مباريات لايف

لمتابعة كرة القدم

10.0
3.4.0 द्वारा Mobaryat Live App
Feb 18, 2024 पुराने संस्करणों

مباريات لايف के बारे में

बिना किसी रुकावट के फुटबॉल मैच देखें .. लाइव मैचों के साथ मुफ्त में लाइव

मैचों के पुराने लाइव प्रसारण का मूल संस्करण .. मूल बेन स्पोर्ट चैनल एप्लिकेशन - लाइव मैच बिना किसी रुकावट के सभी फुटबॉल मैचों को मुफ्त में देखने के लिए सबसे अच्छा लाइव प्रसारण एप्लिकेशन है।

अब बीन स्पोर्ट - लाइव मैच मोबायट लाइव के आवेदन के साथ, आप बिना किसी रुकावट के सीधे सभी अंतरराष्ट्रीय और स्थानीय मैचों का पालन करने में सक्षम होंगे।

मैच के बाद सारांश और हाइलाइट देखने के अलावा ... साथ ही मैच के विवरण और घटनाओं को जानने के लिए।

यह एप्लिकेशन सबसे अच्छा है क्योंकि यह सबसे कम इंटरनेट स्पीड पर काम करता है और एक से अधिक गुणवत्ता के साथ फुटबॉल मैचों का सबसे अच्छा दृश्य सुनिश्चित करता है।

साथ ही पुराने मैचों का लाइव प्रसारण जिसमें विभिन्न स्रोतों से नवीनतम फुटबॉल से संबंधित समाचारों का एक विशेष खंड शामिल है जैसे (यल्ला शॉट लाइव, यल्ला कौरा, अल ओस्टौरा न्यूज, है कोरा, कोरा ऑनलाइन, जूल, मोबी में) कोरा), जहां आप अधिसूचना सुविधा को सक्रिय कर सकते हैं और अपनी सभी पसंदीदा टीमों और खिलाड़ियों के बारे में नवीनतम समाचार प्राप्त कर सकते हैं।

यह एक स्पोर्ट्स एप्लिकेशन है जो सभी यूरोपीय और अंतरराष्ट्रीय लीग (इंग्लिश लीग, इटालियन लीग, स्पेनिश लीग, जर्मन लीग, ...) और स्थानीय और अरब टूर्नामेंट जैसे (मिस्र लीग, मोरक्कन लीग, अल्जीरियाई लीग) में मैचों का विवरण प्रदर्शित करता है। , सऊदी लीग, ...).

जल्दी से, इस सबसे अद्भुत एप्लिकेशन के माध्यम से सबसे मजबूत मैचों का अनुसरण करने में एक भी क्षण न चूकें। हमारे मूल लाइव मैच एप्लिकेशन के माध्यम से इसे डाउनलोड करने के बाद आपको कभी भी पछतावा नहीं होगा।

स्पोर्ट - लाइव मैच, घर पर मूल संस्करण के बीच चैनलों के आवेदन के माध्यम से फुटबॉल मैचों का लाइव पालन करें .. कार्यक्रम को अभी डाउनलोड करें और इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करें।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

3.4.0

द्वारा डाली गई

Aarón Nevarez

Android ज़रूरी है

Android 5.1+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get مباريات لايف old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get مباريات لايف old version APK for Android

डाउनलोड

مباريات لايف वैकल्पिक

Mobaryat Live App से और प्राप्त करें

खोज करना