منصة سهل التعليمية


8.4
4.0.4 द्वारा SAHL PORTAL
Mar 14, 2023 पुराने संस्करणों

منصة سهل التعليمية के बारे में

साहेल मंच - सऊदी, मिस्र, इराकी पाठ्यक्रम की व्याख्या: गणित, विज्ञान, रसायन विज्ञान, अंग्रेजी

साहल मंच - मुफ्त शैक्षिक - जो शिक्षा मंत्रालय की सभी पुस्तकों की देखभाल करता है जो सऊदी अरब, मिस्र और इराक के देशों के नवीनतम अनुमोदित संस्करणों और सभी विभिन्न शैक्षिक स्तरों के अनुकूल हैं। और पूरे अरब जगत के सभी पाठ्यक्रम को शामिल करने के लिए निरंतर विस्तार किया जाता है।

साहल मंच के साथ, पुस्तक आपके हाथों में खुली हुई है और पूरी तरह से विस्तृत अनुक्रमण और किसी भी शिक्षक को किसी भी पाठ, पैराग्राफ, व्यायाम या जानकारी की व्याख्या करने के लिए किसी भी शिक्षक को चुनने की पूरी आसानी के साथ वीडियो की समीक्षा करने या किसी भी चीज़ की खोज करने की आवश्यकता के बिना है।

केवल साहल में, पहली बार इंटरनेट पर, उस छवि के लिए और सभी शिक्षकों के लिए एक प्रत्यक्ष विवरण खोजने के लिए पुस्तक में किसी भी चित्र पर क्लिक करें।

आपके पास जो भी इंटरनेट की गति है या जो पैकेज आपके पास है, आपको आसानी से और आसानी से जो भी चाहिए, उस तक पहुंचने के लिए कोई समस्या नहीं होगी।

साहल मंच में शिक्षकों के लिए विभिन्न व्याख्याओं के साथ सभी व्यायाम पुस्तकें और गतिविधियाँ शामिल हैं।

10,000 से अधिक दस हजार शैक्षिक घंटे, 1,500 हजार और पांच सौ से अधिक शिक्षकों के लिए 170,000 एक सौ सत्तर हजार से अधिक वर्गों में विभाजित हैं, और अतिरिक्त अभी भी जारी है।

हमारा निरंतर लक्ष्य एक बटन के क्लिक के साथ सभी शिक्षकों के लिए किसी भी किताब में किसी भी जानकारी का उपयोग करने के लिए सभी छात्रों के लिए एक विशिष्ट और अद्वितीय सेवा है।

किसी भी प्रस्ताव के साथ प्रत्यक्ष और तत्काल बातचीत के साथ, आपके सामने आने वाली सभी कठिनाइयों को दूर करने के लिए हम आपसे संपर्क करके प्रसन्न हैं।

नवीनतम संस्करण 4.0.4 में नया क्या है

Last updated on Mar 15, 2023
إصلاح بعض المشاكل
تحسينات جانبية

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

4.0.4

द्वारा डाली गई

Manar Alasga

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

रिपोर्ट

अनुपयुक्त के तौर पर फ्लैग करें

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get منصة سهل التعليمية old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get منصة سهل التعليمية old version APK for Android

डाउनलोड

منصة سهل التعليمية वैकल्पिक

SAHL PORTAL से और प्राप्त करें

खोज करना