كتاب المليونير الفوري pdf


2 द्वारा smartdoctor94
Oct 8, 2022 पुराने संस्करणों

كتاب المليونير الفوري pdf के बारे में

एक महत्वपूर्ण पुस्तक, पैसे की संस्कृति और मानव विकास, मार्क फिशर द्वारा इंटरनेट के बिना ज्ञान और धन की कहानी

इंस्टेंट मिलियनेयर पीडीएफ एप्लिकेशन आपको मार्क फिशर द्वारा एक महत्वपूर्ण पुस्तक प्रस्तुत करता है, ज्ञान और धन की एक कहानी यह जानने के लिए कि कैसे सफल और धनी बनें और अधिक बुद्धिमानी से धन का स्वामित्व कैसे करें ...

इंस्टेंट मिलियनेयर पीडीएफ ए टेल ऑफ विजडम एंड फॉर्च्यून मार्क फिशर द्वारा इंस्टेंट मिलियनेयर एक महान सरल पुस्तक है जिसे आपको अवश्य पढ़ना चाहिए जो बहुत महत्वपूर्ण और प्रसिद्ध रणनीतियों जैसे कि साहस और दृष्टि की स्पष्टता को दर्शाती है, और हमारे विचारों की असीम शक्ति को संबोधित करती है, लेकिन इसमें सामरिक विवरण का खजाना भी है। मजाकिया नोट्स और मजाकिया परिप्रेक्ष्य, एक से अधिक बार पढ़ने के योग्य हैं, ध्यान से अपनी तरफ एक खाली नोटबुक रखते हुए, यह सोने के शब्दों के साथ लिखी गई पुस्तक है।

क्या जीवन में सफल होने वाले केवल सफलता के सपने देखने वालों से ज्यादा मेहनत करते हैं?

क्या वे होशियार, भाग्यशाली या कठिन हैं? क्या वित्तीय सफलता खुशी लाती है?

यह इतिहास जितना पुराना इन सवालों के जवाब देने का समय हो सकता है।

एक बुद्धिमान और धनी बूढ़े व्यक्ति से तत्काल करोड़पति उसे अविस्मरणीय आवाज में जवाब देता है। एक त्वरित करोड़पति के रूप में जाना जाता है क्योंकि उसके पास रातोंरात भाग्य बनाने का सच्चा रहस्य है, यह बूढ़ा एक युवा व्यक्ति को निराशाजनक सपने और करियर के साथ सलाह देता है।

और व्यावहारिक और लागू करने के लिए तैयार पाठों के माध्यम से, वह उन विचारों और कार्यों को प्रकट करता है जो किसी को भी करोड़पति की मानसिकता देंगे। सोच में यह सरल, लेकिन शक्तिशाली बदलाव वित्तीय सफलता और गहरी व्यक्तिगत संतुष्टि और अस्तित्व का मार्ग प्रशस्त करता है।

इस आधुनिक कहानी का नायक खुश नहीं है, कई लोगों की तरह, उसके काम ने उसे ऊब दिया, असंतुष्ट, और वह वास्तविक भाग्य बनाने के लिए खोज और खोज करता है; घातक दिनचर्या से बचने के लिए, और अधिक रोमांचक मुक्त जीवन जीने के लिए, जहां वह अपनी सभी छिपी प्रतिभाओं को व्यक्त कर सकता है, लेकिन: कैसे? भाग्य से युवक की मुलाकात एक बूढ़े, सनकी करोड़पति से होती है जो उसकी पूरी जिंदगी बदल देगा और कुछ सरल और ग्लैमरस पाठों के माध्यम से यह बूढ़ा दार्शनिक उसे धन के आध्यात्मिक सिद्धांत सिखाएगा।

साथ ही, यह किताब द इंस्टेंट मिलियनेयर पीडीएफ़ किताब है जिसे आप बिना इंटरनेट के डाउनलोड और पढ़ सकते हैं (केवल पहले इस्तेमाल पर, आपको इंटरनेट की आवश्यकता है)।

तत्काल करोड़पति पुस्तक पीडीएफ एप्लिकेशन में पुस्तक का अवलोकन होता है और आप अपनी आंखों और दृष्टि के अनुरूप पुस्तक को बढ़ते और घटते अक्षरों के साथ पढ़ सकते हैं।

तत्काल करोड़पति पुस्तक पीडीएफ ऐप की विशेषताएं:

* यह इंटरनेट के बिना काम करता है, यानी आप किताब को डाउनलोड कर सकते हैं और बाद में इंटरनेट से कनेक्ट किए बिना इसे पढ़ना सुन सकते हैं।

* सभी Android स्मार्ट फोन और टैबलेट पर काम करता है।

* एप्लिकेशन बहुत आसान और सुविधाजनक डिज़ाइन है जो सभी लोगों के लिए उपयुक्त है।

* पुस्तक पीडीएफ प्रारूप में है ताकि आप इसे अपने डिवाइस पर आसानी और आसानी से खोल सकें।

* एप्लिकेशन में एक छोटी सी जगह है ताकि यह आपके डिवाइस की मेमोरी में किसी भी बड़े स्थान पर कब्जा न करे।

* बेहतर पढ़ने के लिए पृष्ठों के आकार को बड़ा और छोटा करने की संभावना।

हम आशा करते हैं कि तत्काल करोड़पति पुस्तक पीडीएफ का आवेदन आपका प्यार प्राप्त करेगा और आपके जीवन में आपके लिए उपयोगी होगा, और आवेदन का मूल्यांकन करना और पांच सितारों के साथ हमारा समर्थन करना न भूलें

टीम की ओर से बधाई, और हमें अपनी प्रार्थनाओं में न भूलें

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

2

द्वारा डाली गई

Ko Htet

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get كتاب المليونير الفوري pdf old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get كتاب المليونير الفوري pdf old version APK for Android

डाउनलोड

كتاب المليونير الفوري pdf वैकल्पिक

smartdoctor94 से और प्राप्त करें

खोज करना