كلام غزل بالعامية


1 द्वारा amalll555
Dec 23, 2022 पुराने संस्करणों

كلام غزل بالعامية के बारे में

बोलचाल की भाषा में कही गई सबसे सुंदर बात

प्रेमी के लिए सबसे सुंदर बोलचाल के शब्द, लड़कियों को आकर्षित करने वाले शब्द, बोलचाल की इराकी भाषा में प्रिय के लिए छेड़खानी के शब्द, बोलचाल की सीरिया में प्रिय के लिए कताई के शब्द, मिस्र के लोकप्रिय प्रेम के शब्द, सऊदी बोलचाल में प्यार के शब्द बोलचाल में मिस्र के प्यार के शब्द, प्यार के मजबूत शब्द, प्यार उन बेहतरीन भावनाओं में से एक है जो सर्वशक्तिमान ईश्वर ने हमारे दिलों में जमा की है, और प्यार जीवन का आधार है, चाहे वह पति, माता-पिता या दोस्तों के लिए प्यार हो, और इसके लिए हम हमेशा प्यार, आराधना और कताई में सबसे सुंदर शब्द भेजकर उन लोगों की सराहना करने का प्रयास करते हैं जिन्हें हम प्यार करते हैं

प्रेमी के लिए बोलचाल के शब्द, आप यहां पाएंगे कि प्यार के दूसरे पक्ष के सामने छेड़खानी की आपकी भावनाओं को क्या सूट करता है। अब प्रेमी के लिए बोलचाल के बोलचाल के शब्द साझा करें और अपने प्रेमी का दिल अपने प्यार और आराधना में खो दें।

शब्द जो लड़कियों को आकर्षित करते हैं

यह ज्ञात है कि लड़कियों का लिंग प्राकृतिक व्यवहार और भाग्यपूर्ण निर्णय लेने में पुरुषों के लिंग से भिन्न होता है। यह उनकी स्त्री प्रकृति को दर्शाता है, और यह सामान्य है। वे दो अलग-अलग प्रकृति से आती हैं, शारीरिक और मनोवैज्ञानिक रूप से।

इराकी बोलचाल में हबीब के लिए कताई शब्द

मेरे इराकी भाई आज, आप जहां चाहें इसका उपयोग कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, इराकी व्हाट्सएप प्रेम की स्थिति, क्योंकि यह छोटा और उपयुक्त है, या इसे भेजें। इराकी बोली के प्रेमियों के लिए, हम आशा करते हैं कि आप प्यार में सुंदर और चुलबुले इराकी शब्दों से लाभान्वित होंगे और सीखेंगे।

सीरियाई बोलचाल में प्रिय के लिए स्पिनिंग शब्द हमने आपके लिए सबसे सुंदर सीरियाई शब्दों को एक साथ रखा है, उन्हें अपने प्रिय या प्रिय के साथ साझा करें, और अद्भुत रोमांटिक भावनाओं का आदान-प्रदान करने का आनंद लें। अभी शुरू करें और प्यार के दूसरे पक्ष को सीरियाई शब्दों में पिघलने दें इश्कबाज़ी का।

लोकप्रिय मिस्र प्रेम शब्द

मिस्र की बोली में भाषण दिल के रहस्यों को बहुत अभिव्यंजक है। काहिरा और शरकिया प्यार के शब्दों के साथ लापरवाह हैं जो कविता के करीब हैं, और हमने आपके लिए उनकी सबसे प्रसिद्ध बातें एकत्र की हैं। हमें उम्मीद है कि आप उन्हें पसंद करेंगे।

सऊदी कठबोली में प्यार के शब्द

इन संदेशों को सुंदर सऊदी प्रेम कविता और शब्दों के साथ-साथ प्रेम के मजबूत शब्दों से लिए गए सबसे अद्भुत रोमांटिक प्रेम पत्रों में से एक माना जाता है। अब आप उन्हें व्हाट्सएप या मोबाइल संदेशों पर सीधे उपयोग कर सकते हैं, क्योंकि वे पति और पत्नी के लिए सबसे सऊदी प्रेम पत्र हैं। हमने उन्हें विविधतापूर्ण बनाया है और सबसे सुंदर संदेशों का चयन किया है ताकि आप उनसे बहुत लाभ उठा सकें, और हम आशा करते हैं।

मिस्र के शब्द बोलचाल से प्यार करते हैं

प्यार और प्यार एक बहुत ही खूबसूरत अवस्था है जो प्रेमी के दिल को पिघला देती है, और एक सही, स्थायी और सुंदर संबंध बनाने के लिए कई मापदंड और नींव आवश्यक हैं, लेकिन उनमें से सबसे सुंदर और महत्वपूर्ण है विश्वास, सम्मान, प्यार और ध्यान , ब्याज जो इन मानदंडों के सिंहासन पर बैठता है, क्योंकि यह वह तत्व है जो पानी जैसा दिखता है, और इसकी उपस्थिति रिश्ते को पुनर्जीवित करती है और इसे जीवंत और सुंदर बनाती है, साथ ही हम जिससे प्यार करते हैं उसकी देखभाल करने के अलग-अलग तरीके हैं।

आवेदन सुविधाएँ

एप्लिकेशन इंटरफ़ेस सभी स्वादों के अनुरूप आसान और सरल है

वर्गों के बीच नेविगेट करना आसान है

सामाजिक नेटवर्किंग साइटों के माध्यम से पाठ साझा करने में आसानी

तस्वीरें साझा करना आसान

तस्वीरों की गुणवत्ता बहुत अधिक है

आवेदन की सामग्री नवीनीकृत और लगातार बढ़ रही है

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1

द्वारा डाली गई

Harman Singh

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get كلام غزل بالعامية old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get كلام غزل بالعامية old version APK for Android

डाउनलोड

كلام غزل بالعامية वैकल्पिक

amalll555 से और प्राप्त करें

खोज करना