مشاري العفاسي

قرآن بدون نت

1.5.1 द्वारा Sadouki Studio
Sep 19, 2024 पुराने संस्करणों

مشاري العفاسي के बारे में

इंटरनेट के बिना मिश्री बिन राशिद अल-अफसी की आवाज के साथ नोबल कुरान

मिश्री बिन राशिद अल-अफसी की आवाज के साथ नोबल कुरान के आवेदन की परिभाषा

मिश्री बिन राशिद अल-अफसी की आवाज के साथ नोबल कुरान का आवेदन आपको अपने मोबाइल फोन या टैबलेट के माध्यम से नोबल कुरान के सभी सूरह को आसानी से और आसानी से एक कार्यक्रम के माध्यम से सुनने की अनुमति देता है जिसमें सभी सूरह शामिल हैं नोबल कुरान, और कुरान पाठ आवेदन मिश्री बिन राशिद अल-अफसी की आवाज से मुक्त होने और एंड्रॉइड फोन के लिए स्टोर पर उपलब्ध होने की विशेषता है। और आप मिश्री बिन राशिद अल-अफसी की आवाज के साथ नोबल कुरान के आवेदन को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं ताकि आप जहां चाहें शेख मिश्री बिन राशिद अल-अफसी की आवाज के साथ नोबल कुरान को पढ़ने का आनंद ले सकें।

आवेदन में निम्नलिखित शामिल हैं:

मिश्री बिन राशिद अल-अफस्यो

मिश्री बिन राशिद अल-अफसी की आवाज के साथ नोबल कुरान को डाउनलोड करने के लिए उपयोगकर्ता को एप्लिकेशन इंस्टॉल करने की आवश्यकता क्यों है?

मिश्री बिन राशिद अल-अफसी की आवाज के साथ नोबल कुरान कार्यक्रम का इंटरफ़ेस बहुत सरल है, जो आपको आसानी और आसानी से कार्यक्रम का उपयोग करने में सक्षम बनाता है। आपको स्टोर से प्रोग्राम को डाउनलोड करने से लेकर मिश्री बिन राशिद अल-अफसी की आवाज के साथ नोबल कुरआन डाउनलोड प्रोग्राम को डाउनलोड करने और नोबल कुरआन के सुरों को सुनने के लिए इसका उपयोग करने में कोई कठिनाई नहीं होगी।

एप्लिकेशन डाउनलोड करने के बाद, आप शेख मिश्री बिन राशिद अल-अफसी की आवाज के साथ नोबल कुरान के सुरों को मुफ्त में, कभी भी, कहीं भी आसानी से सुन सकते हैं।

मिश्री बिन राशिद अल-अफसी एमपी 3 की आवाज के साथ नोबल कुरान आवेदन कैसे डाउनलोड करें

आप मिश्री बिन राशिद अल-अफसी की आवाज के साथ नोबल कुरान को डाउनलोड करने के लिए कार्यक्रम का उपयोग कर सकते हैं

बस इसे डाउनलोड करने के बाद, इन चरणों का पालन करें:

स्टोर पर जाएं और कार्यक्रम की खोज करें (मिसरी बिन राशिद अल-अफसी की आवाज के साथ सुनाई गई एक पूरी कुरान)

(इंस्टॉल) पर क्लिक करके एप्लिकेशन डाउनलोड करें।

फिर आप कुरान एमपी 3 का पाठ करने में शेख मिश्री बिन राशिद अल-अफसी के साथ एक अनोखे अनुभव का आनंद ले सकते हैं।

नोबल कुरान मिश्री बिन राशिद अल-अफसी के आवेदन की विशेषताएं

अब आप आसानी से आवेदन का उपयोग कर सकते हैं और शेख मिश्री बिन राशिद अल-अफसी की आवाज के साथ नोबल कुरान के सुरों को सुन सकते हैं और विश्वास का एक अद्भुत मामला जी सकते हैं जिसमें आप महान कुरान के अर्थों में तल्लीन हो जाते हैं। , शेख मिश्री बिन राशिद अल-अफसी की आवाज़ का आनंद लेते हुए, जो आपको अपनी विशिष्ट आवाज़ से दूसरी दुनिया में पहुँचाता है।

संकोच न करें और अब एप्लिकेशन डाउनलोड करें और मिश्री बिन राशिद अल-अफसी की आवाज के साथ नोबल कुरान के आवेदन के साथ एक अलग विश्वास अनुभव का आनंद लें।

आप विभिन्न सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ कार्यक्रम का लिंक साझा कर सकते हैं ताकि वे मिश्री बिन राशिद अल-अफसी की आवाज के साथ नोबल कुरान कार्यक्रम से लाभ उठा सकें और इसकी विशेषताओं का आनंद ले सकें, जिनमें से सबसे महत्वपूर्ण यह है कि यह एक साधारण मुफ्त एप्लिकेशन है जो डिवाइस पर एक साधारण स्थान पर कब्जा करने वाले सभी फोन के साथ फिट बैठता है।

और यदि आप शेख मिश्री बिन राशिद अल-अफसी की आवाज के साथ नोबल कुरान सुनने के प्रशंसक हैं, या यदि आप इंटोनेशन के प्रावधानों को सीखना चाहते हैं या सबसे शक्तिशाली कानूनी ऑडियो पेपर से परिचित होना चाहते हैं, तो संकोच न करें स्टोर पर हमारे बाकी एप्लिकेशन पर एक नज़र डालने के लिए जो उपयोगकर्ताओं के लिए मुफ़्त और आसान तरीके से उपलब्ध हैं।

अंत में, यदि आपको मिश्री बिन राशिद अल-अफसी की आवाज के साथ नोबल कुरान डाउनलोड करने के लिए आवेदन पसंद आया, तो कार्यक्रम और हमारे अन्य कार्यक्रमों का मूल्यांकन करने में संकोच न करें जो आपको पसंद आए और अपनी राय साझा करें क्योंकि आपकी राय हमेशा हमारा लक्ष्य।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.5.1

द्वारा डाली गई

Ariel Almada

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get مشاري العفاسي old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get مشاري العفاسي old version APK for Android

डाउनलोड

مشاري العفاسي वैकल्पिक

Sadouki Studio से और प्राप्त करें

खोज करना