बाल शैम्पू निर्माता कारखाना


1.0 द्वारा Kids Games Factory
Jan 20, 2021 पुराने संस्करणों

बाल शैम्पू निर्माता कारखाना के बारे में

अपने कारखाने में बाल शैम्पू करें और सुपरमार्केट में आपूर्ति करें!

इस सर्वश्रेष्ठ मेकप प्रोडक्ट फैक्ट्री गेम में लड़की की शॉपिंग मॉल गेम प्ले भी है जहाँ ग्राहक नाई की दुकान, ब्यूटी पार्लर और शॉपिंग मॉल के ग्राहकों को आपके सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले उत्पादों की प्रतीक्षा कर रहे हैं, इसलिए उन्हें समय पर वितरित करें। फैक्ट्री में कच्चा माल बनाने वाले शैम्पू को शुद्ध करके बालों को शैम्पू करें। शैंपू कीचड़ बनाने वाली मशीनों में कच्चा माल डालें और सुपरमार्केट में डिलीवरी करने के लिए बालों के शैम्पू के वास्तविक रूप को निकालने के लिए पूरे कच्चे माल को शुद्ध करें।

फैशन स्पा उत्पाद बनाने की प्रक्रिया बहुत जटिल है और इसे पूरी तरह से करने के लिए सर्वश्रेष्ठ मेकअप डिजाइनर कौशल की आवश्यकता है। बालों के कीचड़ शैम्पू मेकअप गेम्स की प्रक्रिया को पूरा करने के लिए कारखाने के खेल कार्यकर्ता बनें। सौंदर्य प्रसाधन उद्योग की त्वचा की देखभाल, बाल, और सौंदर्य उत्पाद प्रसाद मांग में हैं। ये शैम्पू गैलन कीचड़ बनाने वाले खेल आपको शैम्पू के साथ कारखाने में बाल कीचड़ बनाने की प्रक्रिया सिखाएंगे।

खरोंच से बाल शैम्पू बनाने के लिए कुछ अद्भुत रसायन विज्ञान प्रतिक्रियाएं करें और अपने बाल शैम्पू बनाने के कारखाने के खेल में अद्भुत रासायनिक परिणाम देखें। यदि आप एक शानदार जादू सुपर कीचड़ बनाने वाले के रूप में कुछ गुणवत्ता समय बिताना चाहते हैं और इस आराम की दुनिया में एक अतिरिक्त खुराक चाहते हैं तो बाल शैम्पू बनाना सीखें जो निश्चित रूप से सभी मिट्टी के खेल के प्रेमियों के लिए प्रयास करने के लायक है। हेयर शैंपू बनाना आपके मज़ेदार मेकअप उत्पादों डैश सपने और आंतरिक संतुष्टि को पूरा करने के लिए एक अविश्वसनीय अनुभव है।

बालों के शैम्पू के साथ बोतलों को भरें और उन्हें वितरित करने के लिए बक्से में वापस करें। डिलीवरी ट्रक में शैम्पू की बोतलों से भरे बक्से लोड करें। अपने सीटबेल्ट को जकड़ें और हेयर शैंपू निर्माता कारखाने के खेलों में सुपरमार्केट में अपने कीचड़ मेकअप हेयर उत्पाद देने के लिए तैयार हो जाएं। जाओ और ग्राहकों के लिए शॉपिंग मॉल में बाल शैम्पू वितरित करें!

अतिरिक्त गेम जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0

द्वारा डाली गई

BennoKakalang

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get बाल शैम्पू निर्माता कारखाना old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get बाल शैम्पू निर्माता कारखाना old version APK for Android

डाउनलोड

खेल जैसे बाल शैम्पू निर्माता कारखाना

Kids Games Factory से और प्राप्त करें

खोज करना