ياسر الدوسرى قران كامل بدون نت

ياسر الدوسرى قران كامل بدون نت

Master.Eg
Sep 5, 2023
  • 156.6 MB

    फाइल का आकार

  • Android 5.0+

    Android OS

ياسر الدوسرى قران كامل بدون نت के बारे में

नोबल कुरान कारी शेख यासर अल-दोसारी की आवाज के साथ पूर्ण है, एक शुद्ध आवाज

🔸 पवित्र क़ुरआन, आसिम के हक़ पर हफ़्स की रिवायत

🔸 यासिर अल-डोसारी ग्रैंड मस्जिद के इमाम और उपदेशक और कुरान के सऊदी वाचक हैं।

🔸 यासिर बिन राशिद बिन हुसैन अल-वदानी अल-दोसारी, जिसका उपनाम वाचक यासर अल-दोसारी है, सऊदी अरब साम्राज्य में नोबल कुरान के वाचकों में से एक है, और वाचक यासर अल-दोसारी इनमें से एक है ग्रैंड मस्जिद के इमाम

🔸 यासिर बिन राशिद अल-दोसारी, सऊदी अरब साम्राज्य में पवित्र कुरान पढ़ने वालों में से एक और रियाद शहर में एक इमाम, जहां उपासकों की एक बड़ी भीड़ उसके पीछे प्रार्थना करती है

🔸 यासिर अल-दोसारी; उनका जन्म वर्ष 1400 एएच में अल-खर्ज गवर्नरेट में हुआ था, और उन्होंने इमाम मुहम्मद बिन सऊद विश्वविद्यालय में शरिया संकाय से स्नातक की डिग्री प्राप्त की थी।

यासर अल-दोसारी की आवाज के साथ नोबल कुरान के अनुप्रयोग की परिभाषा

यासर अल-दोसारी की आवाज के साथ नोबल कुरान का अनुप्रयोग आपको पवित्र कुरान के सभी सूरह को एक कार्यक्रम के माध्यम से अपने मोबाइल फोन या टैबलेट के माध्यम से आसानी से सुनने की अनुमति देता है जिसमें पवित्र के सभी सूरह शामिल हैं। कुरान. android. और नोबल कुरान एप्लिकेशन को यासर अल-दोसारी की आवाज के साथ आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है, ताकि आप जहां चाहें शेख यासर अल-दोसारी की आवाज के साथ नोबल कुरान का पाठ करने का आनंद ले सकें।

उपयोगकर्ता को यासर अल-दोसारी की आवाज के साथ नोबल कुरान डाउनलोड करने के लिए एप्लिकेशन इंस्टॉल करने की आवश्यकता क्यों है?

यदि आप चाहते हैं कि आपका मोबाइल फोन या टैबलेट ईश्वर की याद से भरा रहे, और यदि आप शेख यासर अल-दोसारी को कुरान सुनाते हुए सुनने के प्रशंसक हैं, तो आवाज के साथ नोबल कुरान का अनुप्रयोग यासर अल-दोसारी आपको यासर अल-दोसारी की आवाज के साथ नोबल कुरान के सूरह, एमपी3 को मुफ्त में डाउनलोड करने की सुविधा प्रदान करता है।

आपको एप्लिकेशन खरीदने के लिए पैसे देने की आवश्यकता नहीं होगी, और स्टोर से एप्लिकेशन को आसानी से इंस्टॉल करने के बाद, आप शेख यासर अल-दोसारी की आवाज के साथ नोबल कुरान को आसानी से सुन पाएंगे।

यासर अल-दोसारी की आवाज़ के साथ पवित्र कुरान कार्यक्रम का इंटरफ़ेस बहुत सरल है, जो आपको आसानी और सहजता से कार्यक्रम का उपयोग करने में सक्षम बनाता है। आपको स्टोर से प्रोग्राम डाउनलोड करने से लेकर यासर अल-दोसारी की आवाज के साथ पवित्र कुरान डाउनलोड प्रोग्राम डाउनलोड करने और पवित्र कुरान के सुरों को सुनने के लिए इसका उपयोग करने तक कोई कठिनाई नहीं होगी।

एप्लिकेशन डाउनलोड करने के बाद, आप शेख यासिर अल-दोसारी की आवाज के साथ नोबल कुरान के सुरों को मुफ्त में, कभी भी और कहीं भी आसानी से सुन सकते हैं।

यासर अल-दोसारी एमपी3 की आवाज के साथ पवित्र कुरान एप्लिकेशन कैसे डाउनलोड करें

आप इसे डाउनलोड करने के बाद यासर अल-दोसारी की आवाज के साथ नोबल कुरान को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए प्रोग्राम का उपयोग कर सकते हैं।

✔ स्टोर पर जाएँ और कार्यक्रम खोजें (यासर अल-दोसारी की आवाज़ के साथ पूरा कुरान सुनाया गया)

फिर आप शेख यासिर अल-दोसारी के साथ कुरान एमपी3 सुनाने में एक अनोखे अनुभव का आनंद ले सकते हैं।

