كشف كلمة سر الويفي


10.0
1.4 द्वारा ThinkV
Jan 14, 2023 पुराने संस्करणों

كشف كلمة سر الويفي के बारे में

अपने राउटर का वाईफाई पासवर्ड भूल गए?

यह सामान्य है कि कभी-कभी आप वाईफ़ाई के एक्सेस कोड को भूल जाते हैं, समाधान क्या है? चिंता न करें, यह वाईफाई पासवर्ड प्रकट करने वाला एप्लिकेशन आपको अपने फोन पर पंजीकृत चाबियों को आसानी से पुनर्प्राप्त करने में सक्षम करेगा, हमारे टूल के माध्यम से आप उन सभी फाइलों को ब्राउज़ कर सकते हैं जिन्हें आपको एक्सेस करने की अनुमति नहीं थी।

इस एप्लिकेशन में, आप सामान्य उपयोगकर्ताओं के लिए कार्यों को सुविधाजनक बनाने के लिए इसका उपयोग करना सीखेंगे, जो डिवाइस की मेमोरी में पंजीकृत वाईफाई पासवर्ड को प्रकट करने के बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं।

हम वाईफाई नेटवर्क की जांच करने के लिए सिम्युलेटर में बहुत स्मार्ट एल्गोरिदम अपनाते हैं, ताकि सभी चीजें जो एक व्यवस्थित तरीके से संग्रहीत हैं, एप्लिकेशन में दिखाई दें, और हम वाईफाई एन्क्रिप्शन समाधान का समर्थन नहीं करते हैं क्योंकि यह केवल निषिद्ध है, और अधिक जानकारी के लिए उपयोग कैसे करें कृपया पढ़ना जारी रखें।

सही परिणाम प्राप्त करने के लिए कुछ आवश्यक शर्तें होनी चाहिए, जिसमें आप पहले नेटवर्क में लॉग इन हैं ताकि आप चाबियाँ दिखा सकें और फिर से कनेक्ट कर सकें, आप राउटर का विश्लेषण कर सकते हैं और देख सकते हैं कि तथाकथित हैकिंग वाईफाई किया गया है या नहीं आप पर लागू होता है या नहीं।यदि रिपोर्ट नकारात्मक हैं, तो यह अच्छा है यदि विपरीत मामला है, तो समस्या से आसानी से छुटकारा पाने के लिए आपको इसे रीसेट करना होगा।

आप उन जिज्ञासु लोगों से प्रतिरक्षित और रक्षा कर सकते हैं जो स्वचालित रूप से और बिना किसी बाहरी हस्तक्षेप के सुरक्षा परीक्षण करके वाईफाई को हैक करने का प्रयास करते हैं और उन लोगों से तुरंत आंकड़े दिखाते हैं जो बिना रूट के वाईफाई 2022 के पासवर्ड को प्रकट कर सकते हैं क्योंकि यह बहुत महत्वपूर्ण है।

अंत में, ऐसे कई एप्लिकेशन हैं जो वाई-फाई कोड को प्रकट करने के अर्थ में एक ही विचार या विभिन्न विचारों की पेशकश करते हैं, लेकिन आइए यथार्थवादी हों, जटिल प्रोग्रामिंग कोड के अलावा हमारे काम करने के तरीके में एक बड़ा अंतर है। उपयोग करें, और यह हमारे पक्ष में मायने रखता है, और यदि आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं, तो कोशिश करें और अपने लिए न्याय करें कि आप किसका इंतजार कर रहे हैं।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.4

द्वारा डाली गई

Jan Vospálek

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

रिपोर्ट

अनुपयुक्त के तौर पर फ्लैग करें

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get كشف كلمة سر الويفي old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get كشف كلمة سر الويفي old version APK for Android

डाउनलोड

كشف كلمة سر الويفي वैकल्पिक

ThinkV से और प्राप्त करें

खोज करना