نصائح الحمل والولادة

بدون نت

1.0 द्वारा RonaStudio
Apr 9, 2021 पुराने संस्करणों

نصائح الحمل والولادة के बारे में

250 से अधिक पर हमारे आवेदन अब प्रयास करें गर्भावस्था और प्रसव के लिए सलाह और महत्वपूर्ण विषय शामिल

गर्भवती महिलाओं के लिए सबसे अच्छा आवेदन क्योंकि इसमें गर्भावस्था और प्रसव के लिए कई युक्तियां हैं और इंटरनेट के बिना काम करती है, हमारे आवेदन में 250 से अधिक सलाह और गर्भावस्था और प्रसव के बारे में एक बहुत ही महत्वपूर्ण विषय है, इसे अभी आज़माएं।

गर्भवती महिला अपने स्वास्थ्य और अपने भ्रूण के स्वास्थ्य के लिए सीधे तौर पर जिम्मेदार होती है, इसलिए आप जो खाते हैं उसका असर उसके गठन पर पड़ेगा, और उसकी जीवनशैली उसे भविष्य में शारीरिक और मनोवैज्ञानिक रूप से प्रभावित करेगी, इसलिए मैं आपके हाथों में इस मूल्यवान आवेदन को प्रस्तुत करता हूं जो मदद करेगा आप अपने स्वास्थ्य और भ्रूण के स्वास्थ्य को बनाए रखते हैं।

एक अरबी चिकित्सा अनुप्रयोग जो गर्भावस्था से संबंधित हर चीज की व्याख्या करता है: गर्भावस्था के लक्षण, भ्रूण के विकास के चरण, गर्भावस्था के चरण, प्रसव, चित्र, भ्रूण। यह चिकित्सा सलाह प्रदान करता है और आपको सप्ताह में अपनी गर्भावस्था के सप्ताह को ट्रैक करने की अनुमति देता है

एक गर्भवती महिला के स्वास्थ्य से संबंधित एक चिकित्सा अनुप्रयोग, क्योंकि यह गर्भावस्था के बारे में जानकारी और तथ्य प्रदान करता है और गर्भवती महिलाओं के लिए एक आसान और सरल तरीके से सुझाव और निर्देश प्रदान करता है, जो गर्भावस्था की पूर्व अवधि, सप्ताह के सप्ताह से गर्भावस्था के सप्ताह से शुरू होता है ।। , और भ्रूण के विकास के चरणों, और गर्भावस्था के सकारात्मक प्रभाव जैसे जन्मचिह्न गर्भावस्था थकान, चक्कर आना, मतली, आदि। और गर्भवती महिला पर होने वाले प्रभाव, महिला के स्वास्थ्य, आहार के प्रकार का पालन करना चाहिए, साथ ही गर्भावस्था के प्रभाव और स्थितियों के बावजूद अपनी शारीरिक फिटनेस और अपनी त्वचा की सुंदरता को कैसे बनाए रखना चाहिए।

अब आप गर्भवती होने वाली महिलाओं के लिए सामान्य सलाह की खोज में बहुत समय और प्रयास बचा सकती हैं, क्योंकि आवेदन में गर्भावस्था के महीनों तक सभी गर्भावस्था अवधि शामिल हैं ताकि गर्भावस्था के महीनों को आराम से पता चल सके, आपको महत्वपूर्ण सलाह का पालन करना होगा जो हम गर्भावस्था के पहले और आखिरी महीनों के क्रम में, आपको बस जरूरत है इस मुफ्त आवेदन की!

हमें पांच सितारों के साथ रेट करना और स्टोर पर हमारे ऐप पर जाना मत भूलना

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0

द्वारा डाली गई

Eduardo Castañeda

Android ज़रूरी है

Android 4.2+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get نصائح الحمل والولادة old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get نصائح الحمل والولادة old version APK for Android

डाउनलोड

نصائح الحمل والولادة वैकल्पिक

RonaStudio से और प्राप्त करें

खोज करना