ملخص جميع دروس الثانية باك


Science2bac द्वारा Nour-Elhouda
Sep 30, 2020

ملخص جميع دروس الثانية باك के बारे में

सही पाठ और अभ्यास, दूसरा बीएसी, प्रायोगिक विज्ञान प्रभाग 2 बीएसी मैरो

The description of 2bac Maroc Tutorials Sec Pak Science

स्नातक, प्रायोगिक विज्ञान प्रभाग के द्वितीय वर्ष के छात्रों के लिए पाठ और सार।

गणित, भौतिकी, जीवन विज्ञान और पृथ्वी भौतिकी, अंग्रेजी, दर्शनशास्त्र

समाधान, फिर से, एक पाक, एक आवेदन है जो आपको सामाजिक अध्ययन के विषय के सभी पाठों को देखने में सक्षम बनाता है, मोरक्को 2 बीएसी में प्रथम पाक, साथ ही क्षेत्रीय परीक्षा की तैयारी कर रहा है।

यह इंटरनेट के बिना भी है

बैकालॉर्केटी परीक्षा पास होने के साथ, कई अरब छात्र बिना इंटरनेट के मोरक्को के बैक्लेरॉएट बीएसी के लिए संसाधनों और पाठों की तलाश कर रहे हैं और प्रभावी संसाधनों की कमी के साथ, हमने इस एप्लिकेशन को बनाने का फैसला किया है जो बिना इंटरनेट के मोरक्को के बैक्लेरॉएट पाठ 2BAC को सरल बनाने के लिए आया था।

आज हमने आपको समर्थन देने के लिए प्रायोगिक विज्ञान प्रभाग, बेकलौरीएट के सभी स्नातक पाठों को संक्षेप में प्रस्तुत किया है।

क्या आप इंटरनेट के बिना मोरक्को में पहले बैकलोरिएट में छात्र हैं (कोर्स डी बेक 2 मैरॉक)?

क्या आप इंटरनेट के बिना मोरक्को के बैक्लेरॉएट पाठों को समझने की समस्या का हल ढूंढ रहे हैं (कोर्स डे बेक 2 मेरोक)

हम सभी जानते हैं कि दर्शन सभी लोगों (जीवन और पृथ्वी विज्ञान में स्नातक ... मानविकी में स्नातक ... भौतिकी में स्नातक ... मोरक्को में पेशेवर स्नातक ... मोरक्को में नि: शुल्क स्नातक (...) पाठ्यक्रम के लिए एक समस्या है। français) तो हर कोई दर्शन के सभी पाठों (2 बेक मेरोक) को संक्षेप में प्रस्तुत करने का एक तरीका ढूंढ रहा है, इसलिए हमने यह एप्लिकेशन बनाया है जो सभी लोगों के लिए दर्शन के सभी पाठों को एकत्र करता है और इंटरनेट के बिना काम करता है।

मोरक्को के बैक्लेरॉएट पाठों का सारांश (पाठ्यक्रम डे बेक 1 दार्शनिक) समीक्षा के दौरान समय बचाने में आपकी बहुत मदद कर सकता है।

मेरे भाई, मेरी बहन, हम सभी ने देखा है कि हाल ही में दर्शन ने दुनिया को बह दिया है और मोरक्को में बैक्लेरॉएट (1 बेक मरोक) (जीवन और पृथ्वी विज्ञान में स्नातक) ... मानविकी में स्नातक ... भौतिकी में पेशेवर स्नातक ... मोरक्को में सबसे महत्वपूर्ण सबक में से एक बन गया है। मोरक्को में अलहुर्रा ...) और सबसे पुराना। इसलिए हमें दर्शन के पाठ को समझने के लिए सरलीकृत मार्ग अपनाते हुए अपने अकादमिक कौशल को विकसित करना होगा, "इंटरनेट के बिना द बैकालॉरी के दर्शन का सारांश"।

यह अवसर है, इसलिए इसका लाभ उठाएं और मोरक्को के बैकालॉरीट के दर्शन में अपने कौशल का विकास करें - और जैसा कि दादाजी और दादाजी से कहा गया है - इसलिए इस एप्लिकेशन को अपने लक्ष्य को प्राप्त करने और अपने दार्शनिक स्तर को सुधारने की दिशा में आपका पहला कदम हो, चाहे आपकी उम्र, काम या सामाजिक स्थिति चाहे आप कितनी भी लंबी हो, जब तक आपकी इच्छा है, ईश्वर आपकी इच्छा के लिए तैयार है।

यदि आप आवेदन पसंद करते हैं, तो इसे अपने निष्ठावान दोस्तों के साथ साझा करें ताकि वे हमेशा आपकी ओर से सभी स्तरों पर रहें ... एक साधारण अनुरोध। कृपया एक आवेदन प्रकाशित करें (सभी पाठों को संक्षेप में प्रस्तुत करें) और हमें समर्थन देने के लिए आवेदन 5 सितारों का मूल्यांकन करना न भूलें और अपने लगाव को रखें ताकि आपका शब्द हमारे लिए महत्वपूर्ण हो। भौतिकी और रसायन विज्ञान के पाठ पहले पाक गणितीय विज्ञान हैं।

यह एप्लिकेशन Google Play Store पर उपलब्ध सबसे खूबसूरत अनुप्रयोगों में से एक है, ताकि छात्रों को आसानी से तानिया पाक परीक्षा पास करने में मदद मिल सके और सभी दूसरे पाठों को छोटा करने के लिए छात्रों के लिए समय की बचत हो सके।

नवीनतम संस्करण Science2bac में नया क्या है

Last updated on Oct 20, 2020
تحسين التطبيق
تعديل الاعلانات
تغير الايقونة

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

Science2bac

द्वारा डाली गई

László Horváth

Android ज़रूरी है

Android 4.0+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get ملخص جميع دروس الثانية باك old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get ملخص جميع دروس الثانية باك old version APK for Android

डाउनलोड

ملخص جميع دروس الثانية باك वैकल्पिक

Nour-Elhouda से और प्राप्त करें

खोज करना