घंटे में अंग्रेजी बोलना सीखें


10.0 द्वारा Basic App Lab
Oct 16, 2023 पुराने संस्करणों

घंटे में अंग्रेजी बोलना सीखें के बारे में

50 घंटे में अंग्रेजी बोलने का कोर्स ऐप डाउनलोड करें और हिंदी में अंग्रेजी सीखें

अंग्रेजी बोलने का पाठ्यक्रम 50 घंटा एक ऐसा ऐप है जो आपको हिंदी के माध्यम से हर अंग्रेजी पाठ सीखने की अनुमति देगा (हिंदी में अंग्रेजी बोलने का पाठ्यक्रम - 50 घंटे)। यदि आप एक आसान हिंदी बोली जाने वाली अंग्रेजी पाठ्यक्रम की तलाश में हैं, तो यह आपके लिए एक है।

अंग्रेजी बोलने का पाठ्यक्रम 50 घंटा आपको एक महान अंग्रेजी वक्ता बनने और शायद एक लेखक बनने की प्रक्रिया के माध्यम से मदद करेगा। इसलिए, यदि आप सोच रहे हैं कि अंग्रेजी में कैसे बोलना और लिखना है, [अंग्रेजी बोलना और पसंदना सिखे (अंग्रेजी बोलना और लिखना सीखें) / अंग्रेजी बोल्ना और पसंदना सिखना है - तो यह अंग्रेजी बोलने वाला कोर्स ऐप (अंग्रेजी बोल्ना और पसंद है ऐप / अंग्रेजी सिखने का ऐप / अंग्रेजी सिखने का आवेदन | अंग्रेजी सीखने के लिए) निश्चित रूप से काम में आ जाएगा।

हम कह रहे हैं कि इसमें 50 घंटे लगेंगे, लेकिन यदि आप पर्याप्त समर्पित हैं, तो आप बहुत कम समय में अंग्रेजी सीखने के लिए इस तरह से मास्टर (अंग्रेजी बोले के अप / अंग्रेजी सिखने के अपय | अंग्रेजी सीखने के उपाय) सीख सकते हैं।

पाठ्यक्रम, अंग्रेजी बोलने का पाठ्यक्रम 7 दिनों में - अंग्रेजी सीखें, अंग्रेजी बोलने का पाठ्यक्रम 51 घंटा, अंग्रेजी बोले का तारिका ऐप, अंग्रेजी बोले का सब्स आसन तारिका, अंग्रेजी केइस कार्त है, अंग्रेजी केसे बोल्ना सिखे, अंग्रेजी बोल्ना सिखे अंग्रेजी सिखे 100% पक्की गरिंट, अंग्रेजी बोल्ना सिशे: 35 दिन, अंग्रेजी बोल्ना सिखे एप्स | अंग्रेजी बोलना सीखें, अंग्रेजी में अंग्रेजी बोलने का पाठ्यक्रम - 50 घंटे, हिंदी में बोली जाने वाली अंग्रेजी, हिंदी अंग्रेजी वार्तालाप ऐप, 30 दिनों में हिंदी में अंग्रेजी सीखें - अंग्रेजी बोलें, 30 दिनों में लीन अंग्रेजी (अंग्रेजी शीशे - 30 दिन में), बोली जाती है हिंदी ऐप में अंग्रेजी - लगभग इस के समान हैं। आपको बस प्रक्रिया को सही तरीके से पालन करना है और समय सटीक होगा। यदि आप इस 50 घंटे के पाठ्यक्रम का उपयोग करते हैं, तो आपको अंग्रेजी बोलने के लिए एक और मिनट की आवश्यकता नहीं होगी, उल्लेख न करें, आप अपना अंग्रेजी व्याकरण (अंग्रेजी व्याकरण) और अन्य कौशल भी विकसित करेंगे।

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.fikb.speaking_english_course_in_hindi

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

10.0

द्वारा डाली गई

Nokubonga Mazibuko

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get घंटे में अंग्रेजी बोलना सीखें old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get घंटे में अंग्रेजी बोलना सीखें old version APK for Android

डाउनलोड

घंटे में अंग्रेजी बोलना सीखें वैकल्पिक

Basic App Lab से और प्राप्त करें

खोज करना