كتاب اخبار الظراف - قصص طريفة

Noursal
Aug 16, 2022
  • 9.4 MB

    फाइल का आकार

  • Android 4.2+

    Android OS

كتاب اخبار الظراف - قصص طريفة के बारे में

इब्न अल-जज़ी द्वारा सैकड़ों इंटरनेट के बिना और इंटरनेट के साथ मज़ेदार और मज़ेदार कहानियों वाली किताब का आनंद लें

परिस्थितियों और धर्मान्तरित लोगों के समाचारों की पुस्तक

सबसे अच्छी किताब आवेदन के साथ और इंटरनेट और कई अन्य सुविधाओं के साथ इब्न अल-जवाजी द्वारा अल ज़राफ की समाचार पुस्तक को पढ़ने का आनंद लें

अल-जफर न्यूज बुक में सैकड़ों मजेदार, मजेदार और मनोरंजक कहानियां हैं

इब्न अल-जवाजी द्वारा

अख़बार अल-ज़राफ़ और अल-मुअतजीनन, क्रियाविशेषणों और मुतावजिन के पदों पर एक पुस्तक है, जिसे इब्न अल-जावी (508 एएच - 597 एएच) द्वारा लिखा गया है। लेखक पुस्तक में दो प्रकार के समाचारों का संयोजन करता है: समाचार। परिस्थिति और सम्मानजनक, और पागल और अभिसरण की खबर। भाषा की किताबों में, एक व्यक्ति को परवाह नहीं है कि उसने क्या किया, और परिस्थिति के अनुसार, यह शर्म की बात है, जो आत्मीयता और वाक्पटुता का कारण है।

इब्न अल-जवाजी ने अपनी पुस्तक को तीन मुख्य अध्यायों में विभाजित किया है, पहला बे: जैसा कि उन्होंने पुरुषों के अधिकार पर उल्लेख किया है, और इसमें उन्होंने पांच खंडों का उल्लेख किया है: नबियों से सुनाई गई बातों में, उन पर शांति हो, साथियों से सुनाया जाता है, जो विद्वानों से सुनाया जाता है, जो अरबों से सुनाया जाता है, जो आम लोगों से सुनाया जाता है। दूसरे अध्याय के लिए: महिलाओं के संबंध में और तीसरा अध्याय: लड़कों के संबंध में।

, पुस्तक की कुछ समीक्षाएं, ख़बरों की परिस्थितियाँ और मुतावजिन 2

- किताब बहुत ही मजेदार और फनी है। यह उपाख्यानों का एक संग्रह है, अगर यह सच है, और मजाकिया प्रतिक्रियाएं हैं।

मैं इन पुस्तकों से प्यार करता हूं क्योंकि वे उन लोगों की आत्माओं में मानवीय पक्ष दिखाते हैं जिन्हें हम केवल धार्मिक व्यक्तित्व के रूप में पवित्र करते थे, उनकी मानवता से दूर।

मैं हंसी और हंसी के नीचे से अपने दिल की बात, पुस्तक के लिए बहुत मनोरंजक और मजेदार है।

- पुस्तक अद्भुत है ... इसकी सुसंगत भाषा इब्न अल-जवाजी द्वारा है और वह उन कहानियों को बताता है जो भाषा के लोग हैं - प्रतियोगिता के बिना - पुस्तक के पन्नों के बीच आपको कुछ ऐसा मिलेगा जो अब हमारे पास नहीं है समय, और यह (सहजता) मिश्रित है (प्रतिक्रिया में वाक्पटुता) इसे ढंकना (छाया की लपट) मैं निश्चित हूं - और पूरे आत्मविश्वास के साथ - कि जिनके पास इस तरह की विशेषताएं हैं वे फ़ीनिक्स से कम हैं !!

- पुस्तक के बारे में सबसे आश्चर्यजनक बात यह है कि यह बहुत से लोगों द्वारा बहुत छोटी कहानियों से बना है, इसलिए पाठक ऊब नहीं होगा।

- कई स्थितियां खुफिया और सहजता की श्रेणी में आती हैं। मैं इब्न-अल-जवाजी की अन्य पुस्तकों को पढ़ने के लिए उत्सुक था, जैसे "इंटेलिजेंट न्यूज", "महिला समाचार" और "मूर्खों का समाचार" और मूर्ख।

- एक मज़ेदार किताब जो दिल को बहलाती है, आप इसे एक बैठे में समाप्त करते हैं, लेकिन यह एक ही समय में दुखी होती है क्योंकि इसमें छिपी हुई चीजें हैं जो लाइनों, भाषा की गहराई, वाक्पटुता, बुद्धि की गति, अच्छा हास्य और वू के बीच वहन करती है। .. जो हमारे दिनों में याद आ रही है। अच्छा, मैं इसे पढ़ने की सलाह देता हूं।

- दूतों और धर्मान्तरित लोगों के समाचारों की पुस्तक, मनोरंजक पुस्तकों में से एक जिसमें अद्भुत कहानियों की तुलना में अधिक रोचक हैं।

- एक मज़ेदार किताब, सभी अरब उपाख्यानों में साहित्यिक तात्कालिकता, शानदार बुद्धिमत्ता और एक वर्तमान अंतर्ज्ञान शामिल है .. इब्न-अल-जाज़ी की किताबें हमेशा अद्भुत होती हैं, चाहे उनका विषय कुछ भी हो।

- एक दिलचस्प किताब जिसमें अजीब और मजेदार कहानियों के भीतर उत्तर की कला शामिल है।

- एक बहुत ही रोचक पुस्तक, जिसका मैंने इधर-उधर भटकने का आनंद लिया .. मजेदार कहानियाँ जो मुझे उनकी सुंदरता और बुद्धि की गहराई से हँसाती थीं .. इसे पढ़ने की सलाह देते हैं

- एक हल्की, मजेदार और बहुत ही मनोरंजक पुस्तक, जिससे आप कई स्थितियों में सर्वश्रेष्ठ प्रतिक्रियाएं भी सीखेंगे।

- इब्न अल-जवाजी ने वास्तव में इस पुस्तक में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है, क्योंकि यह बहुत ही मजेदार और मनोरंजक कहानियों से भरा है जो निश्चित रूप से आपको हँसाएगा।

मुझे जो दुःख होता है वह यह है कि मेरे पास पुस्तक की कागज़ की प्रति नहीं है। धन्यवाद इब्न अल-जवाजी, यह एक छोटी लेकिन नवीनीकृत खुशी थी और वह हर समय पढ़ता है।

- एक पुस्तक जिसमें समय के साथ परिस्थितियों के दृष्टिकोण और चुटकुलों का उल्लेख किया गया है। यह इब्न अल-जवाजी की एक हास्य विरासत पुस्तक है, जिसे मैं पढ़ने की सलाह देता हूं।

- ये किताबें परिवहन के लिए बहुत उपयुक्त हैं .. और उपहार के रूप में भी क्योंकि इनमें सैकड़ों बहुत ही मज़ेदार और मनोरंजक कहानियाँ हैं।

- यह सुंदर है कि कोई भी अध्ययन, पढ़ने और काम करने के माहौल को बदलने के लिए ऐसी पुस्तकों में पढ़ता है। यह पुस्तक बहुत ही मजेदार है और यह आमतौर पर इब्न-अल-जवाजी की किताबें हैं।

मनोरंजन और मुस्कुराहट .. एक बहुत ही खास और अद्भुत किताब है, और इसमें कई मजेदार और मजेदार कहानियों के साथ-साथ इसकी लघुता भी सुंदर है, इसलिए आप इसे कभी भी, कहीं भी, और अंतराल पर पढ़ सकते हैं जब भी आपको मुस्कुराने की आवश्यकता होती है।

features स्मार्ट ऐप में b हैं

पुस्तकों को प्रदर्शित करने का सबसे अच्छा तरीका पाया जा सकता है .. पुस्तक को मूल पुस्तक की तरह अध्यायों में विभाजित किया गया है

- लेखक पृष्ठ के बारे में

- अधिक आरामदायक पढ़ने के लिए पूर्ण नियंत्रण कक्ष

- बटन आसानी से पृष्ठों के बीच ले जाने के लिए

पुस्तक के पाठ के आकार को नियंत्रित करने के लिए बटन

- जैसा कि आप की तरह स्क्रीन के रूप को पूरी तरह से बदलने के लिए रंग बटन

- पूर्ण स्क्रीन बटन जो बेहतर पाठकों के लिए स्क्रीन के अंदर सभी बटन छुपाता है

- इसे इंटरनेट की आवश्यकता नहीं है, और आप पुस्तक के सभी अध्यायों को अंदर देख सकते हैं और नेट के बिना इसे पूरी तरह से ब्राउज़ कर सकते हैं।

- आप हमें लिखकर पुस्तक की अपनी व्यक्तिगत समीक्षा हमारे साथ साझा कर सकते हैं, और यह आपके नाम पर आवेदन के भीतर प्रकाशित की जाएगी।

- हमारे कार्यक्रमों के बाकी हिस्सों को देखने के लिए एक बटन ... जो विभिन्न प्रकार के शैक्षिक / खेल / धार्मिक / मनोरंजन / उपन्यास, किताबें, और अधिक अनुप्रयोग हैं।

- और कई अन्य विशेषताएं ...

हम आपके सुझावों और हमारे साथ आपके संचार से खुश हैं

है

apps@noursal.com

www.Noursal.com

है

अधिक दिखाएंकम दिखाएं

What's new in the latest 1.1

Last updated on 2022-08-16
✔️ اصلاح مشكلة عدم القدرة علي عرض فصول الكتاب .
✔️ اصلاح مشكلة الخروج من التطبيق اثناء القراءة .
✔️ اصلاح بعض الاخطاء الاخري .
✔️ دعم المزيد من نسخ الاندرويد .
✔️ تحسين طريقة عرض الفصول وتنظيمها .
✔️ زيادة سرعة التصفح داخل التطبيق وخفض مساحته .
अधिक दिखाएंकम दिखाएं

كتاب اخبار الظراف - قصص طريفة के पुराने संस्करण

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure