نصائح تغذية الحامل

بدون انترنت

1.0 द्वारा RonaStudio
Apr 9, 2021 पुराने संस्करणों

نصائح تغذية الحامل के बारे में

गर्भवती महिलाओं के लिए स्वस्थ पोषण, जहां 450 से ज़्यादा सुविधाओं की सलाह पर आवेदन करने के लिए आवेदन के लिए सुनहरा सुझावों

अब एक गर्भवती महिला के लिए स्वस्थ पोषण के लिए सुनहरे सुझावों का सबसे अच्छा अनुप्रयोग है, क्योंकि आवेदन में 450 से अधिक युक्तियां हैं और एक गर्भवती महिला के लिए एक उचित पोषण है, ताकि वह अपने स्वास्थ्य और अपने भ्रूण के स्वास्थ्य को सुरक्षित रखे।

यहां गर्भवती महिलाओं के लिए सुनहरा सुझाव दिया गया है, नौ महीने में गर्भावस्था के चरणों के बारे में अरब दुनिया में गर्भावस्था के चरणों में पहला और अनूठा आवेदन है, देखभाल के लिए अपने सभी दैनिक और साप्ताहिक विकास के साथ। माँ और उसके बच्चे की।

बधाई हो, आप गर्भवती हैं! यदि आप पहली बार गर्भवती हुई हैं या आप इससे पहले इस अनूठे अनुभव से गुज़री हैं, तो गर्भवती महिलाओं (आप और गर्भावस्था) के लिए सुनहरे नुस्खों के आवेदन से आपको गर्भधारण के चरणों की पहचान करने में मदद मिलेगी। गर्भावस्था और आपके बच्चे के बारे में आपके सभी सवालों के जवाब, हम आपको गर्भावस्था और माँ की देखभाल के बारे में अकबर अस्पताल और अंतर्राष्ट्रीय चिकित्सा विश्वविद्यालयों द्वारा प्रदान की गई नवीनतम अध्ययनों की पेशकश करते हैं।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0

द्वारा डाली गई

Widanto Eka Saputra

Android ज़रूरी है

Android 4.2+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get نصائح تغذية الحامل old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get نصائح تغذية الحامل old version APK for Android

डाउनलोड

نصائح تغذية الحامل वैकल्पिक

RonaStudio से और प्राप्त करें

खोज करना