كيف تراسل فتاة تعجبك


1.1.1 द्वारा YO App Studios
Jul 11, 2024 पुराने संस्करणों

كيف تراسل فتاة تعجبك के बारे में

आप अपनी पसंद की लड़की को टेक्स्ट कैसे करते हैं? अपनी पसंद की किसी भी लड़की के साथ बात करना शुरू करने में यह आपकी बहुत मदद करेगा

आवेदन आप जिस लड़की को पसंद करते हैं उसे कैसे संदेश दें? अपनी पसंद की किसी भी लड़की के साथ बात करना शुरू करने में यह आपकी बहुत मदद करेगा

अधिकांश पुरुषों के साथ समस्या यह है कि वे अपनी पसंद की लड़की से मिल सकते हैं, लेकिन वे नहीं जानते कि उससे कैसे संपर्क किया जाए, क्योंकि वे उससे बातचीत शुरू करने से डरते हैं। कई पुरुष खारिज होने से डरते हैं।

इस एप्लिकेशन में हम आपको इस समस्या को दूर करने में मदद करेंगे और आपको सिखाएंगे कि किसी भी लड़की के साथ एक सफल बातचीत कैसे शुरू करें, खासकर जिस लड़की को आप पसंद करते हैं।

फिर क्या करें? बहुत से पुरुष लड़कियों पर शर्म महसूस करते हैं, खासकर बहुत आकर्षक लड़की।खासकर अगर वे उसे कुछ समय से जानते हैं, तो डर को दूर करने और उससे बात करने का अवसर आ सकता है। लेकिन समय नष्ट हो जाता, और शायद प्रशंसा दोस्ती में बदल गई थी। लड़कियों के साथ संबंध कई बार वास्तव में कठिन और जटिल हो सकते हैं। कंप्यूटर की तरह हर लड़की का अपना कोड होता है, और वह जो भी काम उसके सामने करती है, उसे उसके दिमाग में डेटा का एक सेट बनाने के लिए संसाधित किया जाएगा जो तय करता है कि वह कैसे प्रतिक्रिया देगी।

जिस लड़की को आप पसंद करते हैं उसका नंबर प्राप्त करना आपके लिए बहुत मुश्किल या काफी चुनौती भरा हो सकता है, लेकिन उसके साथ संवाद करना शुरू करना और तथाकथित एसएमएस के माध्यम से उसे टेक्स्ट करना अधिक कठिन हो सकता है।

हमेशा उसे एक दोस्ताना सवाल के साथ अभिवादन करके शुरू करने का प्रयास करें, जैसे "अब आप क्या कर रहे हैं?"

उससे बात करने और एक हंसमुख स्वर बनाए रखने पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करें, और अगर वह इसे समाप्त करने की कोशिश करती है या उसके जवाब बहुत छोटे और संक्षिप्त हैं तो बातचीत को जारी रखने की कोशिश न करें।

लड़कियों के साथ बातचीत शुरू करना अक्सर एक मुश्किल काम की तरह होता है, लेकिन अगर आप तथाकथित नीली दुनिया के माध्यम से उनसे बात करने की कोशिश कर रहे हैं तो यह और भी मुश्किल है। इस विविध सामाजिक नेटवर्क के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि आप निजी और चयनित छवियों और ग्रंथों को प्रकाशित करने में सक्षम हैं जो आपको लड़कियों को आकर्षित करने और उनका ध्यान आकर्षित करने में सक्षम इलेक्ट्रॉनिक पहचान बना देंगे।

साथ ही, आप उस लड़की के हितों को भी जान सकते हैं जो आपके दिमाग में है और उसके साथ संवाद कर सकती है, चाहे निजी संदेशों के माध्यम से और आप दोनों के बीच चैटिंग या सार्वजनिक प्रकाशनों की दीवार के माध्यम से।

ब्लू वर्ल्ड मैसेज ऐप का उपयोग करें या खाते की व्यक्तिगत दीवार पर लिखने पर विचार करें।

इस तरह आप अपनी पसंद की लक्षित लड़की के साथ एक गहरा संबंध बना सकते हैं और उसके साथ बातचीत शुरू कर सकते हैं जो आपके अनुभव के आधार पर लंबी हो सकती है।

यदि कमरा लोगों से भरा है, तो आपको भीड़ से निकलने में एक मजबूत फायदा हो सकता है, और आप जान सकते हैं कि किसी लड़की से अपना परिचय कैसे दिया जाए और उसे पहली नज़र में कैसे देखा जाए।

लेकिन समस्या यह है कि कुछ मिनटों के बाद आपको लगता है कि आप उन सभी विचारों को खो चुके हैं और खा गए हैं जो बातचीत के इर्द-गिर्द घूम सकते हैं?

या हो सकता है कि आप अपनी पसंद की लड़की से बात करने के लिए पर्याप्त बहादुर थे, लेकिन आपको ऐसा लगा कि आपके बीच बातचीत बढ़ने के बाद आपकी जीभ पूरी तरह से बंध गई है।

चाहे आप शर्मीले हों, बाहर जाने वाले हों या अंतर्मुखी हों, आप हमारे ऐप में दिए गए चरणों का पालन करके अपनी पसंद की लड़की के साथ बातचीत जारी रखने में सक्षम हैं।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.1.1

द्वारा डाली गई

Vansh Burman

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get كيف تراسل فتاة تعجبك old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get كيف تراسل فتاة تعجبك old version APK for Android

डाउनलोड

كيف تراسل فتاة تعجبك वैकल्पिक

YO App Studios से और प्राप्त करें

खोज करना