وتسب عمر العنابي - rooms

وتسب عمر العنابي - rooms

Alfrhanymtz
Mar 8, 2024
  • 57.3 MB

    फाइल का आकार

  • Android 4.4+

    Android OS

وتسب عمر العنابي - rooms के बारे में

समूह चैट की एक नई दुनिया का अन्वेषण करें।

एक व्यक्तिगत प्रोफ़ाइल बनाने के बाद जिसमें आप अपना उपनाम, उम्र और कई वैकल्पिक विकल्प लिख सकते हैं जिसके माध्यम से आप अपनी व्यक्तिगत प्रोफ़ाइल को नियंत्रित कर सकते हैं और "वास्तासब उमर अल अन्नाबी - कमरे" अनुभाग में प्रवेश कर सकते हैं।

हमारा एप्लिकेशन कई सोशल मीडिया अनुभाग प्रदान करता है, अर्थात् सामान्य रूम चैट, जो एक लिखित चैट अनुभाग है, साथ ही फ़ोटो और वीडियो भेजना, इमोजी और स्माइली भेजना है, और इसमें दुनिया भर के यादृच्छिक लोग शामिल हैं। आप उनसे बात कर सकते हैं अनुभाग में आसानी से, और आप समूह कक्ष में और निजी तौर पर लोगों के साथ संदेशों का आदान-प्रदान कर सकते हैं। मैं चाहता था।

इस अनुभाग में बहुत सारे लोग शामिल हैं, लड़के और लड़कियां दोनों, जैसे कि यमन के लोगों को जानना, मिस्र के लोगों को जानना, सऊदी अरब के लोगों को जानना, कतर के लोगों को जानना, सीरिया के लोगों को जानें, इराक के लोगों को जानें, मोरक्को के लोगों को जानें, अल्जीरिया के लोगों को जानें, जर्मनी के लोगों को जानें, स्वीडन के लोगों को जानें, लेबनान के लोग, सूडान के लोगों को जानना, और कुवैत के लोगों को जानना। और लीबिया के लोगों को जानना, और ओमान के लोगों को जानना, और तुर्की के लोगों को जानना, और बहुत कुछ विभिन्न राष्ट्रीयताओं के लोग।

हमारे एप्लिकेशन "वास्ताब उमर अल अन्नाबी - रूम्स" में कुछ विकल्प यह हैं कि आप अकेले निजी संदेशों को स्वीकार करने या अस्वीकार करने को नियंत्रित कर सकते हैं, साथ ही परेशान करने वाले लोगों को ब्लॉक करने, फ़ोटो बदलने, स्टेटस लिखने, सूचनाएं और अलर्ट प्राप्त करने और सूचनाओं को नियंत्रित करने को नियंत्रित कर सकते हैं।

हमारा एप्लिकेशन "वस्ताब उमर अल अन्नाबी - रूम" नए लोगों के साथ संचार प्रदान करता है और आपको एक-दूसरे के साथ चैट करने की अनुमति देता है, जो एक-दूसरे को जानने और विचारों और रुचियों का आदान-प्रदान करने का अवसर प्रदान करता है।

हमारा एप्लिकेशन "वस्ताब उमर अल अन्नाबी - रूम्स" आपको निजी बातचीत का विकल्प प्रदान करता है जहां उपयोगकर्ता अपने दोस्तों या उन लोगों के साथ निजी बातचीत कर सकते हैं जो उनकी रुचि रखते हैं।

हमारे एप्लिकेशन, "वास्ताब उमर अल अन्नाबी - रूम्स" में, उपयोगकर्ता अपनी व्यक्तिगत प्रोफ़ाइल पर फ़ोटो और वीडियो पोस्ट कर सकते हैं, और सार्वजनिक नेटवर्क अनुभाग में भी, सदस्यों के साथ संवाद करने के लिए एक विशेष अनुभाग भी उपलब्ध है।

हमारा एप्लिकेशन, "वास्ताब उमर अल अन्नाबी - रूम्स", आपको सदस्यों की फ़ाइलें अनुभाग प्रदान करता है जहां उपयोगकर्ता अन्य उपयोगकर्ताओं की फ़ाइलें देख सकते हैं और उन्हें जान सकते हैं। प्रत्येक उपयोगकर्ता एक व्यक्तिगत फ़ाइल बना सकता है जिसमें उसकी व्यक्तिगत जानकारी शामिल है फोटो और उपनाम और एप्लिकेशन समुदाय को बेहतर तरीके से जानने के लिए इसे अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ साझा करें।

हमारा एप्लिकेशन, "वस्ताब उमर अल अन्नाबी - रूम्स", आपको एक वीडियो प्रकाशन अनुभाग प्रदान करता है जो उपयोगकर्ताओं को अपने पसंदीदा वीडियो क्लिप देखने और साझा करने की अनुमति देता है, ताकि हर कोई मज़ेदार, शैक्षिक और मनोरंजक वीडियो क्लिप देख सके जो विभिन्न रुचियों और उम्र के अनुरूप हों।

हमारा एप्लिकेशन "वस्ताब उमर अल अन्नाबी - रूम्स" आपको एक त्वरित गेम अनुभाग प्रदान करता है जहां उपयोगकर्ता विविध और रोमांचक गेम के साथ मजेदार और चुनौतीपूर्ण गेमिंग अनुभवों का आनंद ले सकते हैं। उपयोग के लिए नए और रोमांचक गेम जोड़ने के लिए गेम को नियमित रूप से अपडेट किया जाएगा।

"उपयोग अनुबंध" कृपया एप्लिकेशन का उपयोग करने से पहले इस अनुबंध को ध्यान से पढ़ें। "एप्लिकेशन का उपयोग करके" आप इस अनुबंध में निर्धारित नियमों और शर्तों से सहमत हैं।

सामान्य शर्तें एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए आपकी आयु कम से कम 18 वर्ष होनी चाहिए और एप्लिकेशन का उपयोग लागू कानूनों और विनियमों के अनुसार करना चाहिए।

"सामग्री" आप एप्लिकेशन के माध्यम से पोस्ट की गई सामग्री के लिए पूरी ज़िम्मेदारी लेते हैं और ऐसी कोई भी सामग्री पोस्ट नहीं करनी चाहिए जो दूसरों के अधिकारों या कॉपीराइट कानूनों का उल्लंघन करती हो।

"गोपनीयता" हम अपने उपयोगकर्ताओं की गोपनीयता का सम्मान करते हैं और उनके व्यक्तिगत डेटा और जानकारी की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं। यह समझने के लिए कि हम आपके द्वारा प्रदान की गई व्यक्तिगत जानकारी को कैसे एकत्र, उपयोग और संरक्षित करते हैं, कृपया हमारी गोपनीयता नीति पढ़ें।

"विज्ञापन" हम ऐप के माध्यम से विज्ञापन प्रदर्शित कर सकते हैं। हम विज्ञापन कैसे प्रदर्शित करते हैं और संबंधित गोपनीयता के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया हमारी विज्ञापन नीति की समीक्षा करें।

"अनुबंध संशोधन" हम समय-समय पर इस अनुबंध में संशोधन या अद्यतन करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। आपको अनुबंध में किए गए किसी भी बदलाव के बारे में सूचित किया जाएगा और अद्यतन संस्करण हमारे ऐप पर पोस्ट किया जाएगा। कृपया सूचित रहने के लिए अनुबंध की नियमित रूप से समीक्षा करें कोई बदलाव।

इस बात पर जोर दिया जाना चाहिए कि हमारा एप्लिकेशन "व्हाट्सएप उमर अल अन्नाबी - रूम्स" किसी भी कंपनी से संबंधित नहीं है, जैसे कि व्हाट्सएप या कोई अन्य कंपनी या कोई अन्य एप्लिकेशन। यह एक पूरी तरह से स्वतंत्र एप्लिकेशन है और हमारे द्वारा "अल्फ्राहनिम्त्ज़" द्वारा विकसित किया गया था। केवल चैटिंग और संचार का उद्देश्य।

हम अनुशंसा करते हैं कि आप "वास्ताब उमर अल अन्नाबी - रूम्स" एप्लिकेशन की गोपनीयता नीति पढ़ें।

https://www.e-droid.net/privacy.php?ida=3020921&idl=en

यदि आपके कोई प्रश्न या पूछताछ हैं, तो कृपया निम्नलिखित पते पर हमसे संपर्क करें:

[email protected]

अधिक दिखाएं

What's new in the latest 2.0.3

Last updated on Mar 8, 2024
Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!
अधिक दिखाएं

वीडियो और स्क्रीनशॉट

  • وتسب عمر العنابي - rooms पोस्टर
  • وتسب عمر العنابي - rooms स्क्रीनशॉट 1
  • وتسب عمر العنابي - rooms स्क्रीनशॉट 2
  • وتسب عمر العنابي - rooms स्क्रीनशॉट 3
APKPure आइकन

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure
thank icon
We use cookies and other technologies on this website to enhance your user experience.
By clicking any link on this page you are giving your consent to our Privacy Policy and Cookies Policy.
Learn More about Policies