ليلة القدر 2022


4 द्वारा SJ Productions Apps
Oct 23, 2022 पुराने संस्करणों

ليلة القدر 2022 के बारे में

लैलत अल-क़द्र की दुआ एक इस्लामी अरबी अनुप्रयोग है जिसमें पाठकों की सबसे खूबसूरत आवाज़ों के साथ डिक्री की रात के लिए प्रार्थनाएँ शामिल हैं

लैलत अल-क़द्र रमज़ान के पवित्र महीने की एक धन्य रात है, जिसके दौरान सर्वशक्तिमान ईश्वर स्वर्गदूतों को भेजता है और अपने सेवकों को क्षमा और दया प्रदान करता है। यह एक ऐसी रात है जिसे सभी मुसलमान प्रार्थना, कुरान के पाठ के साथ करने का प्रयास करते हैं। एक और प्रार्थना।

लैलत अल-क़द्र वर्ष की सबसे बड़ी रातों में से एक है, और यह वह रात है जिस पर हमारे गुरु मुहम्मद के लिए नोबल कुरआन का खुलासा किया गया था, शांति और आशीर्वाद उस पर हो, और सर्वशक्तिमान ईश्वर ने हमें इसे करने और प्रदर्शन करने का आग्रह किया अनुष्ठान प्रार्थना।

लैलत अल-क़द्र की 2022 लिखी दुआ, सबसे दयालु का पालन करना और उसकी आज्ञाओं के अनुसार चलना अच्छी बातें हैं। परम दयालु ने हमें पूजा के कठिन कार्य करने की आज्ञा नहीं दी। उसने कुछ समूहों की शर्मिंदगी को भी उठाया, उदाहरण के लिए बीमार, प्रभु ने उसे अन्य दिनों में उपवास करने के लिए अधिकृत किया यदि वह पवित्र महीने के दौरान ऐसा करने में सक्षम नहीं था क्योंकि आप रात की शक्ति के लिए प्रार्थनाओं के आवेदन के माध्यम से अधिक विषयों का पालन कर सकते हैं।

मुसलमान रमज़ान के आखिरी दस दिनों में लैलत अल-क़द्र की तलाश करते हैं, पैगंबर मुहम्मद के उदाहरण के बाद, भगवान उन्हें आशीर्वाद दे और उन्हें शांति प्रदान करे। एक मुसलमान जो कुछ भी चाहता है और उसके सीने में जो कुछ भी हलचल के साथ प्रार्थना कर सकता है

रमजान के आखिरी दस दिनों में, सभी मुसलमान फरमान की रात में प्रार्थना और प्रार्थना करने के भाग्य की प्रतीक्षा कर रहे हैं, क्योंकि यह एक धन्य रात है कि सर्वशक्तिमान ईश्वर ने कई आशीर्वाद दिए हैं जिसमें उन्होंने अपने स्वर्गदूतों को भेजा और इसे एक बना दिया। जिन रातों की हम तलाश करते हैं, और अगर हम उन लाभों को देखें जो यह रात हमें लाती हैं, तो हम पाएंगे कि वे कई हैं जो हमें इसके लिए अच्छी तरह से तैयार करते हैं और इसे पर्याप्त रूप से तैयार करते हैं ताकि हम इसके इनाम को जब्त कर सकें और इसका इनाम प्राप्त कर सकें और स्वर्ग प्राप्त करें, और हमारे अगले लेख में हम शक्ति की रात के बारे में सबसे महत्वपूर्ण जानकारी के एक समूह के बारे में जानेंगे।

लैलत अल-क़द्र की प्रार्थना के आवेदन पर अपनी टिप्पणी छोड़ना न भूलें, हम ईश्वर से आशा करते हैं कि आप इसे पसंद करेंगे और आपने 5-स्टार रेटिंग दी है, ईश्वर आपको पुरस्कृत कर सकता है।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

4

द्वारा डाली गई

Thiago Araujo

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get ليلة القدر 2022 old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get ليلة القدر 2022 old version APK for Android

डाउनलोड

ليلة القدر 2022 वैकल्पिक

SJ Productions Apps से और प्राप्त करें

खोज करना