशन विशेष रूप से Google Play पर है

.

अधिक दिखाएं

What's new in the latest 1

Last updated on May 4, 2024
Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!
अधिक दिखाएं

वीडियो और स्क्रीनशॉट

  • كتاب أنوثة طاغية_انوثة طاغية पोस्टर
  • كتاب أنوثة طاغية_انوثة طاغية स्क्रीनशॉट 1
  • كتاب أنوثة طاغية_انوثة طاغية स्क्रीनशॉट 2
  • كتاب أنوثة طاغية_انوثة طاغية स्क्रीनशॉट 3
  • كتاب أنوثة طاغية_انوثة طاغية स्क्रीनशॉट 4
  • كتاب أنوثة طاغية_انوثة طاغية स्क्रीनशॉट 5

كتاب أنوثة طاغية_انوثة طاغية के पुराने संस्करण

APKPure आइकन

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure
thank icon
We use cookies and other technologies on this website to enhance your user experience.
By clicking any link on this page you are giving your consent to our Privacy Policy and Cookies Policy.
Learn More about Policies