محاضرات محمد العريفي بدون نت


6 द्वारा Duas Muslim apps
Aug 12, 2023 पुराने संस्करणों

محاضرات محمد العريفي بدون نت के बारे में

उच्च गुणवत्ता वाले ऑडियो और ऑडियो एमपी 3 अल-अरीफी व्याख्यान के साथ नेट के बिना मुहम्मद अल-अरेफी के व्याख्यान

नेट 2022 ऑडियो श्रव्य के बिना मुहम्मद अल-अरेफी के सभी भाषण और व्याख्यान

हमारे आवेदन में, यह एप्लिकेशन इंटरनेट के बिना व्याख्यान और भाषणों और मुसलमानों के इतिहास और कुरान से वास्तविक कहानियों से संबंधित है, महान धर्मोपदेश के कारण छूने, विनम्र और रोने के लिए उच्च अर्थ के साथ कि वे उनसे सबक लेने के लिए ले जाते हैं .

नेट के बिना मुहम्मद अल-अरेफी के व्याख्यान आपके हाथों में हैं कि बहुत ही अद्भुत धार्मिक व्याख्यान के आवेदन की सबसे महत्वपूर्ण विशेषताएं: धार्मिक पाठों के प्रबंधन को बाधित किए बिना पृष्ठभूमि में नेट प्ले के बिना मुहम्मद अल-अरेफी के उपदेश और व्याख्यान। जिम्मेदार भाषणों तक आसान पहुंच:

बिना नेट के रोते हुए उपदेश। शुद्ध स्पष्ट और उच्च गुणवत्ता के बिना आवाज उपदेश। शुद्ध पेशेवर और विशिष्ट के बिना चमकदार उपदेश डिजाइन करें। नेट के बिना रोने के उपदेश की दर मुफ्त है ताकि उपयोगकर्ता बिना नेट के मुहम्मद अल-अरेफी द्वारा धार्मिक व्याख्यान, उपदेश और व्याख्यान का आनंद ले सके।

एप्लिकेशन डाउनलोड करने के बाद, आप कभी भी, कहीं भी और आसानी से बिना नेट के शक्तिशाली उपदेश सुन सकते हैं। आप इंटरनेट के बिना धार्मिक पाठ कार्यक्रम के लिंक को अपने दोस्तों के साथ सोशल नेटवर्किंग साइटों पर साझा कर सकते हैं ताकि वे बिना नेट के शेख मुहम्मद अल-अरीफी व्याख्यान कार्यक्रम से लाभ उठा सकें और इसकी विशेषताओं का आनंद ले सकें, जिनमें से सबसे महत्वपूर्ण यह है कि यह एक निःशुल्क एप्लिकेशन है जो सभी उपकरणों पर फिट बैठता है।

प्रभावशाली उपदेश, अपने जीवन का आनंद लें, डॉ मुहम्मद अल-अरेफी। यदि आप ऑडियो नेटवर्क के बिना व्याख्यान के प्रशंसक हैं, या आप कुछ इस्लामी अनुप्रयोगों और फिल्मों की तलाश कर रहे हैं, और इंटरनेट के बिना वर्तमान में, लेने में संकोच न करें स्टोर में बाकी एप्लिकेशन देखें जो मुफ्त में उपलब्ध हैं। शेख मुहम्मद अल-अरेफी के व्याख्यान नेट के बिना क्या आप जानते हैं प्रिय छात्र, आधुनिक मनोविज्ञान सिद्धांतों के अनुसार, प्रत्येक विश्वविद्यालय का छात्र अपने विश्वविद्यालय के अध्ययन में उत्कृष्टता प्राप्त करने में सक्षम है यदि वह अपनी क्षमताओं और क्षमताओं का सही तरीके से उपयोग करता है।

घंटे के संकेत पूरे हैं, इंटरनेट के बिना मुहम्मद अल-अरेफी, और आप व्याख्यान पर ध्यान देते हैं, और इसे उचित रूप से समझने और लिखने का आपका प्रयास, अकादमिक सफलता के एक बड़े हिस्से के रूप में आपकी उत्कृष्टता में एक महत्वपूर्ण भूमिका है। विश्वविद्यालय में आप जो सीखते हैं और व्याख्यान कक्ष में लिखते हैं, उसके कारण होता है। यह कोई अजीब बात नहीं है क्योंकि व्याख्याता अपने व्याख्यान के दौरान अपनी दक्षता के शीर्ष पर होते हैं, अल-अरीफी के सभी व्याख्यान नेट के बिना पूरे होते हैं

