ملوك ومقاومون أمازيغ - تاريخ


1.15 द्वारा elmoussafir fatima zahra
May 23, 2022 पुराने संस्करणों

ملوك ومقاومون أمازيغ - تاريخ के बारे में

उत्तरी अफ़्रीकी देशों और राज्यों का इतिहास और महानतम और सबसे प्रसिद्ध Amazigh ऐतिहासिक शख्सियतों को पढ़ें

हमारे आवेदन में, हमने इस बात पर प्रकाश डाला कि उत्तरी अफ्रीका किस दौर से गुजरा, प्राचीन इतिहास से शुरू होकर, फिर शास्त्रीय युग, फिर इस्लामी युग और अंत में औपनिवेशिक युग।

हिस्ट्री एप्लिकेशन में अमेज़िग शख्सियतों की महान ऐतिहासिक कहानियों का एक विश्वकोश शामिल है, जिनमें से कुछ हैं:

फिरौन शेशेंक, बर्बर अमाज़ोन, राजा मासिनिसा, राजा युबा, राजा टॉलेमी, राजा एक्सल, रानी देह्या, लुसियस सेप्टिमियस सेवेरस, सम्राट कैराकल्ला, हैनिबल, अमाज़ोन, टैक्फ़रीनास, लल्ला फातिमा नेसौमेर, मुहम्मद शरीफ़ अमज़ियन, मोहा या हम्मौ अल-ज़यानी , मनु दयाक, मुस्तफा बिन बोलायद, आसु ओब्सलम, मुहम्मद बिन अब्दुल करीम अल-खत्ताबी, मुहम्मद बिन तुमर्ट, यात्री इब्न बतूता, यूसुफ बिन तशफिन, ज़ैनब अल-नफ़ज़ाविया, तारिक बिन ज़ियाद, मारिनिड्स, अलमोहाद्स, अल्मोराविड्स, और हाफसिड्स....

उत्तरी अफ़्रीका के इतिहास का अनुप्रयोग सदियों से अमाज़ी राजा के इतिहास और उपलब्धियों, कैथरीन की प्रसिद्ध और अज्ञात हस्तियों और उनके द्वारा शासित अमाज़ी देशों और राज्यों को संबोधित करता है, जिनमें शामिल हैं:

मॉरिटानिया साम्राज्य, न्यूमिडिया साम्राज्य, अल्मोराविड राज्य, अलमोहाद राज्य, ज़ियान राज्य और अन्य।

एप्लिकेशन प्राचीन बर्बर इतिहास के साथ-साथ इस्लामी विजय से लेकर ग्रेनाडा के पतन तक अंडालूसिया के इतिहास से संबंधित है।

यह उत्तरी अफ्रीका और अंडलुसिया में मुस्लिम विद्वानों की कहानियों और उन लोगों की कहानियों से संबंधित है जिन्होंने आक्रमणों का विरोध किया और उत्तरी अफ्रीकी देशों में फ्रांसीसी और स्पेनिश उपनिवेशवाद का विरोध किया, चाहे वह अल्जीरिया, मोरक्को, कैनरी द्वीप या अन्य में हों।

उत्तरी अफ्रीकी इतिहास एप्लिकेशन में मोरक्को का इतिहास और अल्जीरिया, लीबिया, ट्यूनीशिया और मॉरिटानिया का इतिहास शामिल है।

इसमें प्राचीन इतिहास से लेकर औपनिवेशिक युग तक अमाज़ी राजाओं, प्रतिरोध सेनानियों, शासकों, राजकुमारों और अमाज़ी फिरौन के बारे में कहानियों का संग्रह शामिल है।

इस एप्लिकेशन में, हम आपको समय के माध्यम से यात्रा पर ले जाएंगे और आपको अमेज़िग पात्रों को जानने के लिए समय में पीछे ले जाएंगे जिनके बारे में आपने स्कूल में कभी नहीं पढ़ा था।

व्यक्तित्व जिन्होंने हर तरह से उत्तरी अफ्रीका की भूमि का विरोध और बचाव किया और रोमन, यूनानी, फोनीशियन, फ्रेंच, स्पेनिश, पुर्तगाल और विभिन्न लोगों की किताबों में अपनी छाप छोड़ी।

आप इन शब्दों के माध्यम से एप्लिकेशन तक आसानी से पहुंच सकते हैं: अमेज़घ, टैमाज़ाइट, उत्तरी अफ्रीका का इतिहास, एमएसमुन अवल, उत्तरी अफ्रीका का इतिहास

नवीनतम संस्करण 1.15 में नया क्या है

Last updated on Jun 21, 2022
قمنا بتغيير تصميم البرنامج وإضافة ميزة القراءة بالصوت

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.15

द्वारा डाली गई

Basanti Lal Prajapat

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get ملوك ومقاومون أمازيغ - تاريخ old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get ملوك ومقاومون أمازيغ - تاريخ old version APK for Android

डाउनलोड

ملوك ومقاومون أمازيغ - تاريخ वैकल्पिक

elmoussafir fatima zahra से और प्राप्त करें

खोज करना