كلمات عن الزعل


2.0 द्वारा iLCODE
Dec 7, 2019

كلمات عن الزعل के बारे में

इस पर लिखे गए सबसे मधुर चित्रों का विचलित और अद्भुत संग्रह, गड़बड़ी और फटकार के मामले।

क्रोध एक व्यक्ति को मारता है और उसे उदासी और मनोवैज्ञानिक और शारीरिक थकान की एक स्थायी स्थिति में डालता है, और सामान्य रूप से हर चीज में उसके रास्ते को प्रभावित करता है, चाहे वह वैज्ञानिक हो या व्यावहारिक, जो उसे दुत्कारने की स्थिति में बना देता है। तिरस्कार आपके करीब आने वाले किसी व्यक्ति के लिए है, आप उसे दोष देते हैं क्योंकि वह एक व्यक्ति है जो आपके और आपके मामले की चिंता करता है। पति, दोस्त, या भाई के लिए फटकार, क्योंकि जीवन भरा है।

जब हम क्रोधित होते हैं, तो हम उन शब्दों को नहीं खोजते हैं जो हम प्यार करते हैं, उन पर हमारे क्रोध और संकट को व्यक्त करते हैं, और हम उन पर अपना मजबूत गुस्सा व्यक्त करने के लिए सबसे मजबूत और सबसे मजबूत शब्दों की खोज करते हैं। इसलिए, हमने सबसे शक्तिशाली वाक्यांशों, परेशान और तिरस्कार के चित्र और उन पर लिखे दुखद चित्रों को एकत्र किया, जो फेसबुक और व्हाट्सएप पर तस्वीरों का एक पूरा फोटो एल्बम है। ज़ाल नए ने इसे ज्ञान और कहावतों पर लिखा और परेशान किया।

प्रिय को तिरस्कार और संकट के पत्र कम हैं, नवीनतम तस्वीरें और दुखद परिस्थितियां जो अलगाव से दुख और दर्द व्यक्त करती हैं। बहुत दुख की तस्वीरें अलगाव की पीड़ा और प्रिय की लालसा की पीड़ा व्यक्त करती हैं। और जिन संस्करणों का उपयोग आप फेसबुक या ट्विटर की व्यक्तिगत तस्वीर को बदलने के लिए कर सकते हैं, सोने के शब्दों को प्रियजनों के बिदाई से अलग करने के बारे में है जो आंतरिक दुख से पत्थर रोते हैं।

कलह और अलगाव की बातें, जैसा कि जीवन लोगों और प्रेमियों के बीच समस्याओं के बिना नहीं है, और उनके बीच तिरस्कार आवश्यक है ताकि वे एक-दूसरे का वर्णन करें। परेशान और वह आप के बीच अपसेट होने के बाद आपको अकेला बना देता है, दोस्तों के लिए तिरस्कार और दोष के पत्र और प्यार मजबूत और अभिव्यंजक हैं, परेशान और तिरस्कार के बारे में मजबूत छंद, परेशान और तिरस्कार के बारे में सुंदर पोस्ट और प्रकाशन, और जीवन के बारे में बहुत दुखद निर्णय, साथ ही लिखित उपदेश और मृत्यु के बारे में अन्य शब्द।

हर कोई दर्द के बारे में लिखता है, लेकिन असली दर्द नहीं बताया जाता है, दर्द आपको अकेले में चिल्लाने के लिए होता है, जिसे आप अपने जीवन के सभी अर्थों को फाड़ने के लिए प्यार करते हैं।

नवीनतम संस्करण 2.0 में नया क्या है

Last updated on Feb 6, 2020
إضافة خاصية التنبيهات.
تحسين عمل التطبيق.
تطبيق متوافق مع مختلف الأجهزة.
إضافة صور جديدة.

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

2.0

द्वारा डाली गई

Khine Khine Sein

Android ज़रूरी है

Android 4.2+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get كلمات عن الزعل old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get كلمات عن الزعل old version APK for Android

डाउनलोड

كلمات عن الزعل वैकल्पिक

iLCODE से और प्राप्त करें

खोज करना