राजस्थानी भजन -Audio + Lyrics


3.2 द्वारा Zozo apps
Jul 27, 2024 पुराने संस्करणों

राजस्थानी भजन -Audio + Lyrics के बारे में

सभी एक एमपी 3 और भजन पुस्तक में कबीर गीत, बाबा रामदेव वाणी, राम, कृष्ण गीत

भक्ति मार्ग की सबसे बड़ी बात यह है कि आप हमेशा ईश्वर के प्रेम को महसूस करेंगे। और जब आप उस प्यार को महसूस करते हैं, तो आप जीवन के हर पल सुरक्षित महसूस करते हैं। और जब आप सुरक्षित महसूस करते हैं, तो आप सामान्य रूप से जीवन के बारे में अच्छा और खुश महसूस करते हैं।

और भक्ति का मार्ग अधिक पसंद का है। भक्ति गीत या मारवाड़ी भजन सुनना एक शानदार अनुभव हो सकता है। राजस्थानी भक्ति गीत का प्रयास करें और आप उस आनंद का आनंद लेंगे जो भक्ति का आनंद लेने का एक हिस्सा है।

संत कबीर दास के कुछ गीत भी बहुत सुखदायक हैं। क्या आपने रामदेवपीर चालीसा सुनने की कोशिश की है? इसके अलावा, रामापीर भजन का प्रयास करें। हमारे पास अल्लाह जिलाई बाई और हेमलता जैसे गायकों द्वारा गाए गीत भी हैं।

सच्ची भक्ति संपूर्ण का एक हिस्सा होने के बारे में है। भक्ति मनुष्य और ईश्वर को विभाजित करने वाली दीवारों को पिघलाने के बारे में है। संगीत व्यक्तिगत चेतना को दिव्य चेतना के साथ विलय करने के इस उद्देश्य को पूरा करता है। भजन करने के लिए अपनी दिनचर्या से समय निकालने की चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है। आप यात्रा करते समय या कोई अन्य कार्य करते समय उन्हें सुन सकते हैं। आपके फोन पर भक्ति धुन होने की सबसे अच्छी बात है।

अभी मुफ्त में डाउनलोड करें और कभी भी उनका आनंद लें।

अत्यधिक भक्ति मारवाड़ी देसी भजन और राजस्थानी देसी भजन।

यह विशेष नया राजस्थानी भजन ऐप अब हर भक्त का दिल जीत रहा है। तो, पुराने मारवाड़ी भजन, देसी भजन, जूना देसी भजन, नए मारवाड़ी भजन, आदि जैसे सबसे बड़े, सुपरहिट और भावपूर्ण संग्रह का अनुभव करें।

मारवाड़ी न्यू भजन, राजस्थानी मारवाड़ी गीत, देसी मारवाड़ी भजन और इस तरह की बहुत सारी श्रेणियों के इन शानदार हिट्स के साथ अपने जीवन को अगले स्तर पर ले जाएं।

🙏सारे मारवाड़ी देसी भजनो का आनंद लो इस ऐप के माध्यम से ओर बहुत ही बड़े बड़े कलाकार जैसे प्रकाश माली , जीवाराम पदमाराम , जोग भारती 🙏

मारवाड़ी भजन पुस्तक डायरी - राजस्थानी और मारवाड़ी भजन गीत हिंदी

सभी भजन गीत सूची

प्रकाश माली

आशा वैष्णव

जोग भारती,

श्याम पालीवाल

रामेश्वर माली

सभी मारवाड़ी देसी भजन गीत पुस्तक

नवीनतम संस्करण 3.2 में नया क्या है

Last updated on Aug 2, 2024
Policy issue reported addressed

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

3.2

द्वारा डाली गई

Mohammed Ahmed

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get राजस्थानी भजन -Audio + Lyrics old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get राजस्थानी भजन -Audio + Lyrics old version APK for Android

डाउनलोड

राजस्थानी भजन -Audio + Lyrics वैकल्पिक

Zozo apps से और प्राप्त करें

खोज करना