هجولة كلوب - ‏سيارات تطعيس

AL3AB.ONLINE
Nov 23, 2021

هجولة كلوب - ‏سيارات تطعيس के बारे में

कार चोर और बहती खेल कारों की शक्तिशाली दुनिया का आनंद लें

यह ज्ञात है कि गेमिंग की दुनिया में कार गेम इंटरनेट पर सबसे अधिक खोजा जाने वाला वाक्य है, क्योंकि उनमें अंतहीन मज़ा और उत्साह है। यह केवल यथार्थवादी कार गेम से अधिक है, बल्कि एक एकीकृत दुनिया है जिसे वयस्क और बच्चे पसंद करते हैं।

इस गेम की सबसे महत्वपूर्ण विशेषताओं में से एक इसकी आकर्षक डिजाइन है, और इसमें शामिल चुनौतियां हैं जो इसे दुनिया के सर्वश्रेष्ठ कार गेम्स की सूची में बनाती हैं।

सबसे महत्वपूर्ण प्रकार की वास्तविक कारों में शक्तिशाली शास कारें हैं जो काफी हद तक ईंधन की बचत करती हैं, और वे ऊबड़-खाबड़ रेगिस्तानी सड़कों के लिए उपयुक्त हैं, और कई खिलाड़ियों को अपने लक्ष्यों तक पहुंचने और उन्हें सौंपे गए कार्यों को पूरा करने के लिए लाभान्वित करती हैं, और यह विशिष्ट शास बहाव का अनुभव करना अच्छा होगा।

इस खेल में, खिलाड़ी अपने पसंदीदा रंग और आकार में कई प्रकार की कारों में से एक उपयुक्त बहाव कार चुन सकता है, और उत्साह के साथ दोस्तों के साथ खेलना शुरू कर सकता है।

कार गेम की सबसे महत्वपूर्ण विशेषताओं में निम्नलिखित हैं:

1. यह गेम आपको गति, लुक, संपूर्ण गेमप्ले इंटरफ़ेस और अन्य चीजों में समायोजन करने की अनुमति देता है।

2. इस गेम को कार चोर गेम में बदलना संभव है, और चोर को गिरफ्तार करने और मिशन को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए पुलिस की भूमिका निभाना संभव है।

3. A2 हाईवे फीचर का उपयोग करने में कोई आपत्ति नहीं है, जो कार को काफी हद तक विकसित करने में मदद करता है, इसमें गति, उच्च प्रदर्शन और कार के नियंत्रण में आसानी जैसी अद्भुत विशेषताएं शामिल हैं।

4. हर बार जब खिलाड़ी अपनी कारों की लाइन का उपयोग करता है और विभिन्न कार्य करता है, तो वह बहुत सारा पैसा इकट्ठा करता है जिससे उसे नई और विशेष कार खरीदने में मदद मिलती है।

5. कार ड्रिफ्टिंग गेम में कई प्रसिद्ध सड़कें और अद्भुत जगहें हैं, जो जमीन पर मौजूद लोगों के समान हैं।

6. इस गेम को दोस्तों के साथ साझा करने की क्षमता के साथ सभी स्मार्ट एंड्रॉइड डिवाइस पर ड्रिफ्टिंग या ड्रिफ्टिंग का गेम खेलना संभव है, और यह कभी भी और कहीं भी डाउनलोड करने और खेलने लायक है।

7. खेल के बारे में जानकारी के बारे में बात करने के लिए, या अधिक प्रेरणा और प्रोत्साहन प्राप्त करने के लिए, हजवाला ऑनलाइन का उपयोग करने की संभावना भी है, एक ऐसी सुविधा जो खेल के समय के दौरान अन्य खिलाड़ियों के साथ संवाद करने में मदद करती है, चाहे टेक्स्ट या वॉयस चैट द्वारा।

8. इस खेल के आयोजक अरबी शैली में इसके असीमित खेल का अनुभव करने के लिए समय-समय पर इसे अपडेट करना चाहते हैं।

9. यह गेम सामान्य गियर कार गेम से इस मायने में अलग है कि यह दूसरों की तुलना में अधिक उत्साही और रोमांचक है, और खिलाड़ियों को ड्राइविंग करते समय पागल रोमांचक चालें करने में सक्षम बनाता है।

10. ऑनलाइन सुविधा का उपयोग करना और दोस्तों के साथ ऑनलाइन रेसिंग राउंड में प्रवेश करना संभव है, और जब आप जीत जाते हैं और लक्ष्य तक पहुंच जाते हैं, तो आप सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार और अंतहीन आश्चर्य प्राप्त कर सकते हैं, और यह ड्रिफ्ट कारों में से एक का उपयोग करके किया जा सकता है।

11. खिलाड़ी कार के प्रकार और आकार के लिए उपयुक्त सजावट, रंग और स्टिकर भी चुन सकते हैं, और प्रत्येक खिलाड़ी अपने स्वाद के अनुरूप चुनता है, और यह प्रत्येक व्यक्ति के व्यक्तित्व को दूसरे से अलग करता है।

12. इस कार चोर खेल में, हम में से कोई एक कार चोर का सामना करते हुए और उसे गिरफ्तार करते हुए अनंत स्थानों और अंतहीन सड़कों को देख सकता है, क्योंकि वह लेबिरिंथ और दुर्गम स्थानों में चलता है, और यह दौरा एक दुर्घटना से अलग है रेसिंग टूर, जो अल्हजुल्ह और अल्तास खेलों के सबसे महत्वपूर्ण अन्य भागों में से एक है।

13. चाहे आप रेगिस्तानी जगहों के शौक़ीन हों, या पेड़ों और हरी घास से भरी जगह, और अन्य जगहों के, आप इन सभी जगहों पर जाने के अपने सपने को साकार कर सकते हैं, यहाँ तक कि उन जगहों पर भी जो बर्फ़ और बारिश से भरे हुए हैं, बस सभी आपको ड्रिफ्ट कारों का उपयोग करके खेलना है, खिलाड़ी के मूड के लिए उपयुक्त मौसम का चयन करना भी संभव है।

14. अपनी कार में ड्राइविंग करते समय, आप दो दृश्यों से खेल देख सकते हैं, जहां पहला दृश्य वह है जो खिलाड़ी या ड्राइवर कार के अंदर से देखता है, और दूसरा बाहर से कार है, ताकि यह सभी खिलाड़ियों के अनुरूप हो, और वे इस कार्य को सफलतापूर्वक पूरा कर सकते हैं, क्योंकि यह कार को अच्छी तरह से नियंत्रित करने में मदद करता है, और इसकी सुविधाओं के पूर्ण उपयोग में आसानी होती है।

इस गेम का प्रबंधन अधिक विशिष्ट क्रैश कारों और अच्छी संख्या में बहती कारों को जोड़ना चाहता है, जो उन विशेषताओं में से हैं जिन्हें कई लोग पसंद करते हैं, और वे उनके आधार पर गेम चुनते हैं।

अधिक दिखाएंकम दिखाएं

What's new in the latest 8.1

Last updated on Nov 23, 2021
Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

هجولة كلوب - ‏سيارات تطعيس के पुराने संस्करण

अधिक खेल पुरस्कार और छूट प्राप्त करने के लिए APKPure ऐप को डाउनलोड करें

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure