ملزمة اسلامية سادس ابتدائي


1.4 द्वारा ar2dev
Apr 26, 2024 पुराने संस्करणों

ملزمة اسلامية سادس ابتدائي के बारे में

पिछले वर्षों के मंत्रिस्तरीय प्रश्नों और समाधानों के साथ छठी कक्षा के प्राथमिक के लिए इस्लामी अनिवार्य

इस्लामी छठा प्राथमिक एक सरलीकृत तरीके से इंटरनेट पर सामग्री को पढ़ने के लिए एक Android एप्लिकेशन है।

आवेदन ऑनलाइन अध्ययन संसाधन प्रदान करता है।

एप्लिकेशन एक ऑनलाइन फाइल-शेयरिंग सिस्टम है जिसके माध्यम से आप योग्य प्रोफेसरों के योगदान के साथ छठे लेफ्टिनेंट की कई अध्ययन फाइलों तक पहुंच सकते हैं।

हमारे आवेदन में, आपको सामाजिक अध्ययन, गणित, इस्लामी, अंग्रेजी, कंप्यूटर, विज्ञान और व्याकरण से शुरू होने वाले मंत्री प्रश्न, प्रश्न समाधान, सारांश, कक्षा नोट्स और अन्य के साथ कई प्राथमिक छठे लेफ्टिनेंट मिलेंगे।

हम आपको छठी कक्षा के लेफ्टिनेंट से वह सब कुछ प्रदान करते हैं जो आप चाहते हैं ताकि आप अपनी शैक्षिक उपलब्धि में सुधार कर सकें।

हम सीखने का समर्थन करने में विश्वास करते हैं और इसलिए हम प्राथमिक छठे लेफ्टिनेंट को तैयार करने में मदद करने के लिए छात्रों के साथ मिलकर काम करते हैं और अध्ययन के दौरान क्या हो रहा है इसका ट्रैक रखते हैं।

अब आप छठे प्राथमिक लेफ्टिनेंट के लिए सभी सामग्री डाउनलोड कर सकते हैं जो आपको अपनी पढ़ाई में उत्कृष्टता प्राप्त करने में मदद करती है, जिसमें छठी प्राथमिक शाखाओं में से प्रत्येक के लिए प्रश्न, पूरक और पुस्तकों की सभी सामग्री शामिल है।

जहां अपलोड करने से पहले सब कुछ चेक किया जाता है, क्योंकि आप हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण हैं और आप हमारे महान भविष्य हैं। आपको शुभकामनाएं, हमारे प्यारे छात्रों, छठी कक्षा के छात्र।

आवेदन नवीनतम संस्करण में पिछले वर्षों के लिए नए छठे प्राथमिक मंत्रिस्तरीय प्रश्नों के समाधान प्रदान करता है, आवेदन में सारांश, परिभाषा और स्पष्टीकरण से छात्र की जरूरत की हर चीज शामिल है

, समाधान के साथ अभ्यास, छठे प्राथमिक के लिए समाधान का अनुप्रयोग, स्टोर पर एक आवेदन, हाँ, यह एक सुंदर और विशिष्ट तरीके से एक प्रस्तुति प्रदान करता है

छठे प्राथमिक के समाधान में, आप इराक में सबसे प्रसिद्ध प्रोफेसरों के पाठ देख सकते हैं और उनके पाठों को जल्दी और व्यवस्थित तरीके से एक्सेस कर सकते हैं और विषयों और सबसे विस्तृत पुस्तक के अनुसार व्यवस्थित कर सकते हैं।

आप विभिन्न भूमिकाओं, छठे प्राथमिक समाधान के लिए स्नातक परीक्षा से मंत्रिस्तरीय प्रश्नों और उत्तरों का एक सेट भी पा सकते हैं।

जहां, छठे प्राथमिक, प्रथम सेमेस्टर के समाधान के माध्यम से, आप एक बटन के क्लिक के साथ सभी विषयों और सबसे कुशल शिक्षकों का अध्ययन कर सकते हैं।

छठवें प्राथमिक के लिए समाधान के अनुप्रयोग, पहले अध्याय में विषय से संबंधित हर चीज शामिल है

जहां, हमारे आवेदन के माध्यम से, छठे प्राथमिक, प्रथम सेमेस्टर के समाधान, आप एक बटन के धक्का के साथ सभी सामग्री का अध्ययन और समीक्षा कर सकते हैं

पुस्तकें… .. और लेफ्टिनेंट .. और केंद्रित समीक्षाएँ .. और फ़िल्टर। यह सब और एक ऐप में अधिक

छठे प्राथमिक, पहले सेमेस्टर के समाधान के आवेदन में सर्वश्रेष्ठ शिक्षकों के लेफ्टिनेंट भी शामिल हैं।

इस्लामी छठी प्राथमिक, छात्र सहायता और पिछले वर्षों के दौरान प्राप्त परीक्षाओं और मंत्रिस्तरीय प्रश्नों की केंद्रित समीक्षाओं के 150 से अधिक पृष्ठ शामिल हैं।

इलेक्ट्रॉनिक रूप से इराकी छात्र के अध्ययन की सुविधा के लिए और इलेक्ट्रॉनिक रूप से अध्ययन को विकसित करने के लिए आवेदन का विचार एक इस्लामी छठा प्राथमिक था

आवेदन छात्र के लिए नया और उपयोगी सब कुछ प्रदान करने के लिए स्थायी अद्यतन की स्थिति में एक इस्लामी छठा प्राथमिक है, इसलिए सुनिश्चित करें, प्रिय छात्र, आवेदन को अपडेट करने के लिए

आवेदन में शामिल हैं:

इस्लामी अनिवार्य छठी कक्षा प्रथम सेमेस्टर

इस्लामी अनिवार्य छठा प्राथमिक दूसरा सेमेस्टर

इस्लामी अनिवार्य छठा प्राथमिक, तीसरा सेमेस्टर

इस्लामी अनिवार्य छठा प्राथमिक चौथा सेमेस्टर

अनिवार्य इस्लामी छठा प्राथमिक, पाँचवाँ सेमेस्टर

इस्लामी अनिवार्य छठा प्राथमिक छठा सेमेस्टर

इस्लामी अनिवार्य छठे ग्रेडर हदीसों की व्याख्या करते हैं

इस्लामी मंत्रिस्तरीय छठे प्राथमिक के प्रश्नों को हल करना अनिवार्य है

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.4

द्वारा डाली गई

Prithvi Rockzz

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get ملزمة اسلامية سادس ابتدائي old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get ملزمة اسلامية سادس ابتدائي old version APK for Android

डाउनलोड

ملزمة اسلامية سادس ابتدائي वैकल्पिक

ar2dev से और प्राप्त करें

खोज करना