كيف اكون متفوق في دراستي


3 द्वारा ICANDO
Apr 5, 2023 पुराने संस्करणों

كيف اكون متفوق في دراستي के बारे में

परीक्षा देने वाले सभी छात्रों के लिए अध्ययन और अकादमिक उत्कृष्टता में सफल होने का एक तरीका

परीक्षा को सुरक्षित रूप से कैसे पास करें और परीक्षा में सफलता के लिए बाधाओं के लिए आपको इस एप्लिकेशन में महंगे टिप्स मिलेंगे, और हम आपको आसान तरीकों से उत्कृष्टता और सफलता का मार्ग दिखाएंगे, जिसमें अपने दोस्तों को बहुत सावधानी से चुनना और सफल आदतों का अध्ययन करना शामिल है। सफलता।

आवेदन में अध्ययन करने और उसमें सफल होने के तरीकों और नियमों का एक सेट मिलेगा। प्रिय छात्र, हम आपको सभी शैक्षिक चरणों में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए कुछ अध्ययन युक्तियाँ दिखाएंगे।

हम समीक्षा के लिए अध्ययन के दौरान सरहन से कैसे छुटकारा पाएं, प्रभावी पठन, सारांश और याद करने के कौशल के विषय को अलग करेंगे।

इस एप्लिकेशन में, यह कई अक्षों से संबंधित है, जिसमें अध्ययन और ध्यान के दौरान एकाग्रता की प्रक्रिया के साथ-साथ अच्छे अध्ययन के लिए शर्तें, पूरी तरह से पढ़ने का तरीका, और समय का उपयोग, स्पष्टीकरण सुनने की कला और परीक्षा की तैयारी भी

हम यह भी विस्तार से बताएंगे कि परीक्षा के डर और चिंता से कैसे छुटकारा पाया जाए, अध्ययन से पहले और बाद में और परीक्षा से पहले, और सफलता के उदाहरणों के साथ अध्ययन के नए तरीके।

परीक्षा देने वाले सभी छात्रों के लिए अध्ययन और अकादमिक उत्कृष्टता में सफलता के लिए कदम और सुझाव

इस एप्लिकेशन में, हम ध्वनि अध्ययन के लिए सही तरीके, अध्ययन की सफलता के लिए कौशल, सही शिक्षण विधियों के लिए दिशानिर्देश और अध्ययन की सफलता के सुनहरे नियम प्रस्तुत करेंगे।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

3

द्वारा डाली गई

Hugo Garciahdez

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get كيف اكون متفوق في دراستي old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get كيف اكون متفوق في دراستي old version APK for Android

डाउनलोड

كيف اكون متفوق في دراستي वैकल्पिक

ICANDO से और प्राप्त करें

खोज करना