نورين محمد صديق

قرآن بدون نت

1.4.0 द्वारा Dev Ghali
Sep 3, 2024 पुराने संस्करणों

نورين محمد صديق के बारे में

नोरीन मुहम्मद सिद्दीक की आवाज के साथ नोबल कुरान इंटरनेट के बिना

नोरीन मुहम्मद सिद्दीकी की आवाज के साथ नोबल कुरान के आवेदन की परिभाषा

नोरेन मुहम्मद सिद्दीक की आवाज के साथ नोबल कुरान का आवेदन आपको अपने मोबाइल फोन या टैबलेट के माध्यम से नोबल कुरान के सभी सूरह को आसानी से और आसानी से एक कार्यक्रम के माध्यम से सुनने की अनुमति देता है जिसमें नोबल कुरान के सभी सूरह शामिल हैं 'एक, और कुरान पाठ आवेदन को एंड्रॉइड फोन के लिए स्टोर पर मुफ्त और उपलब्ध होने के कारण नोरेन मुहम्मद सिद्दीक की आवाज की विशेषता है। और आप नोरीन मुहम्मद सिद्दीक की आवाज के साथ नोबल कुरान के आवेदन को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं ताकि आप जहां चाहें शेख नोरेन मुहम्मद सिद्दीक की आवाज के साथ नोबल कुरान को पढ़ने का आनंद ले सकें।

आवेदन में निम्नलिखित शामिल हैं:

नोरीन मुहम्मद सेद्दीकी

नोरीन मुहम्मद सेद्दीकी

नोरीन मुहम्मद सिद्दीक की आवाज के साथ नोबल कुरान को डाउनलोड करने के लिए उपयोगकर्ता को एप्लिकेशन इंस्टॉल करने की आवश्यकता क्यों है?

नोरीन मुहम्मद सिद्दीक की आवाज के साथ नोबल कुरान कार्यक्रम का इंटरफ़ेस बहुत सरल है, जो आपको आसानी और आसानी से कार्यक्रम का उपयोग करने में सक्षम बनाता है। आपको स्टोर से प्रोग्राम को डाउनलोड करने से लेकर नोरेन मुहम्मद सिद्दीक की आवाज के साथ पवित्र कुरान डाउनलोड प्रोग्राम को डाउनलोड करने और नोबल कुरआन के सुरों को सुनने के लिए इसका उपयोग करने में कोई कठिनाई नहीं होगी।

एप्लिकेशन डाउनलोड करने के बाद, आप शेख नोरेन मुहम्मद सिद्दीक की आवाज के साथ नोबल कुरान के सूरह को मुफ्त में, कभी भी, कहीं भी, आसानी से सुन सकते हैं।

नोरीन मुहम्मद सिद्दीक एमपी 3 की आवाज के साथ पवित्र कुरान आवेदन कैसे डाउनलोड करें

आप नोरीन मुहम्मद सिद्दीकी की आवाज के साथ नोबल कुरान को डाउनलोड करने के लिए कार्यक्रम का उपयोग कर सकते हैं

बस इसे डाउनलोड करने के बाद, इन चरणों का पालन करें:

स्टोर पर जाएं और कार्यक्रम खोजें (नोरेन मुहम्मद सिद्दीक की आवाज के साथ एक पूर्ण कुरान का पाठ किया गया)

(इंस्टॉल) पर क्लिक करके एप्लिकेशन डाउनलोड करें।

फिर आप कुरान एमपी 3 का पाठ करने में शेख नोरेन मुहम्मद सिद्दीक के साथ एक अनोखे अनुभव का आनंद ले सकते हैं।

नोबल कुरान नोरेन मुहम्मद सिद्दीकी के आवेदन की विशेषताएं

अब आप आसानी से एप्लिकेशन का उपयोग कर सकते हैं और शेख नोरेन मुहम्मद सिद्दीक की आवाज के साथ नोबल कुरान के सुरों को सुन सकते हैं और विश्वास का एक अद्भुत मामला जी सकते हैं जिसमें आप महान कुरान के अर्थों का आनंद लेते हुए आनंद ले सकते हैं शेख नोरेन मुहम्मद सिद्दीक की आवाज, जो अपनी विशिष्ट आवाज से आपको दूसरी दुनिया में पहुंचाते हैं।

संकोच न करें और अब एप्लिकेशन डाउनलोड करें और नोरीन मुहम्मद सिद्दीक की आवाज के साथ नोबल कुरान के आवेदन के साथ एक अलग विश्वास अनुभव का आनंद लें।

आप विभिन्न सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ कार्यक्रम का लिंक साझा कर सकते हैं ताकि वे नोरीन मुहम्मद सिद्दीक की आवाज के साथ नोबल कुरान कार्यक्रम से लाभ उठा सकें और इसकी विशेषताओं का आनंद ले सकें, जिनमें से सबसे महत्वपूर्ण यह है कि यह एक सरल है नि: शुल्क एप्लिकेशन जो डिवाइस पर एक साधारण स्थान पर कब्जा करने वाले सभी फोन के साथ फिट बैठता है।

और यदि आप शेख नोरेन मुहम्मद सिद्दीक की आवाज के साथ नोबल कुरान को सुनने के प्रशंसक हैं, या यदि आप इंटोनेशन के प्रावधानों को सीखना चाहते हैं या सबसे शक्तिशाली ऑडियो कानूनी पेपर से परिचित होना चाहते हैं, तो लेने में संकोच न करें स्टोर पर हमारे बाकी एप्लिकेशन देखें जो उपयोगकर्ताओं के लिए मुफ़्त और आसान तरीके से उपलब्ध हैं।

अंत में, यदि आपको नोरीन मुहम्मद सिद्दीक की आवाज के साथ नोबल कुरान डाउनलोड करने के लिए आवेदन पसंद आया, तो कार्यक्रम और हमारे अन्य कार्यक्रमों का मूल्यांकन करने में संकोच न करें जो आपको पसंद आए और अपनी राय साझा करें क्योंकि आपकी राय हमेशा हमारा लक्ष्य है।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.4.0

द्वारा डाली गई

Marcelo Linhares Linhares

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get نورين محمد صديق old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get نورين محمد صديق old version APK for Android

डाउनलोड

نورين محمد صديق वैकल्पिक

Dev Ghali से और प्राप्त करें

खोज करना