كتاب صيد الخاطر - ابن الجوزي

marqoom.org
Feb 3, 2019

كتاب صيد الخاطر - ابن الجوزي के बारे में

चिप्स और होमिलिएस में बुक

Khaatir किताब

जमाल अल दीन Faraj अबू अब्दुल रहमान बिन अली बिन मोहम्मद अल Jawzi मृतक: द्वारा लिखित 597 ई

.. यह पुस्तक उसे बाहर निकलने के लिए नौ सदियों बीत जाने के बावजूद हाल ही में एक किताब के सामने लग रहा है जिसमें धार्मिक साहित्य मॉडल की एक अनूठी पुस्तक है।

वह है, वे प्राप्त कर रहे हैं पहली बार पढ़ा जब शेख अल गजाली इस पुस्तक में रुचि थी, खुद को इस किताब के बारे में कहा: "चरणों Aazazi मालिक को उसकी सराहना की वृद्धि हुई poof अधिक मैं मैं अपने लेखन में यह समाप्त हो गया राय है क्या .. इसके प्रावधानों का पालन करने के लिए रवाना कई केवल इस लेखक ने मुझे पहले की है पाया उसकी रिपोर्ट के रूप में, और ग्रंथों के हॉर्न द्वारा समर्थित है, और बग मुस्लिम समुदाय ने निंदा की थी, लेकिन इस पुस्तक में घेराबंदी करके और आमतौर पर कि पहले Obaiha के लिए एक हमला था। "

मैं गजाली वह प्रयास के बारे में उनकी क्षमता का सही अर्थ सेवा करना चाहता था इस पुस्तक का अध्ययन किया है, यह दखल शब्द नष्ट करने के लिए आवश्यक नहीं था, सबूत नष्ट कर दिया गया शब्द, विषय के पतों पर बंद अल, और शायद शेख अल गजाली, के रूप में वह क्या चाहता हासिल की है इब्न के विचार करने के लिए चुना गया है विकृत शब्द सीधा शब्दों के Ghamad पाठ्य पुस्तक में निहित है की कुछ सचित्र।

हम वह अल्लाह के रास्ते में मानवीय प्रयास को दिया था उसके लिए माफी के लिए भगवान से पूछना .. भगवान भगवान हाँ और हाँ नायक है भला करे

अधिक दिखाएंकम दिखाएं

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure