مصحف المدينة

القران الكريم

10.0
4.45 द्वारा Madar Software
Jun 13, 2024 पुराने संस्करणों

مصحف المدينة के बारे में

इंटरनेट के बिना कुरान - कुरान (व्याख्या - कुरान को पूरा करना - पाठ करना - याद रखना - कुरान)

पाठ के लिए "पवित्र कुरान" - अद्वितीय विशेषताओं वाला पवित्र कुरान (पढ़ना - सुनना - याद रखना - व्याख्या) जैसे कि वास्तविक "इंटरनेट के बिना पवित्र कुरान" जो आपको रमजान में कुरान को पूरा करने में मदद करता है दैनिक प्रभु के रहस्योद्घाटन।

- नेट के बिना पवित्र कुरान पवित्र कुरान एप्लिकेशन की सबसे महत्वपूर्ण विशेषता है, जहां सुनहरा कुरान पवित्र कुरान के लिए आपके असली कुरान से मेल खाता है।

एप्लिकेशन - इंटरनेट के बिना पवित्र कुरान ऑडियो - पर विचार किया जाता है क्योंकि इसमें अरब दुनिया में प्रतिष्ठित पाठकों का एक विशिष्ट समूह शामिल है

कुरान का पाठ - इंटरनेट और विज्ञापनों के बिना, इंटरनेट के बिना संपूर्ण पवित्र कुरान की "व्याख्या" करने की सुविधा के साथ।

इसे एक व्यापक इलेक्ट्रॉनिक कुरान माना जाता है, जो किसी भी त्रुटि से पूरी तरह मुक्त है। मुसलमानों के रूप में यह हमारा कर्तव्य है, और एक मुसलमान के रूप में यह आपका कर्तव्य है कि पवित्र कुरान की प्रत्येक आयत को पढ़कर और उस पर विचार करके रमजान का समय व्यतीत करें।

तो आप किसी भी समय और इंटरनेट की आवश्यकता के बिना - पवित्र कुरान, पवित्र कुरान की व्याख्या पढ़ सकते हैं।

आपकी "प्रार्थना" में पवित्र कुरान की कौन सी आयतें आपके दिल को खुश कर सकती हैं, आपकी उदासी को दूर कर सकती हैं और आपकी प्रार्थनाओं से आपको रमज़ान में ईश्वर के करीब ला सकती हैं।

कुरान, मुशफ अल्मादीना - पवित्र कुरान, कुरान ऐप मुसलमानों को पढ़ने और तरतील करने में मदद करता है: रमजान के हर सूरह के लिए कुरान और तफसीर आयत अल कुरान मजीद

कुरान - कुरान - इंटरनेट के बिना पवित्र कुरान - व्याख्या - इसका निष्कर्ष - कुरान - रमजान

एप्लिकेशन में कई विशेषताएं हैं, जो हैं:

पढ़ें "इंटरनेट के बिना पवित्र कुरान"

इंटरनेट के बिना पवित्र कुरान को पढ़ने और सुनाने का आनंद लेने की क्षमता और इंटरनेट से कनेक्ट होने की आवश्यकता के बिना किसी भी समय कुरान की आयतें ब्राउज़ करने की क्षमता।

- स्वाद के अनुसार चार अलग-अलग रंग

तीन रंगों (गहरा नीला, शाही काला, चमकीला हरा) में से वह चुनें जो आप पर सूट करता है जो आपको छंदों को अधिक स्पष्ट और आसानी से ब्राउज़ करने और पढ़ने में मदद करता है।

- स्वचालित ब्राउज़िंग

जहां कुरान को छुए बिना पन्ने अपने आप चलते हैं, और उस गति से जो पवित्र कुरान पढ़ते समय आपके लिए उपयुक्त होती है।

मधुर स्वरों में भगवान के श्लोक सुनें:

शेखों और पाठ करने वालों की सबसे मधुर और सबसे प्रसिद्ध आवाज़ों के माध्यम से पवित्र कुरान और ईश्वर की धन्य आयतों को सुनें। सही पढ़ने का आनंद लेने के लिए जो आपको ईश्वर की पुस्तक का सही उच्चारण जानने में मदद करता है।

- पवित्र कुरान को याद करना:

एक सेवा जो आपको सबसे महत्वपूर्ण कुरान पढ़ने वालों, जैसे कि मेरे स्कूल कुरान और स्कूल कुरान, के हाथों सहज और आकर्षक तरीके से पवित्र कुरान को याद करने और उसकी समीक्षा करने में मदद करती है।

कुरान की व्याख्या

इंटरनेट के बिना पूरे कुरान की व्याख्या करने की सुविधा का आनंद लें, और आसान पहुंच के लिए उन्हें कुरान की आयतों से जोड़ते हुए, छंद और सूरह के सबसे महत्वपूर्ण अर्थ प्रदान करें, चाहे वे छोटे हों या लंबे। सबसे प्रसिद्ध में से हैं: तफ़सीर इब्न कथिर और पवित्र कुरान का विश्लेषण - अल-नहस

दुनिया की विभिन्न भाषाओं में पवित्र कुरान के विभिन्न अनुवाद; उन मुसलमानों को सहायता प्रदान करना जो अरबी नहीं बोलते,

दैनिक लाभ

हम आपके दिल की भलाई, आपकी आत्मा की रोशनी, आपके दिन के आशीर्वाद और आपकी खुशी के मार्ग के लिए आपको दैनिक लाभ प्रदान करते हैं।

आपकी आंखों के आराम के लिए और आपको परेशान न करने के लिए रात्रि दृष्टि।

सूरह और क्वार्टर की पूरी अनुक्रमणिका के साथ सटीक पाठ खोज।

कुरान, मुशफ अल्मादीना - पवित्र कुरान, कुरान ऐप मुसलमानों को पढ़ने और तरतील करने में मदद करता है: कुरान और तफसीर आयत अल कुरान मजीद रमजान के लिए हर सूरा

कुरान - कुरान - इंटरनेट के बिना पवित्र कुरान - व्याख्या - इसका निष्कर्ष - कुरान - रमजान

यह कार्यक्रम उन लोगों के लिए स्क्रीन को रोशन रखता है जो लंबे समय तक कुरान की आयतें पढ़ना जारी रखना चाहते हैं।

अंकन, सूरह का सूचकांक, भागों का सूचकांक, किसी भी पृष्ठ पर जाने की क्षमता के साथ।

यदि प्रोग्राम किसी निश्चित पृष्ठ पर बंद है तो पृष्ठ को संरक्षित करना, और जब इसे दोबारा खोला जाता है, तो यह स्वचालित रूप से उस पृष्ठ पर चला जाएगा जिस पर इसे बंद किया गया था।

स्पष्ट फ़ॉन्ट और पृष्ठों के पृष्ठभूमि रंग के साथ क्षैतिज और ऊर्ध्वाधर दोनों स्थितियों में पढ़ने की क्षमता आंख के लिए आरामदायक है।

हम ईश्वर से आशा करते हैं कि पवित्र कुरान आपके दिलों को खुशियों से भर दे, आपकी आत्मा को शुद्ध कर दे और आपके आचरण में सुधार कर दे।

हम आपके विचारों और सुझावों के लिए बहुत उत्सुक हैं। आप सभी हमारे साथ रोपण साझा करेंगे ताकि हम सभी इसके फलों का आनंद ले सकें। मदीना कुरान को प्रकाशित करके हमारे साथ योगदान करें ताकि आपके लिए तीन मिलियन अच्छे कर्म दर्ज किए जाएंगे प्रत्येक मुहर.

नवीनतम संस्करण 4.45 में नया क्या है

Last updated on Jun 23, 2024
تحسينات فى أداء التطبيق و حل مشكلات سابقة

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

4.45

द्वारा डाली गई

Nguyễn Thu Diệp

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

रिपोर्ट

अनुपयुक्त के तौर पर फ्लैग करें

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get مصحف المدينة old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get مصحف المدينة old version APK for Android

डाउनलोड

مصحف المدينة वैकल्पिक

Madar Software से और प्राप्त करें

खोज करना