উম্মুল মুমিনীনের জীবনী – Ummu

HidayaApp
Mar 24, 2021

উম্মুল মুমিনীনের জীবনী – Ummu के बारे में

ऐप को उम्मुल मुमिनिन की जीवनी और विवरण के साथ बनाया गया है

पैगंबर की पत्नियों की स्थिति दुनिया में अन्य सामान्य महिलाओं की तुलना में अधिक है। अल्लाह ताला ने उन्हें आस्तिकों और अन्य महिलाओं की माताओं से अलग घोषित किया है। सभी सम्मानित साथी जो मुहम्मद (उनके ऊपर शांति) के समर्पित अनुयायी थे, उम्म अल-मुमीनिन को बहुत सम्मान और सम्मान देते थे।

हमने इस ऐप में उम्मुल मुमिनिन की जीवनी और विवरण के साथ एक आसान तरीके से ऐप तैयार किया है।

इस ऐप में हमारे पास सभी विशेषताएं हैं-

Ail हज़रत ख़दीजा बिन ख्वैलिद (आरए)

✔ हज़रत सवड़ा बिनता जामा (रा :)

✔ हज़रत आयशा बिन अबू बक्र (र :)

RA हज़रत हफ्सा बिन्त उमर (रा।)

✔ हज़रत ज़ैनब बिंत ख़ज़ैमा (आरए)

हज़रत उम्मे सलामा हिंद बिन अबी उमैया (रा :)

(हज़रत रायहना बिन ज़ायद (रा)

✔ हज़रत ज़ैनब बिंत जहश (RA)

✔ हज़रत ज़वैरिया बिंट हरिथ इब्न अबी ज़ार (आरए)

S हज़रत रामल्लाह बिन अबी-सुफ़यान (रा)

हज़रत सफिया बिन्त हुवै (रा :)

N हज़रत मैमुना बिन्त हरित इब्न हज़ान (रा)

Al हज़रत मारिया अल-किबतिया (RA)

यह ऐप उम्म अल-मुमिनिन की जीवनी है। इस्लाम को प्यारे तौहीद मुस्लिम भाइयों के संपूर्ण इस्लाम को सीखने और जानने के उद्देश्य से बनाया गया है।

🔹 नोट:

हम मुख्य रूप से विभिन्न सहायक बंगाली इस्लामिक एप्लिकेशन जैसे बंगला दुआ किताब कुरआन शरीफ को बंगला अर्थ के साथ अपलोड करने के लिए इस ऐप स्टोर का उपयोग करते हैं। बंगला इस्लामी किताबें एप्लिकेशन इस्लामिक बीडी क्षुधा बंगला इस्लामी किताबें इस्लामिक पुस्तकालय बंगला Android Android बांग्ला हदीस पुस्तक मुक्त बांग्ला हदीस और कई और अधिक के लिए इस्लामिक क्षुधा है। इसके अलावा, हम विभिन्न जानकारीपूर्ण ऐप्स जैसे कि - बंगला शैक्षिक ऐप, विभिन्न प्रकार की भाषाएं सीख रहे हैं ऐप और विभिन्न प्रकार के बांग्ला शैक्षिक एप्लिकेशन इस स्टोर पर नियमित रूप से अपलोड किए जाएंगे।

A (HidayaApp) इस स्टोर की सभी जानकारी विभिन्न ऑनलाइन मीडिया से एकत्र की गई है और इसे सुंदर इंटरफ़ेस के साथ ऐप के रूप में बनाया गया है। चूंकि एप्लिकेशन शैक्षिक और इस्लामी जानकारी के साथ बनाए गए हैं, यदि आपके पास ऐप के बारे में कोई शिकायत, टिप्पणी या अतिरिक्त जानकारी है, तो कृपया हमें समीक्षा रेटिंग में बताएं। मैं आपकी जरूरतों के अनुसार ऐप को अपडेट कर दूंगा।

आशा है कि आप हमारे अनुप्रयोगों को पसंद करेंगे। प्रोत्साहन पाने के लिए और अपने दोस्तों के साथ एप्लिकेशन को साझा करने के लिए इस ऐप पर हमें 5 स्टार रेटिंग दें।

धन्यवाद।

अधिक दिखाएंकम दिखाएं

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure