كتاب احياء الاول متوسط

كتاب احياء الاول متوسط

yasser apkl
Mar 10, 2024
  • 31.7 MB

    फाइल का आकार

  • Android 5.0+

    Android OS

كتاب احياء الاول متوسط के बारे में

हम आपके लिए पहली इंटरमीडिएट जीवविज्ञान पुस्तक का आवेदन प्रस्तुत करते हैं

(प्रथम इंटरमीडिएट कक्षा के लिए जीव विज्ञान की पुस्तक)

जीव विज्ञान की यह पाठ्यपुस्तक छात्रों को जीव विज्ञान की बुनियादी अवधारणाओं से परिचित कराने के लिए डिज़ाइन की गई है, जिसमें जीवों की संरचना और कार्य और पृथ्वी पर जीवन की विविधता शामिल है।

पृथ्वी, और जीवित जीवों और उनके पर्यावरण के बीच बातचीत। पुस्तक में कोशिका, आनुवंशिकी, विकास, पारिस्थितिकी तंत्र और मानव शरीर जैसे विषयों को शामिल किया गया है।

पुस्तक के बारे में औसतन 5 व्याख्यात्मक बिंदु

1. फ़ॉसीकल को स्पष्ट और संक्षिप्त तरीके से लिखा गया है, जिससे छात्रों के लिए जटिल जैविक अवधारणाओं को समझना आसान हो जाता है।

2. छात्रों को चर्चा की जा रही अवधारणाओं की कल्पना करने में मदद करने के लिए प्रावरणी में विभिन्न प्रकार के चित्र, ग्राफ़ और तस्वीरें शामिल हैं।

3. असाइनमेंट में तीसरी कक्षा के छात्रों के जीवन से संबंधित कई विषयों को शामिल किया गया है, जैसे जीवित जीवों के लिए पानी का महत्व और पर्यावरण पर मानव गतिविधियों का प्रभाव।

.4. पुस्तक में व्यावहारिक गतिविधियाँ और प्रयोग शामिल हैं जो छात्रों को व्यावहारिक तरीके से जैविक अवधारणाओं का पता लगाने की अनुमति देते हैं।

5. अनुकूलित करने के लिए पुस्तक को विभिन्न शिक्षण शैलियों और शिक्षण विधियों के लिए लचीला और अनुकूलनीय बनाया गया है, जिससे शिक्षकों के लिए अपनी कक्षाओं में इसका उपयोग करना आसान हो जाता है।

इराक में औसत स्कूल पाठ्यक्रम

((आवेदन सामग्री))

प्रथम इंटरमीडिएट जीव विज्ञान पुस्तक प्रथम इंटरमीडिएट जीव विज्ञान पुस्तक पीडीएफ भाग दो उत्कृष्ट प्रथम इंटरमीडिएट जीव विज्ञान पुस्तक पीडीएफ द्वितीय इंटरमीडिएट जीव विज्ञान पुस्तक द्वितीय इंटरमीडिएट जीव विज्ञान पुस्तक प्रथम इंटरमीडिएट ग्रेड जीव विज्ञान पुस्तक प्रथम इंटरमीडिएट ग्रेड जीव विज्ञान पुस्तक प्रथम इंटरमीडिएट जीव विज्ञान पुस्तक प्रथम इंटरमीडिएट जीव विज्ञान पुस्तक इंटरमीडिएट पाठ्यक्रम द्वितीय पुनरुद्धार प्रथम इंटरमीडिएट पीडीएफ पुनरुद्धार प्रथम इंटरमीडिएट विशिष्ट जीव विज्ञान पुस्तक प्रथम इंटरमीडिएट ग्रेड विशिष्ट सारांश पुनरुद्धार प्रथम इंटरमीडिएट सारांश पुनरुद्धार दूसरा इंटरमीडिएट सारांश पुनरुद्धार प्रथम इंटरमीडिएट सारांश पुनरुद्धार प्रथम इंटरमीडिएट पीडीएफ सारांश पुनरुद्धार प्रथम इंटरमीडिएट दूसरा कोर्स, जीव विज्ञान सारांश, प्रथम इंटरमीडिएट, एंजाइम, जीव विज्ञान का सारांश, प्रथम इंटरमीडिएट, विटामिन, जीव विज्ञान का सारांश, पहला इंटरमीडिएट, कैलोरी, जीव विज्ञान का सारांश, पहला इंटरमीडिएट, कैंपिंग, जीव विज्ञान का सारांश, दूसरा, इंटरमीडिएट, अकशेरुकी, जीव विज्ञान का सारांश, पहला इंटरमीडिएट ग्रेड, जीव विज्ञान का सारांश, पहला इंटरमीडिएट जीव विज्ञान कक्षाएं, पहला ग्रेड, प्रथम श्रेणी के जीव विज्ञान के उम्मीदवार, औसत, प्रथम-मध्यवर्ती जीव विज्ञान के उम्मीदवार, तीसरे-मध्यवर्ती जीव विज्ञान के उम्मीदवार, प्रथम सेमेस्टर, मध्यवर्ती जीव विज्ञान के उम्मीदवार, प्रथम वर्ष के जीव विज्ञान के प्रश्न ** प्रथम-मध्यवर्ती जीव विज्ञान ** प्रथम-मध्यवर्ती जीव विज्ञान, प्रथम-मध्यवर्ती पाठ्यक्रम दूसरा ** प्रथम इंटरमीडिएट जीव विज्ञान प्रतिष्ठित ** प्रथम इंटरमीडिएट जीव विज्ञान 2022 प्रथम इंटरमीडिएट ग्रेड के लिए जीव विज्ञान प्रश्न 2022 प्रथम श्रेणी जीव विज्ञान प्रश्न ** प्रथम इंटरमीडिएट जीव विज्ञान प्रथम सेमेस्टर जीव विज्ञान प्रश्न प्रथम इंटरमीडिएट ग्रेड के लिए

अस्वीकरण:

इस एप्लिकेशन में जो कुछ भी उपयोग किया जाता है वह एप्लिकेशन को सुंदर बनाने और सजाने के उद्देश्य से है और इससे अधिक कुछ नहीं, और इसका कॉपीराइट का उल्लंघन करने का इरादा नहीं है। यदि एप्लिकेशन में कोई समस्या है या कुछ भी अवांछित है, तो कृपया इस ईमेल के माध्यम से हमसे संपर्क करें।

[email protected]

हम संचारक के अनुरोध के आधार पर उसी समय समस्या का समाधान करेंगे

एप्लिकेशन विशेष रूप से Google Play पर है

अधिक दिखाएं

What's new in the latest 1

Last updated on Mar 10, 2024
Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!
अधिक दिखाएं

वीडियो और स्क्रीनशॉट

  • كتاب احياء الاول متوسط पोस्टर
  • كتاب احياء الاول متوسط स्क्रीनशॉट 1
  • كتاب احياء الاول متوسط स्क्रीनशॉट 2
  • كتاب احياء الاول متوسط स्क्रीनशॉट 3
  • كتاب احياء الاول متوسط स्क्रीनशॉट 4

كتاب احياء الاول متوسط के पुराने संस्करण

APKPure आइकन

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure
thank icon
We use cookies and other technologies on this website to enhance your user experience.
By clicking any link on this page you are giving your consent to our Privacy Policy and Cookies Policy.
Learn More about Policies