مصحف التجويد بالألوان برواية و


1.0.0 द्वारा art 4 muslim
May 5, 2021 पुराने संस्करणों

مصحف التجويد بالألوان برواية و के बारे में

नफ़्फ़ के अधिकार पर वारश के कथन के साथ, क़ुरआन को रंग में रंग दिया

नफ़्फ़ के अधिकार पर वारश के कथन के साथ, क़ुरआन को रंग में रंग दिया। हमने रंगों को स्पष्ट रूप से दिखाने के लिए उच्च-गुणवत्ता वाली छवियां अपनाईं, और उनके बीच कोई भ्रम नहीं है क्योंकि कुरान के रंग स्वर करीब हैं।

हमने कुरआन में भी कई विकल्प रखे हैं:

1- वार्श द्वारा कुरान में नंगे (स्क्रीन पर एक क्लिक):

जब आप एक बार स्क्रीन पर क्लिक करते हैं, तो बेसिक स्क्रीन ऑप्शन का एक सेट दिखाई देता है, जो कि सूरा का नाम, पार्टी की संख्या और वह हिस्सा है जो आप सर्च आइकन के अलावा उस पर क्लिक करके करते हैं, आप सभी संभावित परिणामों को दिखाने के लिए किसी भी शब्द के साथ खोज कर सकते हैं और यदि उपयोगकर्ता खोज के लिए अधिक सटीक परिणाम प्राप्त करना चाहता है, तो क्या? उसे केवल खोज के क्षेत्र में यथासंभव कविता के कई शब्द लिखना चाहिए। हमारे पास मुख्य मेनू का एक आइकन भी है, जिसके माध्यम से मुख्य मेनू तक पहुँचा जाता है, जिसमें बदले में महत्वपूर्ण सूचकांक का एक समूह होता है, जिसमें सूरह सूचकांक, अध्यायों का सूचकांक, भागों का सूचकांक, और अन्य महत्वपूर्ण संक्षिप्तीकरण और सूचकांक शामिल होते हैं। ।

स्क्रीन के बीच में एक संकेतक होता है, जो पृष्ठ संख्या पर अब आप एक संकेत के साथ दिखा रहा है यदि पृष्ठ एक बुकमार्क जोड़ने के लिए बटन के साथ वास्तविक कुरान में दाईं या बाईं ओर है जिसे आप कहीं भी रखा जा सकता है किसी भी प्रस्तुति के लिए इसे देखें। इसके अलावा, कुरआन स्वचालित रूप से उस अंतिम पृष्ठ को सहेजता है जो उपयोगकर्ता चालू था। एक बार कुरआन को खोलने के बाद, यह आपके द्वारा जारी किए गए अंतिम पृष्ठ पर खुलता है।

2- नफे पर वारश के कथन के साथ रंग में ताज वाले कुरआन को प्रदर्शित करने के विकल्प (स्क्रीन पर दो क्लिक)

प्रदर्शन विकल्प स्थापित किए गए हैं ताकि उपयोगकर्ता कुरआन को एक से अधिक तरीकों से ब्राउज़ कर सकें, जो हैं:

- सामान्य मोड: जहां स्क्रीन की पृष्ठभूमि सफेद है और रंग में कुरान है, और सबसे नीचे कुरान के रंगों के लिए एक कुंजी है जो संक्षिप्त रूप से उपयोगकर्ता को पाठ के विभिन्न प्रावधानों के बारे में बताता है।

- सीपिया मोड: जहां स्क्रीन की पृष्ठभूमि पीले रंग की होती है और उपयोगकर्ता को पढ़ने में अधिक सुविधा देने के लिए कुरआन में कोई रंग नहीं होता है, और इस मामले में हमने नीचे से रंग कुंजी को हटा दिया है।

नाइट मोड: जैसे कि सेपिया मोड, लेकिन यहां वॉलपेपर काला है और लेखन सफेद है।

- चमक को परिभाषित करें: यह एक विकल्प है जो उस चमक को निर्धारित करता है जो उपयोगकर्ता कुरान की स्क्रीन में प्रकाश व्यवस्था के लिए चाहता है।

नवीनतम संस्करण 1.0.0 में नया क्या है

Last updated on May 22, 2021
الإصدار الأول

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0.0

द्वारा डाली गई

Sylvie Page

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

Available on

रिपोर्ट

अनुपयुक्त के तौर पर फ्लैग करें

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get مصحف التجويد بالألوان برواية و old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get مصحف التجويد بالألوان برواية و old version APK for Android

डाउनलोड

مصحف التجويد بالألوان برواية و वैकल्पिक

art 4 muslim से और प्राप्त करें

खोज करना