مدينة الحب لا يسكنها العقلاء


3 द्वारा rayan-dev
Aug 11, 2023 पुराने संस्करणों

مدينة الحب لا يسكنها العقلاء के बारे में

द सिटी ऑफ लव पुस्तक का आवेदन नेट पीडीएफ के बिना बुद्धिमान लोगों द्वारा नहीं बसाया गया है

उपन्यास द सिटी ऑफ़ लव बुद्धिमान लोगों द्वारा बसाया नहीं गया है, अहमद अल हमदान की किताब बिना नेट के, एक ऐसा उपन्यास जिसकी पंक्तियाँ उन लोगों के अलावा समझ में नहीं आएंगी जिन्होंने कभी अलगाव की कड़वाहट का अनुभव किया था।

अहमद अल हमदान की इस उपन्यास श्रृंखला में दो भाग शामिल हैं, जिसका पहला भाग "द सिटी ऑफ़ लव इज़ नॉट इनहैबिटेड बाय रीजनेबल पीपल" है, और दूसरा भाग "यू आर ऑल माई ब्यूटीफुल थिंग्स" है।

पहला भाग बताता है, "प्यार का शहर बुद्धिमानों द्वारा बसाया नहीं गया है," जो 143 पेज लंबा है, एक महिला की लालसा और अलगाव की कहानी है, जिसके नायक ने अपनी प्रेमिका का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश की है। कवर, ताकि वह इस पुस्तक के पास से गुजर सके और इसे पकड़ कर रख सके, और यह जानने के लिए समर्पण पृष्ठ पढ़ सके कि उसने यह पुस्तक उसके लिए और उसके लिए लिखी थी। ; उसे यह बताने के लिए कि जो कुछ बीत गया उसके लिए उसे खेद है, और वह था और अब भी उससे प्यार करता है।

और उपन्यास कहता है: "केवल एक ही व्यक्ति है जिससे हम प्यार करते हैं, और उसके बाद आने वाली हर चीज को भुला दिया जाता है। इस अनुपस्थिति में, मैंने पाया कि अलगाव कभी-कभी फायदेमंद होता है, क्योंकि यह हमें उन लोगों के मूल्य का एहसास कराता है जिन्हें हमने किया था।" परवाह नहीं, उन लोगों की जो हमें एहसास होने से पहले ही छोड़ गए कि हम इसे सहन नहीं कर सकते। ” उनके बिना रहते हैं।

अपने उपन्यास के अंत में स्वीकार करने के लिए, यह कहते हुए: "आखिरकार, आप एकमात्र ऐसी लड़ाई हैं जिसमें मुझे पराजित होने पर गर्व है।"

दूसरे भाग की घटनाओं के चरमोत्कर्ष के रूप में, "आप मेरी सभी सुंदर चीजें हैं," जो कि 222 पृष्ठ लंबा है, शुरू हुआ, जब एक छोटी लड़की अपने हाथ में कागजात का एक बंडल लेकर आई, जिसे उसने नायक को प्रस्तुत किया, और एक लड़की ने उन्हें उसके साथ भेजा। कागजात में ये शब्द मिलते हैं: "मैं अब तुमसे प्यार नहीं करता, मैं अब तुम्हें याद नहीं करता, मैं तुम्हें नहीं चाहता, मैं तुम्हारे लिए तरसता नहीं, मैं तुम्हारे बारे में नहीं सोचता, और कल मैं तुम्हें याद करता हूँ गलती से इसलिए मैं तुम्हारे लिए रोने के बजाय बहुत हँसता हूँ, तुम्हें पता है?!, ​​मैं तुमसे बहुत नफरत करता हूँ क्योंकि तुम ही एक हो जो जानते हो कि मैं उन सभी बातों में झूठ बोल रहा हूँ जो मैंने तुम्हें लिखी हैं ..."

यहाँ संघर्ष अपने चरमोत्कर्ष पर पहुँच जाता है और नायक को शक हो जाता है कि वह लड़की है, इसलिए वह हर जगह उसका इत्र सूंघता है और उसे ढूंढता रहता है लेकिन वह नहीं मिलता है, और जब वह दूसरा पन्ना पलटता है तो वह पढ़ता है: “तुम्हारी अनुपस्थिति में मैंने सीखा कि सब कुछ किया जा सकता है, सर, आपको भूलने के अलावा! आप केवल एक चीज हैं जो स्मृति में बनी रहेंगी, और आप एक चीज मैं दूर, बहुत दूर भी प्यार करना बंद नहीं करूंगा ... "

तीसरे पृष्ठ पर, नायक यह सुनिश्चित करता है कि वह वह लड़की है जिसका नाम बंधे हुए अक्षर ता में समाप्त होता है जब वह पढ़ता है: क्या आप जानते हैं?! मैं अभी भी आपके लाल गुलाब रखता हूं, जो आपने मुझे तब दिए थे जब आप मुझे प्रपोज करने आए थे! और हर रात मैं अपने तकिए के नीचे एक गुलाब रख देता हूं, मुझे बताने के लिए, मेरे सो जाने के बाद तकिए के नीचे से निकलने वाली घुटन भरी आवाज में: "कि तुम मुझसे प्यार करते हो, और मैं अब भी तुम्हारी सभी खूबसूरत चीजों को हटा देता हूं।"

अंत में, नायक अपने उपन्यास के अंत में उसे यह कहते हुए एक संदेश छोड़ देता है: "ऐसी चीजें हैं जो नहीं आएंगी, चाहे हम उनके लिए कितना भी इंतजार करें, और जो चीजें आ सकती हैं, लेकिन वे बहुत देर हो जाएंगी। तुम्हारे अलावा , तुम हमेशा मेरे दिल में मेरी सभी खूबसूरत चीजें हो।

और उन्होंने अपना भाषण यह कहकर समाप्त किया: "मुझे डरावनी फिल्में पसंद नहीं थीं, लेकिन मैं उन्हें आपके साथ बहुत देखता था जब तक कि मैं खुद को आपकी गोद में नहीं फेंक देता, जब भी कोई भयानक शॉट आता, तो क्या आपको लगता है कि कहानी समाप्त हो गई है, या हम एक और कहानी में मिलेंगे "प्यार का शहर बुद्धिमान नहीं जानता"?

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

3

द्वारा डाली गई

مرتجى الكربلائي

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get مدينة الحب لا يسكنها العقلاء old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get مدينة الحب لا يسكنها العقلاء old version APK for Android

डाउनलोड

مدينة الحب لا يسكنها العقلاء वैकल्पिक

rayan-dev से और प्राप्त करें

खोज करना