كتاب تأملات ميتافيزيقية

إثبا

1.5 द्वारा Bassit Library
Mar 30, 2020 पुराने संस्करणों

كتاب تأملات ميتافيزيقية के बारे में

ईश्वर के अस्तित्व को साबित करने वाली सबसे बड़ी दार्शनिक पुस्तकों में से एक रेने डेसकार्टेस द्वारा भौतिक प्रतिबिंब की एक पुस्तक है।

"यदि आप सच्चाई के ईमानदार साधक बनना चाहते हैं, तो यह आवश्यक है कि आप अपने जीवन में कम से कम एक बार सभी चीजों के बारे में जितना संभव हो सके संदेह करें।" - रेने डेसकार्टेस

फ्रांसीसी दार्शनिक रेने डेसकार्टेस, जिसे "आधुनिक दर्शन का पिता" कहा जाता है, ने हमेशा अपने जीवन के सभी पहलुओं में संदेह को अपनाया है। डेकार्ट्स इस पर संदेह किए बिना और इसकी सच्चाई की खोज किए बिना किसी भी चीज पर विश्वास नहीं कर सकते थे। और ईश्वर का अस्तित्व उन चीजों में से एक था, जो रेने डेसकार्टेस ने अपने जीवन का विशुद्ध रूप से उत्तर देने के लिए बिताया था और उन्होंने इस यात्रा को "पहले दर्शन पर तत्वमीमांसीय प्रतिबिंब" नामक पुस्तक में संक्षेपित किया, जहां उन्होंने अपनी पुस्तक को उन छह प्रतिबिंबों में विभाजित किया, जिनमें उन्होंने उन चीजों के बारे में बात की थी जो संदेह के अधीन हो सकती हैं। अपने मार्गदर्शक के बाद दूसरे चिंतन के बारे में बात करने के लिए जो हमने मानव मन पर बात की है और खाया और तीसरे और पांचवें ध्यान में ईश्वर को पाया जहाँ उन्होंने माना कि ईश्वर उस ईश्वर में मन से मिलता है और मन सोचता है लेकिन वे कोई भौतिक या भौतिक उपस्थिति नहीं है, लेकिन ईश्वर मन से भिन्न है कि यह सीमित नहीं है , और यह कि वह किसी दूसरे निर्माता पर अपने अस्तित्व पर निर्भर नहीं है, और वह कहता है: “मैं अस्तित्व और अस्तित्व की स्पष्टता से अवगत हूं Kadeer एक अच्छा डिग्री असीम है। "

यदि आप एक फोन के मालिक हैं, तो आप वास्तव में दुनिया की सभी पुस्तकों के मालिक हैं !!! हम पूरी तरह से मानते हैं कि एक किताब के बिना एक कमरा आत्मा के बिना एक शरीर की तरह है और अगर आप एक फोन के मालिक हैं तो आप वास्तव में दुनिया की सभी किताबों के मालिक हैं। हम उच्च गुणवत्ता वाले अनुप्रयोगों को विकसित करके इसका समर्थन करते हैं जो अपने उपयोगकर्ताओं को मुफ्त में किताबें पढ़ने में सक्षम बनाते हैं, इसके अलावा वे कई विशिष्ट विशेषताओं में उपलब्ध हैं।

आपके सामने आवेदन नि: शुल्क है और आपको यह करने की क्षमता प्रदान करता है:

। इंटरनेट के बिना पढ़ना -

। दिन और रात में किसी भी प्रकाश में पढ़ने में आसानी।

। आपके द्वारा पहुँचा गया पृष्ठ सहेजें -

। बस आप जो पेज चाहते हैं, उसके लिए देख रहे हैं -

। ऐप पढ़ते समय स्क्रीन को अपने आप बंद होने से रोकता है -

नवीनतम संस्करण 1.5 में नया क्या है

Last updated on May 9, 2020
قراءة كتاب تأملات ميتافيزيقية الذي يتبت وجود الله فلسفيا بجودة عالية .

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.5

द्वारा डाली गई

Sandal Sangler

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get كتاب تأملات ميتافيزيقية old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get كتاب تأملات ميتافيزيقية old version APK for Android

डाउनलोड

كتاب تأملات ميتافيزيقية वैकल्पिक

Bassit Library से और प्राप्त करें

खोज करना