منصة مصر الرقمية


2.0 द्वारा SpicyApps1
May 26, 2022

منصة مصر الرقمية के बारे में

मिस्र का इलेक्ट्रॉनिक सेवा मंच, अपना समय बचाएं और मिनटों में मिस्र की डिजिटल सेवाओं से लाभ उठाएं

सेवा पोर्टल एक ऐसा मंच है जो आपको मिस्र में सूचना बुनियादी ढांचे के डिजिटल परिवर्तन के माध्यम से एक आसान, व्यक्तिगत और आधुनिक तरीके से डिजिटल सेवाएं प्रदान करता है। नई सेवाओं के बारे में जानने के लिए यहां हमारा अनुसरण करें जिन्हें क्रमिक रूप से जोड़ा जाएगा।

मिस्र डिजिटल पोर्टल के माध्यम से राशन कार्ड पर मोबाइल नंबर पंजीकृत करने के लिए लिंक

डिजिटल मिस्र पोर्टल का लिंक खोलकर, आपूर्ति आइकन पर क्लिक करें, फिर कार्ड एक्सचेंज के बारे में पूछताछ करने के लिए सेवा पर क्लिक करें, फिर खाता निर्माण के दौरान फोन नंबर और पासवर्ड के साथ खाता पंजीकृत करें, फिर सेवा शुरू करें पर क्लिक करें। राशन कार्ड डेटा प्रकट होता है, फिर बॉक्स मैं नियम और शर्तों से सहमत हूं पर क्लिक करें, फिर अगला क्लिक करें। कार्ड की जानकारी, लोगों की संख्या और समर्थन से कार्ड की शेष राशि आपके सामने दिखाई देगी।

मिस्र का डिजिटल पोर्टल

मिस्र का डिजिटल पोर्टल नागरिकों को कई अलग-अलग सेवाएं प्रदान करता है। डिजिटल मिस्र पोर्टल के माध्यम से, नागरिक राशन कार्ड को सक्रिय कर सकते हैं, क्षतिग्रस्त या खो जाने के लिए प्रतिस्थापन जारी करने की संभावना, राशन कार्ड से एक सामाजिक अलगाव सेवा, और परिवार के सदस्यों में शामिल होने की सेवा , साथ ही राशन कार्ड को एक राज्यपाल से दूसरे राज्यपाल में स्थानांतरित करने के साथ-साथ आपूर्ति के वितरण के बारे में पूछताछ करना।

निकासी की जिम्मेदारी :

यह डिजिटल मिस्र वेबसाइट के लिए एक अनौपचारिक आवेदन है। यह एप्लिकेशन किसी भी तरह से डिजिटल मिस्र से संबद्ध नहीं है। सर्वाधिकार सुरक्षित।

यह एप्लिकेशन नागरिकों के लिए डिजिटल मिस्र प्लेटफॉर्म की सेवाओं को संचालित करना आसान बनाने के उद्देश्य से बनाया गया था।

यह एप्लिकेशन किसी भी परिस्थिति में किसी भी प्रत्यक्ष, अप्रत्यक्ष, आकस्मिक, परिणामी, विशेष या असाधारण नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं है जो एप्लिकेशन के उपयोग या अक्षमता से उत्पन्न होता है।

उपयोगकर्ता किसी भी एप्लिकेशन की इलेक्ट्रॉनिक सेवाओं का उपयोग करते समय अपने सभी कार्यों के लिए पूरी तरह जिम्मेदार है

एप्लिकेशन को केवल प्लेटफॉर्म तक पहुंच की सुविधा के लिए विकसित किया गया था, और मैं अपनी जिम्मेदारी जारी करता हूं कि मैं सरकारी इकाई का प्रतिनिधित्व नहीं करता हूं।

इस एप्लिकेशन में शामिल जानकारी केवल सामान्य सूचना उद्देश्यों के लिए है, और यह जानकारी केवल उपयोगकर्ता की सुविधा के लिए प्रदान की जाती है

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

2.0

द्वारा डाली गई

Jaanvi Kumari

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

रिपोर्ट

अनुपयुक्त के तौर पर फ्लैग करें

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get منصة مصر الرقمية old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get منصة مصر الرقمية old version APK for Android

डाउनलोड

منصة مصر الرقمية वैकल्पिक

SpicyApps1 से और प्राप्त करें

खोज करना