আল্লাহর ৯৯ নাম

ও তাৎপর্য - All

1.0.7 द्वारा WikiReZon
Sep 24, 2020 पुराने संस्करणों

আল্লাহর ৯৯ নাম के बारे में

अल्लाह 99 नाम या अस्मातुल हुस्ना; बंगाली में अर्थ के साथ अल्लाह के सुंदर नाम

अल्लाह पर विश्वास करने और उसे बढ़ाने और संरक्षित करने के लिए, सेवक को सर्वशक्तिमान अल्लाह का उचित ज्ञान होना आवश्यक है। और अल्लाह का नाम अल्लाह में बहुत अच्छी तरह से जाना जाता है। महान भगवान के सुंदर नाम एक साथ अस्मुल हुस्ना के रूप में जाने जाते हैं। अल्लाह के पुण्य नामों को कई गुना या कहा नहीं जा सकता है। और ये नाम किसी इंसान को नहीं दिए गए हैं। कुरान और हदीस में अल्लाह के कई नामों का उल्लेख है। अबू हुरैरा, आर-रहमान, आर-रहीम, अल-मलिक, इत्यादि से सुनाई गई तिर्मिज़ी शरीफ़ की हदीस में अल्लाह के तीन नाम बताए गए हैं। ये नाम सबसे अच्छे हैं।

सबसे पहले उस महान ईश्वर का धन्यवाद जिसने डेवलपर टीम विकीरिजन को इस ऐप को विकसित करने का अवसर दिया। यह ऐप, अल्लाह के नाम, नामों का उच्चारण, अर्थ (बंगला और अंग्रेजी), अर्थ और व्याख्या सहित, हमें महान भगवान के बारे में जानने का अवसर देगा। इंशा-अल्लाह। यह ऐप इस्लामी ज्ञान प्राप्त करने, इस्लाम सिखाने और इस्लाम फैलाने के लिए मददगार होना चाहिए। क्या हम सभी को नामों को विस्तार से जानने से लाभ होगा। समझदार और डॉ। मीर अनिसुद्दीन द्वारा रचित द अट्रेक्ट्स ऑफ अल्लाह सहित कई पुस्तकों और वेबसाइटों से इस ऐप के लिए आवश्यक जानकारी एकत्र की गई है।

लेकिन उनमें से किसी का भी ऐप डेवलपर के साथ कोई औपचारिक संबंध नहीं है। यदि आपके पास इस ऐप के बारे में कोई प्रश्न या चिंता है या आपको कोई जानकारी गलत है, तो कृपया डेवलपर से संपर्क करें। यदि आपके पास ऐप विकसित करने के लिए कोई सुझाव है, तो कृपया टिप्पणी करें।

इस ऐप में भगवान का नाम अरबी, अंग्रेजी और बंगाली में जोड़ा गया है। यहां आप अल्लाह के नाम के बारे में कुछ अद्भुत जानकारी पा सकते हैं। यह ज्ञात किया जाएगा कि कुरान में अल्लाह का नाम कितनी बार उल्लेख किया गया है, कुरान के सूरह के किसी भी पद में या अल्लाह के पुण्य कार्य के रूप में किस नाम का सटीक उल्लेख किया गया है।

भगवान के निन्यानवे नाम इस ऐप में हैं:

তa अरबी, अंग्रेजी, बंगाली उच्चारण सहित भगवान के नाम का अर्थ और अर्थ

पवित्र कुरान और हदीस के संदर्भ या दस्तावेज

उस व्यक्ति का इस्लामी नाम

इन नामों से मुस्लिम शिशुओं और नवजात शिशुओं के इस्लामी नाम रखने में भी मदद मिलेगी। भगवान के पसंदीदा नाम भी इस ऐप से जाने जाएंगे। आपको दस्तावेज़ के साथ ईश्वर का नकारात्मक नाम या अस्मातुल हुसैन की अमानत का अर्थ जानने के लिए ऐप इंस्टॉल करना होगा।

यह अल्लाह के 99 नामों का संग्रह है। App असामुल हुस्ना ’के लिए ऐप आपको अल्लाह के नाम के साथ अरबी, अंग्रेजी और बंगाली अर्थ और सुंदर नौ नामों के महत्व के साथ अल्लाह के नामों को समझने में मदद करेगा।

यह 'मुस्लिम शिशुद इस्लामी और नोबोजतोकर इस्लामी नाम' जानने के लिए भी उपयोगी होगा। यह ज्ञान आपको आध्यात्मिक लाभ प्रदान करेगा। यदि आप 'अस्मा उल हुस्ना बांग्ला नमो ऑर्थो फ़ॉजीलॉट या फ़ाज़िलॉट' की तलाश में हैं, तो यह ऐप आपकी मदद कर सकता है।

ऐप की अनूठी विशेषता:

☆ दिलचस्प डिजाइन

अगला अगला और पिछला बटन नेविगेशन की सुविधा के लिए

कई और आवश्यक ऐप्स इंस्टॉल करने के लिए हमारे चैनल पर जाएं: https://play.google.com/store/apps/developer?id=WikiReZon

नवीनतम संस्करण 1.0.7 में नया क्या है

Last updated on Aug 19, 2021
UI Updated
Bug Fixed

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0.7

द्वारा डाली गई

Minok Lay

Android ज़रूरी है

Android 5.1+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get আল্লাহর ৯৯ নাম old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get আল্লাহর ৯৯ নাম old version APK for Android

डाउनलोड

আল্লাহর ৯৯ নাম वैकल्पिक

WikiReZon से और प्राप्त करें

खोज करना