नोबल कुरान, यासर अल-दोसारी के अनुप्रयोग की विशेषताएं

अब आप यासर अल-दोसारी एप्लिकेशन का उपयोग कर सकते हैं, बिना नेट के एक संपूर्ण कुरान, आसानी से, और शेख यासर अल-दोसारी की आवाज के साथ महान कुरान के सूरह को सुन सकते हैं, और विश्वास की एक अद्भुत स्थिति में रह सकते हैं। जिसमें आप शेख यासिर अल-दोसारी की आवाज़ का आनंद लेते हुए, पवित्र कुरान के अर्थों को गहराई से समझते हैं, जो आपको अपनी विशिष्ट आवाज़ से दूसरी दुनिया में ले जाता है।

संकोच न करें और अभी एप्लिकेशन डाउनलोड करें और यासर अल-दोसारी की आवाज के साथ नोबल कुरान के एप्लिकेशन के साथ एक अलग आस्था अनुभव का आनंद लें।

शेख यासर अल-दोसारी की आवाज़ के साथ नोबल कुरान सबसे अच्छे पाठकों में से एक है जिसे आप सुनेंगे

यासर अल-दोसारी 2023 कुरान कार्यक्रम कानूनी कागजी स्मरण के सभी लाभ प्रदान करता है, और यासर अल-दोसारी 2024 कुरान कार्यक्रम पूरी तरह से मुफ्त है

आप यासर अल-दोसारी के कुरान का लिंक अपने दोस्तों के साथ विभिन्न सोशल मीडिया पर साझा कर सकते हैं ताकि वे यासर अल-दोसारी की आवाज के साथ पवित्र कुरान कार्यक्रम से लाभ उठा सकें और इसकी विशेषताओं का आनंद ले सकें, जिनमें से सबसे महत्वपूर्ण यह है कि यह एक सरल निःशुल्क एप्लिकेशन है, क्योंकि नेट के बिना यासर अल-डोसरी का कुरान डिवाइस के एक छोटे से क्षेत्र में रहने वाले सभी फोन के लिए उपयुक्त है।

और यदि आप यासर अल-दोसारी के संपूर्ण कुरान के प्रशंसक हैं और शेख मुहम्मद अल-तबलावी, शेख अब्दुल बासित अब्दुल समद, शेख खलील अल-हुसारी और शेखों के अन्य समूहों की आवाज के साथ नोबल कुरान को सुनना पसंद करते हैं, या यदि आप इंटोनेशन के प्रावधानों को सीखना चाहते हैं या सबसे मजबूत कानूनी कानूनी पेपर से परिचित होना चाहते हैं, तो स्टोर पर हमारे बाकी एप्लिकेशन पर नज़र डालने में संकोच न करें जो उपयोगकर्ताओं के लिए मुफ्त और आसान तरीके से उपलब्ध हैं।

✔ यदि आपको यासर अल-दोसारी की आवाज के साथ नोबल कुरान डाउनलोड करने का एप्लिकेशन पसंद है, तो कार्यक्रम और हमारे अन्य कार्यक्रमों का मूल्यांकन करने में संकोच न करें।

✔ और आप विकल्प (ऐप मूल्यांकन) के माध्यम से यासर अल-दोसारी की आवाज के साथ मुफ्त एमपी3 में नोबल कुरान डाउनलोड करने के कार्यक्रम का मूल्यांकन कर सकते हैं।

इंटरनेट के बिना यासर अल-डोसरी, पूर्ण कुरान, उच्च गुणवत्ता 2020, सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपयुक्त सही एप्लिकेशन है

इंटरनेट के बिना यासर अल-दोसारी एप्लिकेशन उच्च गुणवत्ता, ऑडियो और छवि, सीधे सुनने की क्षमता का समर्थन करता है, क्योंकि इसका उपयोग करना आसान है, क्योंकि इंटरनेट के बिना यासर अल-दोसारी सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध एक संपूर्ण कुरान है।

अधिक दिखाएं

What's new in the latest 21.0

Last updated on 2023-09-05
✔ خاصية البحث عن أى سورة للإستماع
✔ التطبيق يدعم اللغة العربية والإنجليزية
✔ خاصية التكرار وتقديم وتأخير الصوت
अधिक दिखाएं

वीडियो और स्क्रीनशॉट

  • ياسر الدوسرى قران كامل بدون نت पोस्टर
  • ياسر الدوسرى قران كامل بدون نت स्क्रीनशॉट 1
  • ياسر الدوسرى قران كامل بدون نت स्क्रीनशॉट 2
  • ياسر الدوسرى قران كامل بدون نت स्क्रीनशॉट 3
  • ياسر الدوسرى قران كامل بدون نت स्क्रीनशॉट 4
  • ياسر الدوسرى قران كامل بدون نت स्क्रीनशॉट 5
  • ياسر الدوسرى قران كامل بدون نت स्क्रीनशॉट 6
  • ياسر الدوسرى قران كامل بدون نت स्क्रीनशॉट 7
APKPure आइकन

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure
thank icon
We use cookies and other technologies on this website to enhance your user experience.
By clicking any link on this page you are giving your consent to our Privacy Policy and Cookies Policy.
Learn More about Policies