धाक्कड़ ताऊ के रँगीले चुटकुले F


3.1 द्वारा Alka Tyagi
Dec 7, 2022 पुराने संस्करणों

धाक्कड़ ताऊ के रँगीले चुटकुले के बारे में

अजीब हिन्दी चुटकुले देसी ताऊ के मजेदार रँगीले चुटकुले हरियाणवी जोक्स

धाक्कड़ ताऊ के रँगीले चुटकुले मजेदार हिंदी चुटकुले एक मुफ्त ऐप है, जिसमें दोस्तों और परिवार के सभी प्रकार के नवीनतम हिंदी हरियाणवी चुटकुलों की एक विस्तृत श्रृंखला है जो भारतीय लोगों द्वारा सबसे अधिक पसंद की जाती है।

धाक्कड़ ताऊ के रँगीले चुटकुले मजेदार हिंदी जोक्स का यह मुफ्त ऐप प्रमुखता से भारतीय भाषाओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है ... इस ऐप के चुटकुलों को पढ़कर आप अपनी हँसी रोक नहीं सकते।

धाक्कड़ ताऊ हिंदी चुटकुलों की दुनिया का एक बहुत ही जाना माना नाम है जिसके प्रसिद्ध नवीनतम मज़ेदार हरियाणवी चुटकुले हँसने के लिए मजबूर कर देते हैं। हमने इस ऐप में धाक्कड़ ताऊ के लड़के लड़कियों बड़े बूढों बच्चों से समान् की सभी प्रकार की हास्यप्रद बातों और हरियाणवी जोक्स को शामिल किया है, जिसे पढ़कर आप खुद को गुदगुदाने और हँसने से नहीं रोक सकते।

अति व्यस्त जिन्दगी की भाग दौड़ में हम इतने उलझे रहते हैं कि अपनों के साथ हँसी मज़ाक के खुशनुमा पल बिताने का मुश्किल ही समय मिल पाता है। दोस्तों के साथ बिताये हँसी मज़ाक के पल हमारी जिन्दगी का अहम् हिस्सा होतें हैं। फनी हिंदी जोक्स का यह ऐप कुछ ऐसे जोक्स का संग्रह है जिसे हम अपने दोस्तों मम्मी पापा भाई बहन और बाकी सभी के साथ पढ़कर कुछ मुस्कराहट अपनी और उनकी जिन्दगी में ला सकते हैं और खुशनुमा पल बिता सकते हैं।

धाक्कड़ ताऊ के मूर्खूफी से भरे हास्यप्रद फनी देसी हरियाणवी विचार और मूर्खखता से भरे आइडिया न चाहते हुए भी हँसने गुदगुदाने के लिए मजबूर कर देते हैं। इस ऐप में ताऊ रंगीला के सभी प्रकार के गज़ब चुटकुले, देसी आइडियाज, फनी सोच विचार और हरियाणवी चुटकुलों को शामिल किया गया है।

शीर्ष सबसे मजेदार और मनोरंजन हिंदी चुटकुलों का संग्रह जिसे आप सोशल नेटवर्किंग साइटों पर अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ साझा करने का आनंद ले सकते हैं। आप सोशल मीडिया वेबसाइटों जैसे फेसबुक इंस्टाग्राम ट्विटर लिंक्डइन आदि पर केवल एक टैप से शेयर या किसी भी चुटकुले को डाउनलोड कर सकते हैं और साथ ही चैट मैसेंजर जैसे व्हाट्सएप स्नैपचैट हाइक आदि पर भी चुटकुले को टेक्स्ट या जेपीजी में चित्र के रूप में सहेज सकते हैं या PNG फॉर्मेट आपके मोबाइल फोन की इंटरनल स्टोरेज मेमोरी या आपके सेल फोन SD कार्ड में है और बाद में फोटो के रूप में शेयर कर सकते हैं।

मज़ा सिर्फ एक डाउनलोड दूर है, आगे बढ़ो और आनंद लें!

नवीनतम संस्करण 3.1 में नया क्या है

Last updated on Jan 23, 2023
A lot of new funny desi चुटकुले and hilarious Hindi jokes.

Added easier sharing options and added support for a lot of more social media and chat messenger etc platforms so that you can share the fun everywhere.

Added support for newer devices.

improved user interface and bug fixes.

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

3.1

द्वारा डाली गई

Mui Duongvanmui

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get धाक्कड़ ताऊ के रँगीले चुटकुले old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get धाक्कड़ ताऊ के रँगीले चुटकुले old version APK for Android

डाउनलोड

धाक्कड़ ताऊ के रँगीले चुटकुले वैकल्पिक

Alka Tyagi से और प्राप्त करें

खोज करना