کتاب مقدس صوتی در فارس


3.1.1179 द्वारा Audio Religious Book
Jul 21, 2022 पुराने संस्करणों

کتاب مقدس صوتی در فارس के बारे में

फारसी इंटरनेट के बिना मुफ्त बाइबिल।

बाइबल, एक सामान्य अर्थ में, उन सभी पुस्तकों को संदर्भित करती है जिन्हें विभिन्न धर्मों और संप्रदायों में "स्वर्गीय पुस्तकों" के रूप में स्वीकार किया गया है।

ईसाई बाइबिल पुराने नियम और नए नियम में विभाजित है, जिसमें 66 पुस्तकें शामिल हैं। पुराने नियम में 39 पुस्तकें हैं और नए नियम में 27 पुस्तकें हैं। पुराने नियम के प्रत्येक भाग को टोरा एक यात्रा कहा जाता है और पुराने नियम की कुछ अन्य पुस्तकों को साहिफ़ा कहा जाता है। न्यू टेस्टामेंट में कैनन के चार गॉस्पेल, द एपिस्टल्स ऑफ क्राइस्ट और बुक ऑफ रिवीलेशन भी शामिल हैं।

यहूदी केवल पुराने नियम को बाइबिल के रूप में स्वीकार करते हैं, लेकिन अधिकांश ईसाई पूरी पुस्तक को बाइबिल के रूप में स्वीकार करते हैं। कुछ ईसाई पुराने नियम को बाइबल के रूप में स्वीकार नहीं करते हैं और इसे विकृत मानते हैं। "बोगोमिल्स" इस श्रेणी के हैं।

हमारे ऑडियो बाइबल अध्याय:

ईसाई नींव पहली शताब्दी ईस्वी और यहूदी धर्म [6] की है, जिसकी स्थापना यीशु ने नासरत (मसीह) द्वारा की थी। प्रारंभिक ईसाई धर्म को तीन अवधियों में विभाजित किया गया है: जीसस और एपोस्टोलिक पिता और माफी। ये तीनों काल 400 वर्षों की अवधि को कवर करते हैं, 30 ईस्वी सन् में शुरू हुआ। ईसा मसीह की शुरुआत 4 वीं शताब्दी के अंत में शुरू हुई और समाप्त हुई। [ 8] पहली ईसाई सदी में और ईसा के बाद के पहले दशकों में, ईसाइयों में धार्मिक संघर्ष छिड़ गया। ईसाई धर्म के इतिहास में पहला और सबसे महत्वपूर्ण अलगाव पॉल और प्रेरितों का अलगाव है, जिसका नेतृत्व पीटर ने किया था। पहली सदी पॉल के गुट की सापेक्ष जीत के साथ समाप्त हुई; लेकिन संघर्ष समाप्त नहीं हुआ और दूसरी और तीसरी शताब्दी में यह सांप्रदायिक संघर्ष के रूप में अधिक दिखाई दिया। शामिल दलों में, कुछ ने पॉल और उनके धर्मशास्त्रीय प्रणाली को जमीन से स्वीकार नहीं किया। संप्रदायों की तरह: एबिसिनियन और नासरीवासी जो अभी भी मौसवी के कानून का पालन करते थे।

हम आशा करते हैं कि आप ऐप का आनंद लेंगे और हमें सर्वश्रेष्ठ अंक और प्रतिक्रिया देंगे।

फ़ारसी भाषा में नि: शुल्क ऑडियो बाइबिल। इंटरनेट के बिना मुफ्त में फारसी ऑडियो बाइबिल (ऑफलाइन)

नवीनतम संस्करण 3.1.1179 में नया क्या है

Last updated on Aug 8, 2022
Added "Psalm of the day". This update brings small improvements and bug fixes. Thank you for your positive feedback and reviews. Have a nice day! Listen audio bible!

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

3.1.1179

द्वारा डाली गई

Mitroy Deandre Sam

Android ज़रूरी है

Android 6.0+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get کتاب مقدس صوتی در فارس old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get کتاب مقدس صوتی در فارس old version APK for Android

डाउनलोड

کتاب مقدس صوتی در فارس वैकल्पिक

Audio Religious Book से और प्राप्त करें

खोज करना