प्रकाशित शेख मुहम्मद अल-अरीफी के रिकॉर्ड किए गए व्याख्यान तीस से अधिक व्याख्यान थे। इंटरनेट पर प्रकाशित रिकॉर्डेड व्याख्यान, पचास से अधिक। बारिश के लिए दर्ज शुक्रवार और ईद उपदेश प्रकाशित, 120 से अधिक उपदेशों की राशि।

अपने जीवन का आनंद लें, डॉ मुहम्मद अल-अरेफी, नेट के बिना। अध्ययनों से पता चला है कि ऑडियो द्वारा प्राप्त जानकारी, यदि आप इसे नहीं लिखते हैं, तो आप अक्सर इसे अपनी स्मृति में नहीं रख पाएंगे सिवाय एक " बहुत ”छोटी अवधि। प्रिय छात्र, यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं जो आपको व्याख्यानों को ठीक से रिकॉर्ड करने और उनकी जानकारी को वांछित रूप से अवशोषित करने में मदद करेंगी: पहले व्याख्यान से शुरू होने वाले व्याख्यानों को लिखें।

सुसंगतता और अनुवर्ती कार्रवाई बनाए रखने के लिए वर्तमान व्याख्यान की तैयारी के रूप में पिछले व्याख्यान को ब्राउज़ करें। व्याख्याता को ध्यान से सुनें और ध्यान केंद्रित करें, और निम्नलिखित के माध्यम से अपने मन को भटकने न दें: - ऐसी किसी भी चीज़ के बारे में न सोचें जो व्याख्यान से संबंधित न हो। श्रव्य ऑडियो नेट 2021 के बिना सभी अल-अरेफी के पूर्ण व्याख्यान का आवेदन हमारे आवेदन में घंटे के संकेतों के पूर्ण व्याख्यान और उपदेश, इंटरनेट के बिना मुहम्मद अल-अरेफी, और मुसलमानों के इतिहास और कुरान से यथार्थवादी कहानियों से संबंधित है। 'एक, प्रभावशाली, विनम्र और रोते हुए महान धर्मोपदेश के कारण उनसे सबक लेने के लिए, मुहम्मद अल-अरेफी के भाषण और व्याख्यान बिना नेट अस्मा अल्लाह अल-हुस्ना आपको शेख मुहम्मद अल के उपदेशों और व्याख्यानों को लागू करने की अनुमति देता है। -अरेफी इंटरनेट के बिना

नेट के बिना मुहम्मद अल-अरेफी के भाषण और व्याख्यान फोन, मोबाइल और टैबलेट से बिल्कुल भी जगह नहीं लेते हैं, इसके बहुत छोटे आकार को देखते हुए और उच्च ध्वनि गुणवत्ता की विशेषता है, और शेख मुहम्मद अल-अरेफी के व्याख्यान का अनुप्रयोग और इंटरनेट के बिना भाषण आपको नेट या अन्य साइटों के बिना फोन शेख मुहम्मद के व्याख्यान अल-अरेफी के अंदर ब्राउज़ करते समय व्याख्यान और उपदेश की कहानियों की सामग्री को सुनने की अनुमति देता है, क्योंकि ध्वनि आवेदन की पृष्ठभूमि में जारी रहती है, एक आवेदन यह सबसे सुंदर उत्तेजक क्लिप को जोड़ती है जो दिल में विश्वास के सिद्धांत को स्थापित करती है और राक्षसों के फुसफुसाते हुए दिमाग से निकाल देती है।

* इंटरनेट के बिना मुहम्मद अल-अरेफी द्वारा व्याख्यान और भाषणों का आवेदन आपको फोन, मोबाइल और टैबलेट डिवाइस से कभी भी जगह नहीं लेने की अनुमति देता है, इसके बहुत छोटे आकार को देखते हुए और उच्च ध्वनि गुणवत्ता, और व्याख्यान के आवेदन की विशेषता है। नेट के बिना शेख मुहम्मद अल-अरेफी के भाषण आपको फोन या अन्य साइटों के अंदर ब्राउज़ करते समय व्याख्यान और उपदेश कहानियों की सामग्री को सुनने की अनुमति देते हैं क्योंकि ध्वनि आवेदन की पृष्ठभूमि में जारी रहती है

अंत में, मुझे आशा है कि आपको मुहम्मद अल-अरिफ़ी के व्याख्यान बिना नेट के पसंद आएंगे और उपदेश साझा करना न भूलें

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

6

द्वारा डाली गई

Ahmed Khaled

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get محاضرات محمد العريفي بدون نت old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get محاضرات محمد العريفي بدون نت old version APK for Android

डाउनलोड

محاضرات محمد العريفي بدون نت वैकल्पिक

Duas Muslim apps से और प्राप्त करें

खोज करना