नेपाल नागरिकता ऐन, २०६३ Nepal

नेपाल नागरिकता ऐन, २०६३ Nepal के बारे में

नेपाल विज्ञापन ऐन, 20163 नेपाल नागरिकता अधिनियम 2063 एक शैक्षिक ऐप है।

नेपाल नागरिकता ऐन, २०६३३ नेपाल नागरिकता अधिनियम २०६३ एक स्वतंत्र अनुप्रयोग है।

NEPAL CITIZENSHIP ACT 2063 (2006) नेपाल के निम्न आयोग से लिया गया है।

प्रमाणीकरण और प्रकाशन की तिथि: 10 मांगसीर 2063 (26 नवंबर 2006)

कुछ नेपाली अधिनियम संशोधन अधिनियम, 2064 2064.5.9 अधिनियम द्वारा संशोधित वर्ष 2063 (वर्ष 2006)

नागरिकता से संबंधित कानून में संशोधन और समेकित कानून बनाया गया:

प्रस्तावना: जबकि नेपाली जनता पर संप्रभुता और राज्य का अधिकार लोकप्रिय आंदोलन के परिणामस्वरूप निहित है; जबकि, प्रतिनिधि सभा 2063 (2006) की घोषणा के अनुसार नेपाली नागरिकता पूर्व में नागरिकता प्रमाण पत्र प्राप्त करने में कठिनाइयों का सामना कर रही थी और 22 कार्तिक 2063 (8 नवंबर 2006) पर की गई राजनीतिक समझ के आधार पर,

जबकि, अधिग्रहण समाप्ति और अन्य आवश्यक प्रावधानों के संबंध में नागरिकता से संबंधित कानूनों में संशोधन और समेकन करना समीचीन है, इसलिए, अब प्रतिनिधि सभा के प्रथम वर्ष, 2063 (2006) में प्रतिनिधि सभा द्वारा इसे लागू किया जाए। )।

अस्वीकरण:

यह ऐप किसी भी सरकारी या सरकारी एजेंसियों द्वारा विकसित नहीं किया गया है। बस, यह एक व्यक्तिगत डेवलपर द्वारा विकसित किया गया है।

किसी भी उत्पाद के नाम, लोगो, ब्रांड और अन्य ट्रेडमार्क या पंजीकृत ट्रेडमार्क या एप्लिकेशन के भीतर चित्रित या संदर्भित, उनके संबंधित ट्रेडमार्क धारकों की संपत्ति हैं। उनका उपयोग उनके साथ किसी भी संबद्धता या समर्थन का अर्थ नहीं है।

सभी विनिर्देश बिना किसी सूचना के परिवर्तन के अधीन हैं।

यह ऐप किसी भी उपयोगकर्ता के डेटा के साथ-साथ किसी भी जानकारी को एकत्र नहीं करता है। बस, यह उन्हें कई विचारशील विचार प्रदान करता है।

इस एप्लिकेशन में दी गई सभी सामग्री सार्वजनिक डोमेन पर मुफ्त उपलब्ध हैं। हम बस हमारे ऐप में ठीक से व्यवस्था कर रहे हैं और उन्हें स्ट्रीम करने का तरीका प्रदान कर रहे हैं। हम इस एप्लिकेशन में किसी भी फाइल पर सही दावा नहीं करते हैं। साथ ही, इस एप्लिकेशन में प्रदान की गई सभी सामग्रियों पर उनके संबंधित स्वामियों के प्रतिलिपि अधिकार हैं। कृपया किसी भी चित्र या ग्रंथ को हटाने या हटाने के लिए अपनी ईमेल आईडी हमारे डेवलपर आईडी पर भेजें।

इस एप्लिकेशन में लागू सभी सामग्री इंटरनेट और कई पुस्तकों और समाचार पत्रों के माध्यम से और विशेष रूप से नेपाल के विधि आयोग से प्राप्त की जाती है।

हम किसी भी सामग्री का उल्लंघन या फिर से संशोधन करने के लिए नहीं कर रहे हैं। हम सिर्फ शैक्षिक उद्देश्य के लिए इस एप्लिकेशन का निर्माण करते हैं।

जब आप हमारे ऐप पर जाते हैं तो हम तृतीय-पक्ष कंपनियों को विज्ञापनों की सेवा करने और कुछ अनाम जानकारी एकत्र करने की अनुमति देते हैं।

कृपया, हमारी ऐप गोपनीयता नीति देखें:

https://themediahousenepal.blogspot.com/p/privacy-policy-media-house-built-nepal.html

संपर्क करें:

यदि आपके पास कोई सुझाव या प्रतिक्रिया है, तो कृपया हमें अपने मूल्यवान शब्द themediahousenepal@gmail.com पर भेजें

इस एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए धन्यवाद!

एप्लिकेशन का आनंद लें!

अधिक दिखाएंकम दिखाएं

What's new in the latest 1.2

Last updated on Apr 16, 2023
Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure