مراحل الحمل ونمو الجنين


4 द्वारा ArabiCreative
May 14, 2024 पुराने संस्करणों

مراحل الحمل ونمو الجنين के बारे में

एक सुरक्षित और स्वस्थ गर्भावस्था के लिए चरण दर चरण गर्भावस्था के चरणों और भ्रूण के विकास को ट्रैक करें। नया और मुफ्त ऐप

गर्भावस्था सबसे महत्वपूर्ण और सबसे महान जैविक अनुभवों में से एक है जिससे एक महिला अपने जीवन में गुजरती है। वह एक अनोखी और भावनात्मक यात्रा जीती है जो नौ महीने तक चलती है, और यह यात्रा एक नए जीवन को जन्म देने के साथ समाप्त होती है, जो ईश्वर ने चाहा। इस अवधि के महत्व और इसकी संवेदनशीलता की तीव्रता के कारण, हर भावी माँ गर्भावस्था का पालन करना चाहती है और इस यात्रा के बारे में सब कुछ जानना चाहती है और प्रत्येक दिन, सप्ताह और महीने के बीतने के साथ उसके शरीर और उसके भ्रूण में होने वाले परिवर्तनों के बारे में जानना चाहती है। जब तक भ्रूण पूरी तरह से नहीं बन जाता है और वह सुरक्षित रूप से जन्म नहीं देती है। इसलिए हम आपको इस मुफ्त ऐप में वह सब कुछ प्रदान करते हैं जो आपको गर्भावस्था के दौरान जानने की जरूरत है।

जानिए, मैडम, भ्रूण के विकास और हर हफ्ते आपके शरीर में होने वाले बदलावों के बारे में छोटी से छोटी जानकारी। गर्भावस्था और भ्रूण के विकास के चरणों के आवेदन से आपको गर्भावस्था के चरणों को उसके सभी सुंदर विवरणों में ट्रैक करने में मदद मिलेगी, गर्भावस्था और भ्रूण के बारे में आपके सभी सवालों के पर्याप्त उत्तर प्राप्त होंगे, और आपके स्वास्थ्य की स्थिति और स्थिति का अंदाजा होगा गर्भावस्था के दौरान आपके भ्रूण की जब आप घर पर सहज हों।

इस नए और नि:शुल्क एप्लिकेशन में, आपको गर्भावस्था के दौरान आवश्यक सभी जानकारी और भ्रूण के अंगों के गठन के चरण, सप्ताह दर सप्ताह मिलेंगे, इसके अलावा आप प्रत्येक सप्ताह क्या करते हैं और परिवर्तनों से कैसे निपटें, इसके अलावा आपका शरीर गर्भावस्था के लक्षण, मतली और चक्कर आना, उचित पोषण और स्वस्थ भोजन सहित गुजरता है। आपके बच्चे के लिए पोषण, गर्भावस्था के व्यायाम, थकान और थकान, गर्भावस्था के दौरान और बाद में गर्भवती महिला और उसके पति के बीच यौन संबंध, के बारे में जानकारी के अलावा प्रसव पीड़ा और बच्चे के जन्म के दौरान और बच्चे के जन्म के बाद आप किस दौर से गुजरेंगी, और साथ ही स्तनपान कराने के टिप्स भी।

यह एक नया मुफ्त एप्लिकेशन है जो गर्भवती महिलाओं को उनकी गर्भावस्था के बारे में सब कुछ जानने में मदद करता है और इस विशेष अवधि के नौ महीनों के दौरान उनके शरीर में होने वाले परिवर्तनों का पालन करता है। हमारा आवेदन गर्भावस्था के बारे में अरबी में एक कदम दर कदम गाइड प्रदान करता है और हर हफ्ते भ्रूण कैसे बढ़ता है।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

4

द्वारा डाली गई

Mohamed Shaker

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get مراحل الحمل ونمو الجنين old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get مراحل الحمل ونمو الجنين old version APK for Android

डाउनलोड

مراحل الحمل ونمو الجنين वैकल्पिक

ArabiCreative से और प्राप्त करें

खोज करना